प्रदेश

बंगाल: सुवेंदु अधिकारी के भाई सौमेंदु अधिकारी की गाड़ी पर हमला, 

बंगाल विधान सभा चुनाव में पहले चरण  के मतदान के दौरान छिटपुट हिंसा की खबरें सामने आ रही हैं, हाल में टीएमसी से बीजेपी में शामिल हुए शुवेंदु अधिकारी के भाई सौमेंदु अधिकारी की कार पर कांथी में हमला हुआ है. हालांकि हमले के वक्त सौमेंदु अधिकारी गाड़ी में नहीं थे. आरोप है कि उनके ड्राइवर के साथ मारपीट  गई है.

शुवेंदु अधिकारी के भाई दिब्येंदु अधिकारी ने कहा, ‘मुझे पता चला है कि सौमेंदु अधिकारी के वाहन पर कांथी ब्लॉक अध्यक्ष राम गोविंद दास की मदद से हमला किया गया है. सौमेंदु घायल नहीं हुए हैं. ड्राइवर की पिटाई की गई है. मैंने पुलिस ऑब्जर्वर को सूचित किया है.’ 

तृणमूल कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष पर आरोप


सौमेंदु अधिकारी ने आरोप लगाया है, टीएमसी ब्लॉक अध्यक्ष राम गोविंद दास और उनकी पत्नी तीन मतदान केंद्रों पर मतदान में धांधली कर रहे थे. मेरे पहुंचने से उन्हें गड़बड़ी करने में दिक्कत खड़ी हुई तो उन्होंने मेरी कार पर हमला किया और मेरे ड्राइवर की पिटाई की. उन्होंने कहा है कि वे टीएमसी की गुंडागर्दी और चुनाव प्रभावित करने की कोशिश की चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे.

2 और जगहों से हिंसा की खबर

इसके अलावा दो जगहों से हिंसा की खबर भी सामने आई हैं, पूर्वी मिदनापुर के भगवानपुर विधानसभा में फायरिंग से सनसनी फैल गईस, जिसमें दो सुरक्षाबल घायल हो गए. बीजेपी के जिला अध्यक्ष अनूप चक्रवर्ती ने TMC कार्यकर्ताओं पर लोगों को डराने का आरोप लगाया, वहीं दूसरी तरफ उत्तर कांथी इलाके में हुए एक हमले में बीजेपी के 4 कार्यकर्ता घायल हो गए. बंगाल में 11 बजे तक 24.61 फीसदी वोटिंग हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *