दैनिक राशिफल

Tarotscope Today, 20 August 2020: दैनिक राशिफल

Tarotscope By: Vidhi Srivastava

Daily Tarotscope(Mojo Patrakar)

मेष (मार्च 21-अप्रैल 19): आज का दिन मिश्रित भावनाओं से भरा रहेगा, बहुत अधिक उम्मीद दर्द का कारण है, आप अपने जीवन के अगले अध्याय में परिवर्तन कर रहे हैं ताकि अतीत पर पछतावा न हो. भविष्य में आने वाली चीजों पर काम करें, फिलहाल संतुष्ट रहने की कोशिश करें. भूमि / संपत्ति से लाभ के लिए एक सकारात्मक दिन, अपनी भावनाओं का ख्याल रखें.

अंकज्योतिष के अनुसार – कठिन समय, परिस्थितियां या लोग, जो भी आप सामना कर रहे हैं उससे निपटा जा सकता है यदि आप अपनी धारणा को बदलते हैं.

शुभ रंग- हरा भूरा

Daily Tarotscope(Mojo Patrakar)

वृषभ (अप्रैल 20- मई 20) :एक सच्चे वृष राशि वाले की तरह आप परिवर्तन के लिए प्रतिरोधी हैं और एक आराम क्षेत्र में रहना पसंद करते हैं. लेकिन आप बहुत ज्ञानी हैं, अपने पक्ष में काम करने के लिए इस शक्ति का उपयोग करें. अपने दृष्टिकोण में व्यवस्थित रहने की कोशिश करें और आज किसी भी काम में शॉर्टकट न लें. रास्ते में परिवर्तन है, आपको अपने हित में मानकों से बाहर जाना पड़ सकता है.

अंकज्योतिष के अनुसार – कार्ड पैसे, महत्वाकांक्षा का प्रचार करता है, अपने कर्म और वर्तमान को संतुलित करें. सोचो और फिर सच्चे तरीके से काम करो। छलांग मारने से पहले देखो.

शुभ रंग – गहरा नीला और पन्ना हरा

Daily Tarotscope(Mojo Patrakar)

मिथुन (मई 21 – जून 20): नई शुरुआत का एक दिन. एक दिन नई शुरूआत करने के लिए, रिश्तों में एक दूसरा मौका, प्रमुख विकास का समय. खुश रहें और अपने रास्ते पर आने वाले बदलाव को अपनाए. इस परिवर्तन को अपनाने में चिंता की भावना के कारण भावनात्मक रूप से अस्थिर रहेंगे.

अंकज्योतिष के अनुसार- खुद में विशिष्टता के साथ धन्य महसूस करें. सबसे अलग होना आपके लिए किसी और रूप में आशीर्वाद के समान है.

शुभ रंग: गहरा नीला और पन्ना हरा

Daily Tarotscope(Mojo Patrakar)

कर्क (जून 21 – जुलाई 22): अपने जीवन की गति में अचानक वृद्धि के लिए खुद को तैयार करें, हालात बहुत व्यस्त होने वाले हैं. अच्छी खबर यह है कि आपके द्वारा शुरू की गई कोई भी परियोजना जल्दी से प्रगति करेगी, आप कुछ देरी का अनुभव करेंगे, और निष्कर्ष में सफल होने की संभावना है. यह कार्ड रिश्तों के लिए भी अच्छी खबर देता है, हालांकि यह रिश्तों के लिए यात्रा करने की आवश्यकता की संभावना को बढ़ाता है.

अंकज्योतिष के अनुसार- कठिन समय, परिस्थितियां, जो भी आप सामना कर रहे हैं, उन लोगों से निपटा जा सकता है, यदि आप अपने स्वयं की धारणा को बदलते हैं.

शुभ रंग: सफेद और काला

Daily Tarotscope(Mojo Patrakar)

सिंह (जुलाई 23 – अगस्त 22): आपके पिछले प्रयास लाभांश का भुगतान करने वाले हैं, आपके अतीत के काम या भौतिक इनाम के लिए मान्यता के रूप में, सफलता का कुछ स्तर आपके भविष्य में है, यदि आप किसी विशेष समाचार की प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो यह कार्ड सबसे अच्छी खबर का एक हिस्सा है, हालाँकि, आपको याद दिलाना है कि आपकी सफलता के साथ-साथ भव्यता और अनुग्रह भी होना चाहिए, मित्रों को खोने और प्रतिशोध को आमंत्रित करने से बचने के लिए, सौभाग्य को अपने सिर पर न चढ़ने दें.

अंकज्योतिष के अनुसार – कार्ड आपको जीवन और उपलब्धियों के परिमाण के बावजूद एक दृढ़ जमीन रखने के लिए मार्गदर्शन करता है, दूसरों के प्रति दयालु बनें.

शुभ रंग – लाल और गोल्डन

Daily Tarotscope(Mojo Patrakar)

कन्या (अगस्त 23 – सितंबर 22): आपके जीवन में स्थिरता और सुरक्षा है, लेकिन व्यक्तिगत लागत पर, आप अपने वर्तमान जीवन से अप्रभावित हैं. यह आपके लिए आगे बढ़ने का एक मजबूत कारण हो सकता है, और एक नई दिशा को खोजने का साहस भी.

आपको अपने उत्साह के स्रोत की पहचान करने के लिए अपने काम, अपने रिश्ते और अपनी खुद की मान्यताओं को करीब से देखना होगा, और फिर तय करना होगा कि क्या आप खुशी पाने के लिए अपने जीवन की स्थिरता को कुछ अलग करने के लिए तैयार हैं.

अंक ज्योतिष के अनुसार – कार्ड आपको दूसरे को मुफ्त सलाह नहीं देने के लिए मार्गदर्शन करता है. दूसरों का अनादर न करें.

शुभ रंग: गोल्ड, सिल्वर-ब्लू

Daily Tarotscope(Mojo Patrakar)

तुला (सितंबर 23 – अक्टूबर 22): आने वाले समय में कुछ परिश्रम है जिसे जल्दी से हल किया जा सकता है, लेकिन आप जो श्रम कर रहे हैं वह शायद लंबे और कठिन समय की ओर रुझान करेगा,आपको संभवतः उबड़-खाबड़ सड़कें, लंबी चढाई, ढलान, मृत छोर और दर्दनाक झटके महसूस होंगे.

एक अच्छे परिणाम का केवल आश्वासन दिया जाता है, लेकिन खुद को उम्मीद न खोने दें. यह कठिन सड़क आपको उद्देश्य की ताकत, संगठन और धीरज के माध्यम से मुसीबतों को दूर करने की क्षमता देगी और आत्मविश्वास केवल उन लोगों के पास होता है जिन्होंने वो किया है, जो वो सोचते थे कि वो नहीं कर सकते. सही ढंग से इस्तेमाल करें, कुछ ताकतें ऐसे व्यक्तियों के खिलाफ खड़ी हो सकती हैं.

अंकज्योतिष के अनुसार – विश पूर्ति कार्ड, आपके पास आकर्षित करने की शक्ति है जो आपके लिए सबसे अच्छा है.

शुभ रंग – हल्का लाल और नारंगी

Daily Tarotscope(Mojo Patrakar)

वृश्चिक (अक्टूबर 23 – नवंबर 21): परंपरा बताती है कि आप संघर्ष और उग्रता के अनुरूप होंगे, आप अपने जीवन के किन क्षेत्रों में इन संघर्षों के अधीन होंगे, इसके बारे में जानने के लिए आसपास पर ध्यान दें.उनसे अपेक्षा करें कि वे प्रतिस्पर्धा में निहित रहें और खुद को दिलासा दें कि एक सकारात्मक समाधान आपकी पहुंच से बाहर नहीं है. बस इस संभावना के लिए तैयार रहें कि जीत व्यक्तिगत लागत पर आएगी.

अंकज्योतिष के अनुसार – जीवन का अपना खाका बनाएँ, अपने आप को कम न समझें.

शुभ रंग – हरा भूरा

Daily Tarotscope(Mojo Patrakar)

धनु (नवंबर 22 – दिसंबर 21): समय आ रहा है कि आपको अपने भीतर सौंदर्य तलाशना होगा, और उन अनुमानों को रोकना होगा जिन्हें आप दुनिया पर डाल रहे हैं, अपने जीवन को बदलने का साहस खोजें. आपके जीवन का पाठ्यक्रम आपके जानने से परे है, लेकिन यह जागरूकता आपके आत्म-भ्रम को हरा देगी, यह एक ऐसी स्थिति का संकेत देता है जिससे बचने का कोई रास्ता नहीं है.

अंकज्योतिष के अनुसार – विश पूर्ति कार्ड, खुद पर विश्वास रखें और सकारात्मकता फैलाएं.

शुभ रंग: चमकीला लाल और गहरा लाल

Daily Tarotscope(Mojo Patrakar)

मकर (दिसंबर 22 – जनवरी 19): आपके अतीत की चुनौतियों ने एक आशाजनक भविष्य के लिए मंच तैयार किया है, आपकी निर्भरता और जिम्मेदार रवैया आपकी क्षमता के अनुसार सबसे अच्छा काम करना आपकी प्राथमिकता बना देता है. सर्वोत्तम संभावित परिणामों का उत्पादन करने के लिए अपनी दिनचर्या का पालन करें. धैर्य और निरंतर एकाग्रता के माध्यम से, आप अपनी बुलंद महत्वाकांक्षाओं की ऊंचाइयों को प्राप्त कर सकते हैं, जो लोग वफादार बने रहते हैं, सकारात्मक चीजें उन्हीं के पास आतीं हैं.

अंकज्योतिष के अनुसार – प्राथमिकता दें कि आपके लिए समृद्ध होना महत्वपूर्ण है या नहीं, वरना ये अवसर आपके हाथ से निकल सकता है.

शुभ रंग: काला, गहरा बैंगनी, लाल, सफेद

Daily Tarotscope(Mojo Patrakar)

कुंभ (जनवरी 20 – फरवरी 18): कोई व्यक्ति आपके लक्ष्यों को प्राप्त करने में आपकी सहायता करेगा, यह व्यक्ति भले ही दूर का प्रतीत हो, लेकिन उनकी प्रेरणाएँ शुद्ध हैं, वे जो भी सलाह देते हैं वह आपके लिए महत्वपूर्ण होगी और आपके स्वयं के विचार-विमर्श में होनी चाहिए, शांति की स्थिति लाने के लिए, सलाह लेनी चाहिए, आपको अपने आप में संतुलन नहीं मिलेगा, इसलिए अपने मार्गदर्शन के लिए एक शक्तिशाली सहयोगी की तलाश करें.

अंकज्योतिष के अनुसार – ऑल इज वेल, अपनी विचार प्रक्रिया को स्पष्ट रखें.

शुभ रंग: हल्का नीला

Daily Tarotscope(Mojo Patrakar)

मीन (फरवरी 19 – मार्च 20): यह समय आपके लिए परिवर्तन का है चाहे यात्रा के रूप में, या आपके वातावरण में. जागरूक रहें, यह अचानक आप पर आ सकता है! जल्दबाजी में लिए गए फैसले के आधार पर नई चुनौतियां आ रही हैं. यह आपकी पसंद हो सकता है या नहीं भी हो सकता है, लेकिन अगर इसे दूर किया जाता है, तो चुनौतियां आपको खुशी और एक खुशहाल जीवन की ओर ले जाएंगी.

अंकज्योतिष के अनुसार – अपनी प्रतिभाओं को फैलाओ और जादुई बनो, आप दूसरों के लिए प्रकाश बन सकते हैं.

शुभ रंग: गहरा नीला, पन्ना हरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *