प्रदेश

शामली: शराब की भट्ठी पर छापेमारी, पिता-पुत्र गिरफ्तार

Report: Deepak Kumar

शामली के कैराना में मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने शराब की भट्ठी पर छापेमारी करते हुए पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मौके पर शराब की भट्ठी व 350 लीटर लहन नष्ट करते हुए भारी मात्रा में कच्ची शराब तथा उपकरण भी बरामद किए हैं.

दरअसल आपको बता दें की जनपद शामली एसपी विनीत जायसवाल के निर्देशानुसार शराब तस्करी पर अंकुश लगाने एवं तस्करों की धरपकड़ हेतु चलाया जा रहा है, जिसके तहत कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा ने एसआई नरेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया.

जब पुलिस टीम क्षेत्र में गश्त कर रही थी, तभी मुखबिर से सूचना मिली कि गांव बरनावी के जंगल में वन विभाग की भूमि पर शराब की भट्ठी संचालित की जा रही है, जिस पर पुलिस टीम ने त्वरित अमल करते हुए मौके पर जाकर छापेमारी की. पुलिस ने मौके से फरार होने का प्रयास कर रहे पिता-पुत्र को हिरासत में ले लिया.

मौके से पुलिस ने 160 लीटर अवैध कच्ची शराब व उपकरण बरामद करते हुए भट्ठी तथा 350 लीटर लहन नष्ट कर दिया. पकड़े गए आरोपियों ने अपने नाम मणिराम पुत्र घिस्सू व कलम पुत्र मणिराम निवासीगण गांव बरनावी बताए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए चालान कर दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *