दैनिक राशिफल

Mojo Orenda: Tarotscope Today,8 September 2020: दैनिक राशिफल

Tarot Reader: Vedhyie S Kamaal

मेष (21 मार्च – 19 अप्रैल): चंद्रमा आपके धन और मूल्यों के दूसरे घर के माध्यम से यात्रा करता है, जो आपको आज और अधिक व्यावहारिक होने की याद दिलाता है। आपके मित्र और सहयोगी आपको मनोरंजन और विलासिता पर अधिक से अधिक खर्च करने के लिए लुभा सकते हैं, लेकिन आपको केवल ’नहीं’ कहने का अभ्यास करना होगा। आपके पास अपने साधनों से थोड़ा आगे रहने का एक या दो साल का समय है और अब समय की बचत है।

शुभ रंग: हरे और भूरे पीले हैं।

लकी नंबर: 2 और 22 हैं।

वृषभ (20 अप्रैल – 20 मई): आप अधिक दिन के लिए सुस्त महसूस कर सकते हैं, लेकिन जब चंद्रमा आपके संकेत में प्रवेश करता है तो आप एक जागृति महसूस करेंगे। सामाजिकरण के लिए यह एक बुरी शाम नहीं है क्योंकि आपके पास आपकी अपेक्षा से बेहतर समय होगा। अपने आप पर दबाव न डालें और सब कुछ स्वाभाविक रूप से होने दें। आपका सितारा बढ़ रहा है।

शुभ रंग: क्रीम और हरे हैं।

लकी नंबर: 1 और 10 हैं।

मिथुन (21 मई – 20 जून): चिंतनशील चंद्रमा आज आपके रहस्यों के बारहवें घर से गुजरता है, आपको एकांत में समय बिताने का आग्रह करता है। अगले ढाई दिनों के दौरान आप अपने चंद्र कम चक्र के मूड का अनुभव करेंगे, जिससे आपको  स्वयं के विपरीत महसूस हो सकता है। पिछले महीने के दौरान आपके द्वारा अनुभव किए गए विचारों और भावनाओं का मूल्यांकन करने के लिए इस अवसर का उपयोग करें।

शुभ रंग: इंडिगो और हरे हैं।

लकी नंबर: 21 और 39 है।

कर्क (21 जून – 22 जुलाई):चाहे आप अभी पिछले छह महीनों से सिर्फ जी रहे हैं, पर आज आप अपने साथी के साथ एक उत्सव मना सकते हैं। आपका परीक्षण किया गया है और लगातार कोशिश की गई है, लेकिन अभी भी प्रबल है। जब आपकी दृढ़ता बंद हो जाती है, तो क्रैब का लचीलापन स्पष्ट है। अगले कुछ हफ़्ते एक पदोन्नति या स्थिति में वृद्धि के अन्य रूप ला सकते हैं।

शुभ रंग: सफेद और इंडिगो हैं।

लकी नंबर: 4 और 15 हैं

सिंह (23 जुलाई – 22 अगस्त): सार्वजनिक चंद्रमा अपके कैरियर और प्रतिष्ठा के दसवें घर के माध्यम से आगे बढ़ने के साथ, आप आज बहुत अधिक दिखाई देंगे। आपके साथी के साथ आपके रिश्ते को कुछ गंभीर ध्यान देने की आवश्यकता हो सकती है – दूसरों को कठिनाइयों के बारे में पता है, भले ही आप उन्हें खुद नहीं देख सकते। कुछ समय अपने लिए भी निकालें।

शुभ रंग: ग्रे और नीले हैं।

लकी रंग: 8 और 10 हैं।

कन्या (23 अगस्त – 22 सितंबर):बदलता चंद्रमा आपके यात्रा, शिक्षा और रोमांच के नौवें घर में प्रवेश करता है, जिससे आपको अपने आसपास तलाशने का मौका मिलता है। दुर्भाग्यवश, दायित्वों से आप फुसफुसाहट पर उतरने में सक्षम हो सकते हैं, लेकिन आप अभी भी पुस्तकों, फिल्मों और वेब साइटों के माध्यम से दुनिया का पता लगा सकते हैं। अपने आसपास की दुनिया के लिए अपना दिमाग खोलें और कुछ अलग-अलग स्वादों का आनंद लें जो इसे पेश करेगा।

शुभ रंग: क्रीम और हरे हैं।

लकी नंबर: 27 और 36 है।

तुला (23 सितंबर – 22 अक्टूबर):मैजिक मून रहस्यों के आठवें घर में प्रवेश करता है, जिससे अकेले आगे बढ़ाने की आपकी इच्छा बढ़ जाती है। संवेदनशील चंद्रमा की मानसिक प्रकृति में आप में से कई ईएसपी का अनुभव कर सकते हैं। दूसरों के साथ अपने अनुभवों के बारे में बात क्यों नहीं करते हैं, खासकर उन लोगों के बारे में जो आप के सबसे करीब हैं? आपको यह जानकर आश्चर्य हो सकता है कि लगभग हर कोई इन दिनों अधिक ब्रह्मांडीय महसूस कर रहा है।
शुभ रंग: एम्बर और हरे हैं।

लकी नंबर: 36 और 27 है।

वृश्चिक (23 अक्टूबर – 21 नवंबर):मूडी चंद्रमा महत्वपूर्ण दूसरों के सातवें घर में प्रवेश करता है, संभवतः सतह पर तनाव लाता है। आपके चौथे घर और परिवार में होने वाले कई परिवर्तनों के साथ, ऐसे समायोजन होने की संभावना है जो आपके निकटतम संबंधों में किए जाने की आवश्यकता है। आपकी शादी या साझेदारी में आपके द्वारा बढ़ाई गई पीड़ाएं अभी शुरू हुई हैं, इसलिए खिंचाव के लिए तैयार रहें।

शुभ रंग: चमकीले नीले और गुलाबी हैं।

लकी नंबर: 7 और 16 हैं।

धनु (22 नवंबर – 21 दिसंबर:अच्छी आदतें रखना सुनिश्चित करें क्योंकि चंद्रमा आज आपके स्वास्थ्य और सेवा के छठे घर में प्रवेश करता है। कई आर्चर बदलाव के दौर से गुजर रहे हैं, यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है कि आप अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। स्वस्थ, संपूर्ण खाद्य पदार्थों का संतुलित आहार लें, भरपूर ताज़ी हवा लें, और तनाव से राहत पाने के लिए व्यायाम का समय निकालें।

शुभ रंग: नीला और बेज हैं।

लकी नंबर: 6 और 14 हैं।

मकर (22 दिसंबर – 19 जनवरी):यह भरोसेमंद खेल का समय है क्योंकि चंद्रमा कामुक वृषभ और आपकी खुशी के पांचवें घर में प्रवेश करता है; प्यार और हँसी की एक शाम का आनंद लेने की योजना बनाएं। बेशक, आपको एक उचित बजट रखने की आवश्यकता होगी, लेकिन कोई कारण नहीं है कि आपको अपने श्रम के कुछ फलों का आनंद नहीं लेना चाहिए। यहां तक कि अगर आप सब करते हैं तो एक पिज्जा ऑर्डर करें और एक मूवी देखें यह एक बहुत जरूरी इलाज है।

शुभ रंग: सुनहरा और बकाइन हैं।

लकी नंबर: 6 और 33 हैं।

कुंभ (20 जनवरी – 18 फरवरी):प्लूटो रहस्य और एकांत के अपने बारहवें घर में प्रत्यक्ष हो जाता है, जिससे आपको अपने डर और अनिश्चित भविष्य का सामना करने में मदद मिलती है। कुंभ राशि वाले आगे देखना पसंद करते हैं और लंबे समय तक सोचते हैं, लेकिन प्लूटो आपके हर कदम को कम करने के साथ आपको मृत्यु दर और अंत के साथ आना चाहिए। बस याद रखें कि हर मौत के साथ, एक पुनर्जन्म होता है। आज रात परिवार के साथ बाहर घूमने जाएं। वास्तव में कुछ अच्छा घर पर आ सकता है।

शुभ रंग: मूंगा और ग्रे हैं।

लकी नंबर: 15 और 20 हैं।

मीन (19 फरवरी – 20 मार्च):आज शाम अपने पसंदीदा लोगों के साथ घूमने से खुशी मिलेगी, बस इतना ध्यान रखें कि ज्यादा पैसे खर्च न करें। आप पूरे रेस्तरां को पेय के लिए खरीदना चाहते हैं, लेकिन आपको अपने उदार आवेगों को नियंत्रित करने की आवश्यकता होगी। सुरक्षित पक्ष पर होने के लिए, बस कुछ पिज्जा ऑर्डर करें और गैंग को वीडियो और बोर्ड गेम के लिए अपने स्थान पर आमंत्रित करें।

शुभ रंग: कद्दू और भूरे रंग के होते हैं।

लकी नंबर:5 और 14 हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *