दैनिक राशिफल

Mojo Orenda: Tarotscope Today,7 September 2020: दैनिक राशिफल

Tarot Reader: Vedhyie S Kamaal

मेष (21 मार्च – 19 अप्रैल): तीव्र प्लूटो आपके करियर और प्रतिष्ठा के दसवें घर में प्रत्यक्ष हो जाता है, जिससे आपको इन क्षेत्रों में वापस आने में मदद मिलती है। बृहस्पति खुशखबरी ला सकता है, लेकिन आप जितना संभाल सकते हैं, उससे अधिक न लें। आप में से बहुत से बदलावों से गुजर रहे हैं क्योंकि प्लूटो की बदलती प्रकृति की मांग है कि आप मजबूत, अधिक प्रामाणिक बनाने के लिए मौजूदा संरचनाओं को तोड़ दें। उनकी जगह पर। आने वाले दिनों में चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार रहें। हवा में रोमांस है!

शुभ रंग: मूल काले और समृद्ध मैरून हैं।
लकी नंबर: 10 और 22 हैं।

वृषभ (20 अप्रैल – 20 मई): जैसे ही चंद्रमा आपकी राशि में बृहस्पति से मिलता है, आप उत्कृष्ट वित्तीय समाचार की उम्मीद कर सकते हैं। शक्तिशाली प्लूटो यात्रा, शिक्षा और धर्म के अपने नौवें घर में आज आगे बढ़ता है, जो आपको अधिक ज्ञान की ओर आपकी यात्रा में मदद करता है। यदि आप कुछ नैतिक या दार्शनिक मामलों पर अपनी स्थिति के बारे में अनिश्चित हैं, तो आपको जल्द ही अपने बौद्धिक स्तर को हासिल करने में सक्षम होना चाहिए। यदि आप मुश्किल ससुराल वालों के साथ काम कर रहे हैं, तो निकट भविष्य में एक सफलता की उम्मीद करें।

शुभ रंग: लाल और हरे हैं।
लकी नम्बर: 9 और 18 हैं।

मिथुन (21 मई – 20 जून): प्लूटो आज आपके लिंग, धन और शक्ति के आठवें घर में बदल जाता है; आप इन क्षेत्रों में सफलताओं और प्रगति की उम्मीद कर सकते हैं। आप थोड़ा खोया हुआ महसूस कर सकते हैं, लेकिन इससे कुछ अच्छा होगा। बस इसके माध्यम से अपने तरीके से बात करें, इसमें से, या इसे गोल करें। यदि आपका सेक्स जीवन संतोषजनक से कम रहा है, तो आपके पास अपने साथी के साथ भावनात्मक अंतरंगता बढ़ाने का अवसर होगा। यदि आप अपने प्रिय के करीब आने में सफल होते हैं, तो आप जुनून को देखना शुरू करेंगे।

शुभ रंग: लाल और काले हैं।

लकी नंबर: 8 और 22 हैं।

कर्क (21 जून – 22 जुलाई): बृहस्पति तस्वीर को उज्ज्वल करता है क्योंकि आपके दोस्त मन में एक अच्छे समय के साथ बदल जाते हैं, लेकिन उदात्त रूप से, गहन प्लूटो आज आपके विवाह और भागीदारी के सातवें घर में प्रत्यक्ष हो जाता है, जिससे आपको महत्वपूर्ण रिश्तों को हाल ही में नुकसान का आकलन करने में मदद मिलती है। प्लूटो उन रिश्तों को नष्ट कर देगा जो मजबूत नींव पर नहीं बने हैं और जो हैं उन्हें गैल्वनाइज करते हैं। अपने साथी, सबसे अच्छे दोस्त, के और अधिक कमजोर होने का डर न हो।

शुभ रंग: चांदी और हरे हैं।

लकी नंबर: 7 और 11 हैं।

सिंह (23 जुलाई – 22 अगस्त): महान पुनर्नवीनीकरण प्लूटो, आज आपके स्वास्थ्य और सेवा के छठे घर में प्रत्यक्ष हो जाता है। आप में से कई लोगों ने अपने शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य के साथ-साथ अपनी नौकरी की स्थिति में चुनौतियों का सामना किया है; आप इसे अभी नहीं देख सकते हैं, लेकिन लंबे समय में यह आपके लाभ के लिए होगा। एक सहकर्मी आपके जीवन में एक उत्प्रेरक हो सकता है, इसलिए काम पर आपके आसपास क्या हो रहा है, इस पर ध्यान दें। इससे निपटने के लिए कर्तव्य या अधिकार हैं, इसलिए आपको वही करना होगा जो आपको करना है। कुछ उल्लेखनीय किस्मत आपके रास्ते में आ सकती है।

शुभ रंग: सोने और बैंगनी हैं।

लकी नंबर: 10 और 12 हैं।

कन्या (23 अगस्त – 22 सितंबर): आखिरकार आपके पांचवें घर में रोमांस और रचनात्मकता प्रत्यक्ष हो जाते हैं, जिससे आपको प्यार और आनंद के मामलों में हल्का होने में मदद मिलती है। यदि आपको अपने जीवन में बच्चों के साथ कठिनाई हो रही है, तो आपकी परेशानियों को जल्द ही कम करना चाहिए। आप में से कुछ को अपने ही अंदर के बच्चे तक पहुँचने में कठिनाई हो सकती है, क्योंकि प्लूटो अंधेरा और गहरा होने का संकेत देता है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कैसा महसूस कर रहे हैं, आपको खुद को व्यक्त करना चाहिए। एक दैनिक पत्रिका यह सब बाहर करने के लिए एक सुरक्षित तरीका है।

शुभ रंग: सोने और बकाइन हैं।

लकी नंबर: 5 और 9 हैं।

तुला (23 सितंबर – 22 अक्टूबर): आपके साइन में शुक्र आपकी शैली और ग्लैमर पर बल देते हुए आपके प्राकृतिक आकर्षण को बढ़ाता है। बृहस्पति के लिए धन्यवाद जिससे एक भाग्यशाली अवसर पैदा हो सकता है। परिवर्तन के भगवान प्लूटो, आपके घर और परिवार के चौथे घर में एक चेहरा बनाता है। आपमें से कई लोग इस दौरान माता-पिता या दादा-दादी के नुकसान का अनुभव करते रहे हैं क्योंकि प्लूटो की वजह से हमें मृत्यु दर का सामना करना पड़ता है। क्या आप भूत से अपने अतीत को लेकर आ रहे हैं? अपने बचपन या पिछले जीवन की घटनाओं को अब आपको अपनी पूरी क्षमता तक पहुँचने से नहीं रोकते।

शुभ रंग: सिल्वर ग्रे और बॉटल ग्रीन हैं।

लकी नंबर: 1 और 4 हैं।

वृश्चिक (23 अक्टूबर – 21 नवंबर): शक्तिशाली प्लूटो आज आपके संचार के तीसरे घर में प्रत्यक्ष हो जाता है, जिससे आपको इन मामलों में आगे बढ़ने में मदद मिलती है। यदि आपको किसी सहोदर या पड़ोसी के साथ बात करने की आवश्यकता है, तो संचार की लाइनें जल्द ही स्पष्ट होनी चाहिए। आपके बीच के लेखक और वक्ता पुराने जुनून को लौटते हुए और बढ़ते हुए पाएंगे क्योंकि प्लूटो आपकी अभिव्यक्ति को तीव्र और गहरा करने का काम करता है। अतीत से प्रेम संबंध किसी तरह से बिगड़ सकते हैं, लेकिन रोमांटिक भावना अधिक है। पास हो जाओ।

शुभ रंग: चमकीले पीले और गहरे लाल होते हैं।

लकी नंबर: 3 और 9 हैं।

धनु (22 नवंबर – 21 दिसंबर): शक्तिशाली प्लूटो आपके व्यक्तिगत मूल्यों और वित्त के दूसरे घर में प्रत्यक्ष रूप से बदल जाता है, जिससे आपको इन मामलों में आगे बढ़ने में मदद मिलती है। यदि आप बिलों का भुगतान और अधिक धनराशि की बचत करके आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप जल्द ही परिणाम देखना शुरू कर देंगे। आप कुछ शक्तिशाली अच्छे भाग्य में आ सकते हैं क्योंकि उदार बृहस्पति अगले कुछ हफ्तों के दौरान प्लूटो के साथ मिलकर चलता है।

शुभ रंग: नीला और भूरा भूरा है।

लकी नंबर: 2 और 6 हैं ।।

मकर (22 दिसंबर – जनवरी): प्लूटो व्यक्तित्व के अपने पहले घर में प्रत्यक्ष हो जाता है, आपको अपने व्यक्तिगत विकास में वापस लाने में मदद करता है। यदि आप अपनी छवि बदलना चाहते हैं, तो अब सबसे अच्छा समय है। लोग आपके द्वारा परिवर्तनों को स्वीकार करने के लिए अधिक इच्छुक होंगे क्योंकि वे आपकी प्रकृति के परिवर्तनों से गुजर रहे हैं। आपके निकटतम संबंधों को नुकसान हो सकता है, इसलिए जितना संभव हो उतना विचारशील हो। यह अभी भी रोमांस के लिए सही है और एक अच्छी रात है। कुछ मनोरंजन का आनंद लें।

शुभ रंग: लाल और नीला है।

लकी नंबर: 1 और 9 हैं।

कुंभ (20 जनवरी – 18 फरवरी):प्लूटो रहस्य और एकांत के अपने बारहवें घर में प्रत्यक्ष हो जाता है, जिससे आपको अपने डर और अनिश्चित भविष्य का सामना करने में मदद मिलती है। कुंभ राशि वाले आगे देखना पसंद करते हैं और लंबे समय तक सोचते हैं, लेकिन प्लूटो आपके हर कदम को कम करने के साथ आपको मृत्यु दर और अंत के साथ आना चाहिए। बस याद रखें कि हर मौत के साथ, एक पुनर्जन्म होता है। आज रात परिवार के साथ बाहर घूमने जाएं। वास्तव में कुछ अच्छा घर पर आ सकता है।

शुभ रंग: ईए ब्लू और लैवेंडर हैं।

लकी नंबर: 9 और 12 हैं।

मीन (19 फरवरी – 20 मार्च):शक्तिशाली प्लूटो दोस्तों और सहयोगियों के अपने ग्यारहवें घर में प्रत्यक्ष हो जाता है, आपको अपने समूह लक्ष्यों और प्रयासों के साथ वापस ट्रैक पर लाता है। इस वर्ष आपकी कुछ सबसे बड़ी वृद्धि दोस्ती के भीतर हो सकती है, इसलिए आप जिस तरह से संबंधित हैं और दूसरों के बीच बातचीत करते हैं, उसके बारे में अधिक जानने के लिए खुले रहें। अगले कुछ वर्षों के दौरान महत्वपूर्ण कारणों से आपका जुनून बढ़ेगा। आज कुछ उत्तेजक समाचारों की अपेक्षा करें।

शुभ रंग: चमकदार नीले और गहरे बैंगनी हैं।

लकी नंबर: 3 और 11 हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *