दैनिक राशिफल

Mojo Orenda: Tarotscope Today,6 September 2020: दैनिक राशिफल

Tarot Reader: Vedhyie S Kamaal

मेष (21 मार्च – 19 अप्रैल): चंद्रमा और मंगल आपके जीवन में जुनून पैदा करने के लिए गठबंधन करते हैं, लेकिन आपको छोटी चीज़ों से खुद को नाराज़ नहीं होने देना चाहिए, क्योंकि आज के दिन प्रसन्न होने के लिए बहुत कुछ है। शुक्र तुला राशि में प्रवेश करता है, अपने भावनात्मक संबंधों में सुधार करता है, खासकर उस विशेष व्यक्ति के साथ। यदि आपके बच्चे हैं, तो उनके साथ वास्तविक गुणवत्ता का समय बिताएं। बहुत कुछ है जो आप सिखा सकते हैं और बहुत कुछ आप सीख सकते हैं। अगर आप खरीदारी के लिए जाते हैं तो बहुत अधिक खर्च करने से बचें।

शुभ रंग लाल: और सोना हैं।

लकी नंबर: 7 और 37 है।

वृषभ (20 अप्रैल – 20 मई):आपाधापी के कारण तर्क और टकराव पैदा हो सकता है। आर्थिक रूप से आप मजबूत रहेंगे। आज आपको अपने सहकर्मियों से अधिक सहयोग मिल सकता है। यदि प्रगति आपका लक्ष्य है, तो आपको उन सभी का समर्थन प्राप्त होगा जिनकी आवश्यकता आपको वरिष्ठों से है। आपके बच्चे के पुरस्कार समारोह में निमंत्रण खुशी का स्रोत होगा। जब तक वह आपकी उम्मीदों पर खरा उतरता है, आप अपने सपने को सच होते हुए देख सकते हैं। आज अपने प्रिय को क्षमा करना न भूलें। आज, अपने हाथ पर खाली समय का अच्छा उपयोग करने के लिए, आप अपने पुराने दोस्तों से मिलने की योजना बना सकते हैं।

शुभ रंग: ग्रे और नीला हैं।

लकी नंबर: 11 और 21 हैं।

मिथुन (21 मई – 20 जून): कुछ लोगों को लग सकता है कि आप कुछ नया सीखने के लिए बहुत पुराने हैं-लेकिन यह सच्चाई से बहुत दूर है- आप अपने तेज और सक्रिय दिमाग के कारण आसानी से नई चीजें सीखेंगे। रियल एस्टेट और वित्तीय लेन-देन के लिए दिन अच्छा है। सामाजिक कार्यों में शामिल होने के अवसर मिल सकते हैं। आपके समुदाय में टीमवर्क आज मज़ेदार और रोमांचक हो सकता है। अपने पड़ोसियों या अपने भाई-बहनों के साथ समय बिताना उत्पादक होगा। सकारात्मक ऊर्जा अधिक होने के कारण सभी के साथ मिलना सामान्य होगा।

शुभ रंग: लैवेंडर और चांदी हैं।

लकी नंबर: 3 और 33 हैं।

कर्क (21 जून – 22 जुलाई): आज आप आराम और आनंद लेने के लिए सही मूड में हैं। बस उन लोगों को नजरअंदाज करें जो आपको व्यवसायिक क्रेडिट के लिए संपर्क करते हैं। साथी के साथ प्यार और रिश्ता बढ़ेगा। व्यस्त मूल निवासी अंततः लंबे समय के बाद कुछ समय अकेले बिताने में सक्षम होंगे, लेकिन एक घरेलू कार्य इसका अधिकांश उपभोग कर सकता है। आपके प्रयास आज स्पष्ट और सराहे जा रहे हैं; भले ही आपको ऐसा महसूस न हो कि आप बहुत प्रगति नहीं कर रहे हैं। आपके कर्तव्य के प्रति आपका ध्यान और आपके द्वारा किए जाने वाले बढ़िया काम के लिए पहचाने जाने की संभावना है, इसलिए धैर्य रखें। यदि आप तनावग्रस्त महसूस कर रहे हैं, तो आज शाम तेज सैर करें। अपनी ऊर्जा रचनात्मक और सकारात्मक रूप से जारी करें।

शुभ रंग: हरा और नीला है।

लकी नंबर: 19 और 26 हैं।

सिंह (23 जुलाई – 22 अगस्त): स्थिति की कमान संभालते ही आपकी चिंता दूर हो जाएगी। आपको यह समझने की संभावना है कि यह साबुन के बुलबुले के समान असुविधाजनक है जो साहस के पहले स्पर्श पर ढह जाता है। आज घर से बाहर जाने से पहले अपने बड़ों का आशीर्वाद लें, क्योंकि इससे आपको लाभ होगा। आज आपको दूसरों की जरूरतों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए लेकिन बच्चों के साथ अतिरिक्त उदार होने से केवल परेशानी होगी। चंद्रमा और मंगल आज आपको महान रचनात्मक ऊर्जा देने के लिए गठबंधन करते हैं; यहां तक कि अगर आप अधिक काम कर रहे हैं, तो आपके काम करते समय आपको कुछ खाली वक्त मिल जाएगा। दूरी पर दूसरों के साथ संवाद करना सुखद होगा; एक विषय पर इंटरनेट पर एक चर्चा बोर्ड में शामिल होने पर विचार करें, जिसमें आप हमेशा से रुचि रखते रहे हैं। चाहे वह पक्षी देखना हो या सिक्का एकत्र करना, आप बहुत कुछ सीख सकते हैं!

शुभ रंग: नीला और हरा है।

लकी नंबर: 30 और 31 है।

कन्या (23 अगस्त – 22 सितंबर):कुछ रोचक पढ़कर मानसिक व्यायाम करें। यदि आपने विदेशों में किसी भी भूमि में निवेश किया था, तो इसे आज अच्छी कीमत पर बेचा जा सकता है, जो आपको मुनाफा कमाने में मदद करेगा। अगर आप पार्टी करने की योजना बना रहे हैं तो अपने सबसे अच्छे दोस्तों को आमंत्रित करें- ऐसे बहुत से लोग होंगे जो आपको खुश कर रहे होंगे। चंद्रमा और मंगल की वजह से भावनात्मक ऊर्जा काफी तेज है । आपको आज अपने रास्ते में आने वाली किसी भी चीज़ को संभालने में सक्षम होना चाहिए। कठिन मुद्दों से निपटने के लिए डरो मत; आपके पास साहस और समझ है जिसे आपको गहराई से व्यक्तिगत और संभवतः विवादास्पद मौद्रिक मुद्दों का सामना करने की आवश्यकता है। बस याद रखें कि संघर्ष विकास को संभव बनाता है।

शुभ रंग: लाल और एम्बर हैं।

लकी नंबर: 45 और 46 हैं।

तुला (23 सितंबर – 22 अक्टूबर): स्थिति की कमान संभालते ही आपकी चिंता दूर हो जाएगी। आपको आज शराब या ऐसी किसी भी वस्तु का सेवन करने से बचना चाहिए, क्योंकि आप अपनी वस्तुओं को विषाक्त अवस्था में खो सकते हैं। एक दिन खुशी से भरा होता है जब पति या पत्नी खुशी देने के लिए प्रयास करते हैं। जैसे-जैसे दोस्ती गहरी होती जाती है रोमांस आपके रास्ते पर आता जाता है। सुख यात्रा संतोषजनक रहेगी। शुक्र के कारण संचार और सहयोग के रूप में आसानी होना चाहिए । अच्छी चीजें खुले और ईमानदार होने से आ सकती हैं, इसलिए अपने विचारों और भावनाओं को किसी ऐसे व्यक्ति के साथ साझा करें, जिसकी आप परवाह करते हैं।

शुभ रंग: लाल और गुलाबी हैं।

लकी नंबर: 15 और 32 हैं।

वृश्चिक (23 अक्टूबर – 21 नवंबर):शराब पीते और खाते समय सतर्क रहें। लापरवाही आपको बीमार कर सकती है। जो लोग छोटे स्तर के व्यवसाय संचालित कर रहे हैं, वे आज अपने खास लोगों से कोई भी सलाह ले सकते हैं, जो उन्हें आर्थिक रूप से लाभान्वित कर सकते हैं। यदि संचार और चर्चा अच्छी तरह से नहीं होती है, तो आप अपना पारा खो सकते हैं और चीजों को कह सकते हैं – जो आपको बाद में पछतावा होगा-बोलने से पहले सोचें। पसंद या परिस्थितियों से आप समाज से हट सकते हैं क्योंकि शुक्र आपके रहस्यों और दुखों के बारहवें घर में फिसल जाता है। बेशक, सभी प्रकार के बहाने हैं, वैध या अन्यथा, निमंत्रण पारित करने के लिए, लेकिन रोमांस को गुप्त या कल्पना की दुनिया में होना पड़ सकता है। झूठी चापलूसी या अयोग्य सावधानियों से सावधान रहें।

शुभ रंग: हरे और क्रैनबेरी हैं।

लकी नंबर: 15 और 24 हैं।

धनु (22 नवंबर – 21 दिसंबर): आपकी प्रशंसा करके अन्य लोगों की सफलता का आनंद लेने की संभावना है। जो लोग लंबे समय से वित्तीय संकट से गुजर रहे थे वे आज कहीं से भी धन प्राप्त कर सकते हैं, जो जीवन की कई समस्याओं को एक पल में खत्म कर देगा। आपकी समय पर मदद किसी को दुर्भाग्य का अनुभव करने के लिए बचाएगी। ग्रह आज उच्च ऊर्जा बनाने के लिए गठबंधन करते हैं; आपके पास जो भी रास्ता आता है उससे निपटने के लिए आपके पास साहस और ताकत होनी चाहिए। दोस्तों से मदद मिलेगी और संचार बहुत फायदेमंद होगा। दूर से अच्छी खबर बहुत आशाजनक है।

शुभ रंग: कांस्य हैं।

लकी नंबर: 25 और 40 है

मकर (22 दिसंबर – 19 जनवरी): मानसिक बीमारी बनने से पहले आपको अपने नकारात्मक विचारों को नष्ट करना चाहिए। आप खुद को कुछ दान कार्य में शामिल करके उनसे छुटकारा पा सकते हैं जिससे आपको मानसिक संतुष्टि मिलेगी। कुछ महत्वपूर्ण योजनाओं को क्रियान्वित किया जाएगा जिससे आप नए वित्तीय लाभ प्राप्त करेंगे। सावधान रहें कि आप जिस किसी के साथ रहते हैं उसके साथ एक तर्क को पिक न करें। बड़े खर्च के कारण जीवनसाथी से अनबन हो सकती है। आप बहुत सारे काम करना चाहते हैं, फिर भी आज आप हर काम को स्थगित कर सकते हैं। दिन समाप्त होने से पहले कुछ कार्रवाई करें, या आप महसूस कर सकते हैं कि आपने पूरा दिन बर्बाद कर दिया है। अपने डर पर काबू पाएं; यह कुछ स्थितियों में चीजों को जाने दें या भगवान पर छोड़ दें। आप पा सकते हैं कि अपने डर को जारी करके आप अपने लक्ष्यों को पूरा करने में सक्षम हैं । हीन होने का डर आपको वापस पकड़ सकता है।

शुभ रंग: हरे और नीले हैं।

लकी नंबर: 38 और 39 है।

कुंभ (20 जनवरी – 18 फरवरी):उन भावनाओं को पहचानें जो आपको प्रेरित करती हैं। आपको अपने नकारात्मक विचारों को छोड़ देना चाहिए जैसे कि भय संदेह क्रोध लोभ आदि। क्योंकि ये काम मैग्नेट के विपरीत आकर्षित करते हैं जो आप चाहते हैं। यदि आप अपने दोस्तों के साथ घूमने की योजना बना रहे हैं, तो सोच समझकर पैसा खर्च करें, क्योंकि आपको धन हानि होने की संभावना है। पारिवारिक कार्यों और महत्वपूर्ण समारोहों के लिए शुभ दिन। आप ऐसा महसूस कर सकते हैं कि आप यहां, वहां और हर जगह चल रहे हैं क्योंकि बुध और बृहस्पति सकारात्मक रूप से मिश्रित हैं। आधार को छूने के लिए यह एक शानदार दिन है।

शुभ रंग: पीला और गुलाबी है।

लकी नंबर: 29 और 41 है।

मीन (19 फरवरी – 20 मार्च):ये वह दिन गिन है जब आप आराम कर पाएंगे। अपनी मांसपेशियों को राहत देने के लिए अपने शरीर की तेल से मालिश करें। आपका पैसा तभी आपके काम आता है जब आप खुद को फालतू खर्च करने से रोकते हैं, आज आप इस बात को अच्छी तरह से समझ सकते हैं। घर पर कुछ परिवर्तन आपको अत्यधिक भावुक कर देंगे- लेकिन आप उन लोगों के लिए अपनी भावनाओं को प्रभावी ढंग से संवाद करने में सक्षम होंगे जो सबसे ज्यादा मायने रखते हैं। आप काम में एक पावरहाउस हो सकते हैं क्योंकि चंद्रमा और बृहस्पति आज अच्छी तरह से मिश्रित हैं; यदि आप निराश या क्रोधित हो गए हैं, तो अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में अतिरिक्त ऊर्जा को चैनल करें। अगर आप बेरोजगार हैं तो भी आप जीवन में आगे बढ़ने के लिए आज के पहलुओं का उपयोग कर सकते हैं; यह समझना बहुत आसान होगा कि वास्तव में अच्छे से जीना सबसे अच्छा बदला है।

शुभ रंग: फ़िरोज़ा और भूरे हैं।

लकी नंबर: 29 और 38 है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *