दैनिक राशिफल

Mojo Orenda: Tarotscope Today,26 September 2020: दैनिक राशिफल

Tarot Reader: Vedhyie S Kamaal

मेष (21 मार्च – 19 अप्रैल):आप अपने जीवन को क्रम में रखने की आवश्यकता महसूस करते हैं। यह अच्छा दिखने, स्वस्थ खाने, व्यायाम करने और आम तौर पर खुद को पहले रखने का सवाल है। यह नई शुरुआत का समय है और आपको अपनी दिनचर्या में आवश्यक बदलाव करने में आसानी होगी। काम पर चीजें तेजी से और वांछित स्तरों पर आगे बढ़ रही हैं। इसे अपना सर्वश्रेष्ठ दें ताकि आप अच्छे के लिए कुछ समस्याओं का निपटारा कर सकें और अपनी योजनाओं को आगे बढ़ाने और आगे बढ़ाने के लिए खुद को कुछ जगह दे सकें। आपका वित्त आपको तनाव देना जारी रखता है। अपने ऋणों को व्यवस्थित करें, अपने वित्त को व्यवस्थित करें और आप एक बार फिर सांस ले पाएंगे।

शुभ रंग:  लाल और हरा

लकी नंबर: 8 और 10

वृषभ (20 अप्रैल – 20 मई):यह एक विचार करने का दिन है जो गलत हो गया है और उन स्थितियों की समीक्षा करना है जहां आपने उस विपरीत व्यवहार को लिया है जो आपको लेना चाहिए था। आप विशेष रूप से सामाजिक रूप से मांग में होंगे और आपको कई उल्लेखनीय लोगों से मिलवाया जाएगा जो आपके भविष्य के लिए उपयोगी होंगे। क्षुद्र ट्रायफल पर ध्यान केंद्रित करने से आप वापस आ जाते हैं। इच्छित परिणाम प्राप्त करने के लिए रणनीति बदलें। आज आप उन बाधाओं से छुटकारा पाने में सक्षम होंगे जिन्होंने आपको अपने पेशेवर क्षेत्र में वापस रखा है। आप गतिशीलता और जाने के लिए उग्र होंगे, इसलिए अपनी प्रतिभाओं को ढीला होने दें और दूसरों को विस्मय में वापस देखें! आज से शुरू हुई यात्रा बहुत सुखद होनी चाहिए। नई चीजों की कोशिश करने से न डरें, खासकर जब आप अपने पसंदीदा लोगों के साथ हों। बच्चों के साथ आप में से कुछ लोगों को उन्हें कुछ नया करना चाहिए, जैसे कि दूसरे देश के व्यंजन या संगीत। आज रात से करियर इंस्पिरेशन आना चाहिए। 

शुभ रंग: खाकी और हरा

लकी नंबर:  26 और 33

मिथुन (21 मई – 20 जून):यह एक भ्रमित करने वाला दिन होगा, लेकिन इस चिंता को आप पर न आने दें, क्योंकि आप बहुत परेशानी के बिना सब कुछ सेट करने के लिए अच्छी तरह से तैयार हैं। आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के बहुत करीब हैं। अपनी ओर से थोड़ा अधिक धैर्य आपको जल्द ही अपनी परेशानी के लिए अच्छी तरह से पुरस्कृत होना चाहिए। हाल के महीनों के दबाव ने आप पर अपना प्रभाव डाला है और आप अपनी सामान्य स्पष्टता खो चुके हैं। काम में, यह आवश्यक है कि आप एक सतर्क रवैया अपनाएं क्योंकि अप्रत्याशित घटनाक्रम परेशान कर सकता है। इसलिए इसके लिए तैयार रहें और सहयोगियों के साथ संघर्ष में आने से बचने के लिए वर्तमान तनावपूर्ण माहौल में कम प्रोफ़ाइल रखें।

शुभ रंग: ग्रे और काला

लकी नंबर :17 और 26

कर्क (21 जून – 22 जुलाई): आज आपको बहुत सतर्क रहना होगा, क्योंकि बहुत से लोग आपके हितों को नुकसान पहुंचाने पर आमादा दिख रहे हैं। अपने राडार को और अपनी सहजता को बनाए रखें ताकि वे पहचान सकें कि वे क्या कर रहे हैं और उचित कार्रवाई कर रहे हैं।  साथ ही, शांत रहना और अधिक प्रतिक्रिया न करना एक अच्छा विचार होगा। काम के समय, आपको अपनी आकांक्षाओं को पूरा करने का अवसर मिलेगा, और ऐसा करने से आप अपने वरिष्ठों के लिए अपनी प्रतिभा और क्षमताओं का प्रदर्शन कर सकते हैं। अपने आदर्शों के प्रति सच्चे रहें और अपने विचारों पर भरोसा रखें, उसी समय विश्वसनीय सहयोगियों की राय लेते हुए, और अंततः सफलता का आश्वासन दिया जाएगा। जब आपके वित्त का प्रबंधन करने की बात आती है, तो आपको इसे व्यवस्थित करने की आवश्यकता होगी, क्योंकि अप्रत्याशित लागत उत्पन्न होगी।

शुभ रंग: बैंगनी और लाल

लकी नंबर: 3 और 8

सिंह (23 जुलाई – 22 अगस्त): आज आप अपने उत्कृष्ट कार्यों में से एक को पूरा करने के बाद अपने प्रयासों का फल प्राप्त कर सकेंगे।  यह सलाह दी जाती है कि अपने उत्साह को आपको दूर न ले जाने दें ताकि आप वास्तविकता के साथ संपर्क कर सकें। उसी स्थिर गति से आगे बढ़ना जारी रखें, खासकर जब से ये रणनीति आपको इतने अच्छे स्थान पर खड़ा करती है। आगे की ओर जाने वाले उच्च लक्ष्य निर्धारित करने के बारे में सोचें। काम के समय, आपके लिए यह सुनिश्चित करना उचित है कि आप घटनाक्रम को अपने हिसाब से प्रकट करें। परिवर्तनों को स्वीकार करें क्योंकि वे आते हैं और आपके भविष्य के बारे में कोई निर्णय नहीं लेते हैं, क्योंकि लेडी लक ने अस्थायी रूप से आपको छोड़ दिया है। सुनिश्चित करें कि आप नई पहल करने से पहले पुराने बकाया मुद्दों को हल कर लें। अपने पसंदीदा लोगों के साथ अपने पसंदीदा संगीत का आनंद लेते हुए एक आरामदायक शाम की योजना बनाएं।

शुभ रंग: हरा और भूरा

लकी नंबर: 7 और 16

कन्या (23 अगस्त – 22 सितंबर):आपके जीवन में अभी बहुत उथल-पुथल है लेकिन आपने हार नहीं मानी है। आप किसी भी समस्या का समाधान खोजने के लिए अपनी सारी ऊर्जा और गत्यात्मकता को डाल देंगे, जो इनडोर पथ को काटती है। अन्य लोगों के साथ बातचीत आज पसंदीदा है। आप पूरी तरह से असहमतियों से नहीं बचेंगे, लेकिन यदि आप शांत रहेंगे और आप पर सख्ती से अधिक ध्यान नहीं देंगे तो ये मामूली हो जाएंगे। आपको हर पेशेवर प्रस्ताव का सावधानीपूर्वक अध्ययन करने की आवश्यकता है जो आज का निर्णय लेने से पहले आपका रास्ता बताता है कि क्या यह वास्तव में आपके लिए सबसे अच्छा तरीका है। आप कुछ वित्तीय कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं। आपको खर्च कम से कम करना होगा। आपके आंतरिक बच्चे के साथ संपर्क में आने का समय है, इसलिए अपने पसंदीदा खिलौनों से बाहर निकलें! शारीरिक गतिविधि का पक्ष लिया जाता है, इसलिए यदि मौसम अनुमति देता है तो बाहर जाएं।  रचनात्मक कला में आप में से जो आज शाम को म्यूज से जा सकते हैं।

शुभ रंग: कांस्य और नारंगी

लकी नंबर: 19 और 24

तुला (23 सितंबर – 22 अक्टूबर):क्या यह समय नहीं है जब आप अपने जीवन की अधिक जिम्मेदारी लेते हैं?  यह आपको बदलने के लिए है कि आप क्या नहीं करते। तो अपने आप को व्यवस्थित करें और एक रणनीति के साथ आएं, जो आपके मामलों को बहुत अधिक तनाव और बिना परेशान किए निपटाने में आपकी मदद करेगा। यह नेटवर्किंग के लिए एक अच्छा दिन है। ग्रह सामाजिकता से संपर्क करते हैं, आपको ऐसे लोगों के संपर्क में लाते हैं जो आपके लिए मददगार साबित हो सकते हैं। जहां तक आपके करियर का सवाल है, नई परियोजनाएं शुरू करने के लिए यह अच्छा दिन नहीं है। आप सहयोग के लिए एक नए नए प्रस्तावों से सावधान रहना बेहतर समझ रहे हैं, जो कि वे प्रतीत नहीं हो सकते हैं।  यह आपकी सौभाग्यशाली अवधि नहीं है जो पेशेवर रूप से बोल रही है।

शुभ रंग: स्वर्ण और लैवेंडर

लकी नंबर: 10 और 14

वृश्चिक( 23 अक्टूबर – 21 नवंबर):आपको आज ढीले सिरे को साफ करना आसान है और अंत में अपनी योजनाओं को गति में लाएं।  हर कीमत पर कोनों को काटने से बचें!  अब गलत कदम उठाने से आप गलत रास्ते पर जा सकते हैं और आप एक मृत अंत का सामना कर सकते हैं।  आपका करियर आज सुधार के संकेत देने लगा है। जहां तक नए सहयोग और समझौतों का संबंध है, सतर्क रहें।  वित्तीय रूप से, आप एक महत्वपूर्ण मोड़ पर हैं लेकिन यह जल्द ही बेहतर हो जाएगा। यह आपके लिए है कि आप वह सब कुछ कर सकते हैं जो आप ठीक कर सकते हैं। अपने पड़ोसियों को जानने के लिए समय बिताना आज सुखद होगा … यह जानना हमेशा अच्छा होगा कि आपके आसपास कौन रहता है। भाई-बहन और अन्य करीबी रिश्तेदार आपसे भी सुनना चाहेंगे, इसलिए फोन उठाएं या ई-मेल भेजें।

शुभ रंग: नीला और पीला

लकी नंबर:  20 और 41

धनु (22 नवंबर – 21 दिसंबर):आज आपकी प्लेट पर बहुत कुछ है और आपको कई दायित्वों को पूरा करने के लिए बुलाया जाएगा और नई ज़िम्मेदारियाँ सौंपी जाएँगी, जो आप पर और अधिक दबाव डालेंगी।  निराशा न करें। आप निश्चित रूप से नहीं खींचेंगे यदि आप इसे सभी को नीचे लाने देते हैं। आपके जीवन में कई नई समस्याएं दिखाई देती हैं जो आने वाले दिनों में आपको परेशान करेंगी, इसलिए उन लोगों से मदद और सलाह मांगने में संकोच न करें जिन्हें आप जानते हैं और उन पर भरोसा करते हैं। जिन अवसरों का आप इंतजार कर रहे हैं, वे आखिरकार यहां हैं  यह वह क्षण है जो आप सभी को दिखाते हैं कि आप क्या कर रहे हैं और अपनी प्रतिभा और क्षमताओं का प्रदर्शन करें!  आपके उच्च प्रदर्शन आपके प्रदर्शन से रोमांचित होंगे और इससे उन्हें आप पर अधिक भरोसा होगा।

शुभ रंग: हरा और भूरा

लकी नंबर: 20 और 39

मकर ( 22 दिसंबर – 19 जनवरी) :आपको कुछ मुश्किल पारिवारिक समस्याओं को संभालने के लिए बुलाया जाएगा।  यह आपके जीवन का एक ऐसा क्षेत्र है जहां चीजें तेजी से सामने आ रही हैं जिससे आपको संभलकर चलना मुश्किल हो जाता है।  यह सब इतनी निराशा से गुजरेगा।  यह आपके परिवार के सदस्यों के साथ हर चीज के बारे में बात करने, सामान्य आधार खोजने और परस्पर लाभकारी समाधान के साथ आने का एक अच्छा दिन है। एक बार जब सब कुछ अंत में तय हो जाता है, तो आप अपना ध्यान अपने भविष्य में एक बार फिर से लगा पाएंगे। चीजें वास्तव में अच्छी तरह से काम पर जा रही हैं। अपने सहयोगियों से मदद के लिए पूछें।  अपने हाथों से कुछ समस्याओं को लेने से वे आपके शेड्यूल को मुक्त कर देंगे और आपको अपनी योजनाओं में आगे बढ़ने पर ध्यान केंद्रित करने में मदद करेंगे। आप बिना प्रयास किए भी आज लोकप्रिय हो सकते हैं, इसलिए ध्यान का आनंद लें।  आखिरकार, आपके पास अपनी क्षमताओं और अखंडता को साबित करने से अधिक है। स्पॉटलाइट में रहने और ध्यान में रहने का आनंद लें।  बोलो, क्योंकि लोग सुन रहे हैं।

शुभ रंग: सफेद और लाल

लकी नंबर: 37 और 46

कुंभ( जनवरी 20 – 18 फरवरी): परेशानी फिर से और फिर से अनसुलझी फसल के लिए लग रहे हैं और मामलों की यह स्थिति वास्तव में आप पर टोल लेती है। आपको अपने रुख को मौलिक रूप से बदलने की जरूरत है और कुछ कट्टरपंथी समाधानों को खोजने में मदद मिलेगी जो आपको कुछ समस्याओं का अंत करने में मदद करेंगे जो आपको अब, एक बार और सभी के लिए तनाव दे रहे हैं। इससे आप भविष्य के लिए नई योजना बना सकते हैं और आत्मविश्वास से उन्हें साकार करने के लिए आगे बढ़ सकते हैं। बाहर जाने के लिए निमंत्रण स्वीकार करें। यह आपको आराम और तरोताजा कर देगा। आज आप काम के दौरान जो भी निर्णय लेंगे, उससे बहुत सावधान रहें क्योंकि वे आपके भविष्य के पाठ्यक्रम को पूरा करने के लिए आएंगे। आकर्षक अवसर आज आपके दरवाजे पर दस्तक देते हैं, लेकिन आप इनमें से सबसे अधिक कर सकते हैं यदि आप चतुराई और व्यवस्थित तरीके से कार्य करते हैं।  आपके वित्त की भी तलाश है। किसी भी शर्मनाक क्षण से बचने के लिए कम बोलना और अधिक सुनना एक अच्छा विचार हो सकता है।

शुभ रंग: लाल और काला

लकी नंबर: 1 और 21

मीन (19 फरवरी – 20 मार्च):आपके पास इस समय बहुत अच्छी दृश्यता नहीं है और यह मामलों को जटिल बनाता है। राज करने वाला भ्रम बदले में आपको मूडी और चिड़चिड़ा बना देता है। अपने लिए थोड़ा समय निकालें, फिर से इकट्ठा करें, चीजों को स्पष्ट करें और अपने विचारों को व्यवस्थित करें। यदि आपको अपने सभी बतख एक पंक्ति में मिलते हैं, तो आप अपनी ज़िम्मेदारियों को पूरा करने में सक्षम होंगे और बहुत अधिक तनाव और चिंता के बिना अपने उद्देश्य का पीछा करेंगे। और इससे पहले कि आप इसे जानें, आप अपनी दिल की इच्छाओं को प्राप्त कर लेंगे! उन लोगों के लिए खोलें जो आपकी परवाह करते हैं और उन्हें अपना कुछ कीमती समय देते हैं। वे लोग हैं जो इस समय आपके सामने आने वाली किसी भी कठिनाई को दूर करने में आपकी सहायता कर सकते हैं। काम में, आप कुछ समस्याओं का सामना कर रहे हैं। आपको बस अपने सहयोगियों से मदद मांगनी है। उन लोगों तक पहुंचें, जिनकी राय को आप महत्व देते हैं और सम्मान करते हैं और कोशिश करते हैं और साथ में किसी भी समस्या का समाधान ढूंढते हैं। आप अपने आस-पास की दुनिया को बेहतर बनाने के लिए कुछ बेहतरीन विचारों के साथ आ सकते हैं, इसलिए सामूहिक रूप से विचार मंथन करने से न डरें। आपके आदर्श और मानक उच्च हैं, इसलिए उन्हें अच्छे उपयोग के लिए डालें

शुभ रंग: नीले और चांदी

लकी नंबर: 14 और 24

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *