दैनिक राशिफल

Mojo Orenda: Tarotscope Today,26 August 2020: दैनिक राशिफल

Tarot Reader: Vedhyie S Kamaal

मेष (मार्च 21 – अप्रैल 19):आप अधूरा महसूस कर सकते हैं और दमन की भावनाओं से ग्रस्त हो सकते हैं और रचनात्मक ऊर्जा को रोक सकते हैं। अतीत के अपने जिद्दी अस्वीकृति के कारण वर्तमान क्षण को न खोएें। आपके द्वारा महसूस की गई कठिनाई जल्द ही आपसे दूर हो जाएगी। अवसाद और मानसिक संकट की अपकी भावनाओं से निपटा जाना चाहिए। आपके लिए जो मानक निर्धारित किए गए हैं, वे अनुचित हो सकते हैं और आपको आत्म-घृणा और निराशा की ओर ले जा सकते हैं। अपनी नकारात्मक भावनाओं को पार करने के लिए आपको खुद को और दूसरों को क्षमा करने में सक्षम होना चाहिए।

अंकज्योतिष के अनुसार – अपनी पूरी ऊर्जा का निवेश करें, जिसमें आप सबसे अच्छा करने की इच्छा रखते हैं। उसी जुनून के साथ चलते रहें और परिणाम अच्छे होंगे।

शुभ रंग: डार्क ब्लू

वृषभ (अप्रैल 20 – मई 20): आपके द्वारा की जा रही सतर्क प्रगति आपको सफलता की ओर अग्रसर कर रही है। आपके द्वारा हाल ही में प्राप्त की गई सलाह आपके लक्ष्यों को प्राप्त करने में सहायक होगी। आपके द्वारा दिखाए गए आदर्शवाद ने आपको आत्मविश्वास और विश्वसनीय बना दिया है, लेकिन एक अवधि के लिए अपनी वित्तीय सुरक्षा पर ध्यान केंद्रित करना शुरू करना बेहतर हो सकता है। एक पेशेवर या बुजुर्ग से परामर्श करना आपके प्रयासों की रक्षा करने में मदद करेगा। आपके पास वित्तीय लाभ और भौतिक लाभ के क्षेत्र में आंतरिक क्षमताएं हैं, भले ही आप उनके बारे में जागरूक न हों। अपने स्वयं के प्रयासों के माध्यम से आप जो पैसा कमाते हैं, वह भौतिक लाभ से परे पुरस्कार लाएगा।

अंकज्योतिष के अनुसार – प्रेरित हों और आत्म सीमा से परे देखें। आप अपनी सोच से अपना जीवन बदल सकते हैं।

शुभ रंग: ब्राइट रेड

मिथुन (मई 21 – जून 20): दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत के माध्यम से पैसे कमाने की आपकी क्षमता भविष्य में आवश्यक होगी। आपकी दिशा अनिश्चित रही है, लेकिन आपका दिल आपसे मांगता रहता है। आपके द्वारा चाहा गया परिवर्तन कोई भी रूप ले सकता है। आप पूरी तरह से नए अनुभव करने जा रहे हैं, विचार या स्थान में बड़ी दूरी की यात्रा कर रहे हैं। बड़े बदलाव आ रहे हैं। एक खुले दिमाग और आपके द्वारा ली जाने वाली हर यात्रा को जीवन बदलने वाले परिणाम मिलेंगे। व्यक्तिगत सफलता और अपने लक्ष्यों को पूरा करना आपको अपने सबसे बड़े आनंद की ओर ले जाएगा।

अंकज्योतिष के अनुसार – महत्वाकांक्षी हो लेकिन अधिक नहीं। काम के समय को प्रबंधित करने के लिए कठिन समय। किसी भी गतिविधि में ज्यादा न उलझें जो आपको मुसीबत में डाल सकती है।

शुभ रंग: व्हाइट

कर्क (जून 21 – जुलाई 22):आपके कौशल के अनुसंधान, विकास और निरंतर अनुप्रयोग ने आपको जीवन में प्रगति के लिए प्रेरित किया है। यदि आप अपने इच्छित गंतव्य पर पहुंचने का इरादा रखते हैं, तो आगे देखें और योजना बनाना जारी रखें। मदद के लिए एक उदार प्रस्ताव आ रहा है। अपनी महत्वाकांक्षाओं के विश्लेषण और विकास के साथ, यह प्रभाव आपको पूर्णता प्राप्त करने में मदद करेगा। चिंतन और आत्म-जागरूकता आपको सफलता की ओर ले जाएगी। अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें, लेकिन दूसरों की मदद के लिए भी खुले रहें।

अंकज्योतिष के अनुसार – पॉजिटिव रहें कि आप अपनी वर्तमान स्थिति के उत्तर पा लेंगे और किसी भी स्थिरता को हटा देंगे। समग्र और अपने दिमाग को चैनलाइज करेंगे ताकि अंत में चमत्कार हो।

शुभ रंग: हल्का नीला

सिंह (जुलाई 23 – अगस्त 22): लंबी निष्क्रिय प्रतिभाएं आपके जीवन को प्रभावित करने लगी हैं और आपके द्वारा किया गया कार्य आपके भविष्य को प्रभावित करने लगा है। आप पहले की तुलना में अधिक अनुभवों की जांच करके समृद्ध पुरस्कार पा सकते हैं। इस क्षण के आसपास प्रचुर मात्रा में ऊर्जा एकत्रित होती है जो संकेत करती है कि आप जीवन के एक नए चरण के निकट आ रहे हैं। अन्य लोगों की मदद करने की इच्छा आपके विचारों में बहुत महत्वपूर्ण होगी और आप अपने समुदाय के बीच महत्वपूर्ण भूमिका में अधिक आनंद लेंगे। एक पूरा जीवन आपके आगे है, जो आपको प्यार करते हैं, उनके द्वारा मनाया जाएगा।

अंकज्योतिष के अनुसार – इस समय जो भी स्थितियां, मुद्दे आप का सामना कर रहे हैं, यदि आप खुद की धारणा को बदलते हैं तो इससे निपटा जा सकता है। व्यावहारिक रहें और जमीनी रहें।

शुभ रंग: डीप रेड

कन्या (अगस्त 23 – सितंबर 22):कभी-कभी कड़वी वास्तविकता के साथ आने से, आप सीख रहे हैं कि आगे बढ़ना चिकित्सा का सबसे महत्वपूर्ण पहलू है। किसी महत्वपूर्ण चीज का अंत होने वाला है, इसलिए परिणामों से निपटने के लिए तैयार रहें। जीवन में कुछ भी स्थायी नहीं है। जिस दिशा में आप जा रहे हैं, उसका आंकलन करें। अन्य की राय का पालन करने से सावधान रहें, क्योंकि इससे आपको अपने स्वयं के सत्य से अवगत होना पड़ सकता है। दुनिया को व्यावहारिक नजरों से देखना आपकी आशावाद को संतुलित करेगा।

अंकज्योतिष के अनुसार – संवाद करने या चुनाव करने से पहले सोचें ताकि सब ठीक रहे। यदि आप अपने शब्दों को बुद्धिमानी से चुनते हैं तो बुध विलासिता लाएगा।

शुभ रंग: लाइट रेड

तुला (सितंबर 23 – अक्टूबर 22): आपके अतीत की महत्वाकांक्षाएं और आदर्शवाद आपके नए विचारों से सफलता लाएगा। आप एक नया शौक या व्यवसाय विकसित करने की प्रक्रिया में हैं। ऐसी खबरें आ रही हैं जो बदलाव के आगमन को दर्शाती हैं। हालांकि तत्काल नहीं, नए उपक्रमों के जोखिमों और पुरस्कारों का मूल्यांकन करने के लिए तैयार रहें। यदि आप अपने आसपास के संकेतों के प्रति चौकस और अध्ययनशील रहेंगे तो आप अपने भविष्य के बारे में जानकारी हासिल करेंगे। आपको जो कुछ भी जानने की ज़रूरत है वह अभी उपलब्ध है यदि आप इसे बाद में समझने के लिए समय लेते हैं। निकट भविष्य में किसी प्रकार का प्रचार या नया, सुखद शौक प्राप्त किया जा सकता है।

अंकज्योतिष के अनुसार – भीतर झांक कर उत्तर का पता लगाएं। यह आपकी किस्मत को बदल देगा जब आप अपनी अंदर की आवाज को सुनना शुरू करेंगे।

शुंभ रंग – डीप यलो

वृश्चिक (अक्टूबर 23 – नवंबर 21):एक बड़ा भावनात्मक या शारीरिक दर्द है जिसे आप अभी भी ठीक करने में लगे हैं। जवाबदेही को जाने देना आपको नई चीज़ को बनाने का अवसर प्रदान कर सकता है। आप जल्द ही एक गहन भावनात्मक उथल-पुथल का अनुभव करेंगे। दुख की यह अवधि आपको बेहतर भविष्य की ओर ले जाएगी। आपके सामने कुछ नया करने के लिए रास्ता साफ किया जा रहा है। यह आपका निर्णय है कि अवसरों का उपयोग कैसे किया जाए।

अंकज्योतिष के अनुसार – आप बाधाओं को दूर करेंगे और सभी कठिनाइयों के बाद सफलता देखेंगे। अंत तक ध्यान और स्पष्टता के साथ अपने काम पर टिके रहें।

शुभ रंग: ब्राइट रेड

धनु (नवंबर 22 – दिसंबर 21): आपने जो जोखिम उठाए हैं और आपकी मूल सोच ने आपको सफलता दिलाई है। चीजों को नए तरीके से करने से, आपने बड़ी संभावनाओं के लिए अनुमति दी है। इस समय, आप जीवन के एक नए चरण में प्रवेश कर रहे हैं। इस परिवर्तन का अनुभव अभी अच्छा या बुरा लग सकता है, लेकिन भविष्य में इसका प्रभाव स्पष्ट होगा। जोखिम का आंकलन करना सही चुनाव करने के लिए महत्वपूर्ण है। सफल होने के लिए, आपको अपने लक्ष्यों की प्राप्ति के लिए नए तरीके खोजने होंगे। जब अवसर आता है, तो आपको पुरानी आदतों को दूर करने के लिए तैयार रहना चाहिए और यदि यह कभी नहीं आता है, तो नए तरीकों के साथ इसे अपने लिए बनाने का समय निकालना चाहिए।

अंकज्योतिष के अनुसार – आपके अहंकार को इतना नहीं बढ़ाना कि यह आपकी कृतज्ञता को खत्म कर दे। काम के दबाव, तनाव के कारण सिरदर्द हो सकता है। सफलता को अपने सिर पर न चढ़ने दें।

शुभ रंग: गोल्ड

मकर (दिसंबर 22 – जनवरी 19): धीमी प्रगति के बावजूद, आपका दृढ़ संकल्प और निरंतर प्रयास आपको लगातार आगे बढ़ाएगा। हिम्मत मत हारो। एक बड़ा संघर्ष आ रहा है, लेकिन डरो मत। साहस के माध्यम से, आप इस बाधा को दूर करेंगे और परिणामस्वरूप आपके जीवन में एक बड़ा बदलाव का अनुभव करेंगे। अपने आप पर विश्वास करना जारी रखें। बाधाएं आपके खिलाफ हो सकती हैं लेकिन आपके पास उन्हें हरा देने की शक्ति है। चुनौतियों से लड़ने और स्वीकार करने का साहस आपको उज्ज्वल भविष्य की ओर ले जाएगा।

अंकज्योतिष के अनुसार – महानता कभी गर्व के साथ नहीं आती है, यह आभार और सही दृष्टिकोण के साथ आती है। ऊँचा सोचें लेकिन ज़मीन पर रहें।

शुभ रंग: काला

कुंभ (जनवरी 20 – फरवरी 18):आपकी ताकत आपकी बुद्धि में निहित है। आगे देखकर चलने से और अधिकार लेने से आप अपने अच्छे विचारों के संग्रह को वास्तविकता में बदल सकते हैं। प्राधिकरण का एक आंकड़ा आपको अपनी योजनाओं को गति में स्थापित करने में मदद कर सकता है। आपके अंतिम लक्ष्यों का विरोध किया जाएगा। आपकी श्रेष्ठ बुद्धि आपको इस विनाशकारी बाधा से पार ले जाएगी। आप अपने आस-पास के लोगों को एक नेता के रूप में संगठित करने में पूर्णता प्राप्त करेंगे।

अंकज्योतिष के अनुसार – जो आप प्राप्त करना चाहते हैं, उसका आनंद देखें। जो योग्य हैं उनको उनका हक मिलेगा।

शुभ रंग: हल्का नीला

मीन (फरवरी 19 – मार्च 20):आपके पास पहले से ही एक विचार है जो अधिक से अधिक परिणामों के लिए आगे विकसित किया जा सकता है। बाधाओं के बारे में आपकी जागरूकता आपको उनके आसपास के सर्वोत्तम तरीकों की समझ की ओर ले जाएगी। अच्छी खबरें आप तक पहुंचेंगी और आपको जीवन के एक नए दृष्टिकोण के महत्व की याद दिलाएंगी। जीवन में हास्य देखें और हंसी की चिकित्सा शक्ति को याद रखें। आगामी अवसर के लिए तैयार रहें। यदि आप इस अवसर को अपने लिए जब्त करने के लिए तैयार नहीं हैं तो यह आसानी से निकल जाएगा। आप जिस भावनात्मक संघर्ष से गुजरते हैं, वह आपको सिखाएगा कि कैसे अधिक गहराई से और अंतरंग तरीके से प्यार करें।

अंकज्योतिष के अनुसार – लोगों को समझना बंद करें कि वे कैसा सोचते हैं या कार्य करते हैं। यदि आप ऐसा करते हैं तो आप अप्रिय परिस्थितियों को बदल सकते हैं। अपने आसपास हर किसी से प्यार करो।

शुभ रंग: काला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *