दैनिक राशिफल

Mojo Orenda: Tarotscope Today,24September 2020: दैनिक राशिफल

Tarot Reader: Vedhyie S Kamaal

मेष( 21 मार्च – 19 अप्रैल):आप उन चीजों को स्पष्ट करने के लिए सशक्त महसूस करेंगे जो आपको भ्रमित और परेशान करती हैं। सुनिश्चित करें कि आप घबराएं नहीं, और उन लोगों से प्रभावित होने से बचने की कोशिश करें जो आपको घेरते हैं। इस तरह, आप मानसिक रूप से रचना महसूस करेंगे।  काम बहुत अच्छा चल रहा है, हालांकि आपको अपनी योजनाओं और आकांक्षाओं को लागू करने के अपने प्रयासों की सफलता के बारे में कुछ संदेह हैं। चिंता मत करो, सितारों को आपकी पीठ है, इसलिए आराम करो और सब कुछ स्वाभाविक रूप से होगा!  धन-वार, विरासत या कर मामलों से आपके ब्याज पर एकाधिकार होने की संभावना है।  कागजात पर हस्ताक्षर करते समय पूरा ध्यान दें और सुनिश्चित करें कि आप पूरी तरह से समझते हैं कि आप क्या ले रहे हैं।

शुभ रंग: ग्रे और हरा

भाग्यशाली अंक 8 और 49

वृषभ (20 अप्रैल – 20 मई):ऐसे मामले जो आपके रास्ते में बाधाएँ पैदा कर रहे हैं और आप पर दबाव डाल रहे हैं, वे आपको कम करने की अनुमति देते हैं। आप एक नया, उच्च रचनात्मक चरण दर्ज कर रहे हैं, जब आप पृष्ठ को चालू करेंगे और एक नया अध्याय शुरू करेंगे। काम पर, चीजें ठीक हैं। आपको बस सावधान रहने की जरूरत है कि आप अपने सहकर्मियों से क्या कहते हैं क्योंकि यह गलत समझा जा सकता है। अपने वित्त में, अनावश्यक खर्चों पर एस्ट्रोप लगाएं। विधिपूर्वक और रूढ़िवादी तरीके से कार्य करें ताकि आपके बजट का निरीक्षण न हो।  आपके मानसिक इंप्रेशन मजबूत हो सकते हैं, लेकिन आज कुछ भी ग्रहण न करें। यदि आपके पास एक कूबड़ है, तो इसका पालन करें। आपके परिवार के साथ जो भी आपके मन में है, उसके बारे में बात करने का यह एक अच्छा समय है। यदि आपको कोई कठिनाई हो रही है, तो आप उन्हें सकारात्मक तरीके से खुले में निकाल सकते हैं। सहयोग और कड़ी मेहनत आपको अपने पारिवारिक जीवन को बेहतर बनाने में मदद करेगी।

शुभ रंग: ग्रे और नीला

लकी नंबर: 18 और 34

मिथुन (21 मई – 20 जून):मुश्किलें और बाधाएं जो अचानक प्रकट होती हैं जैसे कि कहीं से भी आपको अधिक विचारशील और निर्णायक रवैया अपनाने की आवश्यकता होगी। आपके पास ऐसा करने के लिए हर साधन होगा, बस तब तक जब तक आप खुद के प्रति वफादार रहेंगे और आपके बताए मार्ग पर चलेंगे। आज आपको वह अवसर मिलेगा जो आप उन मुद्दों को दबाने की कोशिश कर रहे हैं जो आपको आगे बढ़ने से रोकते हैं। काम पर, सब कुछ ठीक हो जाएगा और आप अपनी योजनाओं को सफलता के करीब पहुंचते हुए देखेंगे। आपके व्यक्तिगत वित्त में, आपको अधिक से अधिक परिपक्व और ज़िम्मेदार होने की ज़रूरत है ताकि कई और विभिन्न अवसरों का लाभ उठाया जा सके जो कि आपके रास्ते में आगे बढ़ेंगे। जो लोग आपके सबसे करीब हैं उन्हें यह जानने दें कि आप क्या सोच रहे हैं और महसूस कर रहे हैं … विश्वास करें या नहीं, वे वास्तव में रुचि रखते हैं।  आप पाएंगे कि बस चीजों के बारे में बात करने से आपको अपनी सबसे अधिक समस्याओं का समाधान खोजने में मदद मिलती है।

शुभ रंग: नारंगी और सफेद

लकी नंबर 2 और 4

कर्क (21 जून – 22 जुलाई):आज आप अपने आप को हर उस चीज से जूझने में समर्थ महसूस करेंगे, जो चाहे कितनी भी समस्याग्रस्त क्यों न हो। तो आप पर चमकते सितारों के साथ, निडर होकर कार्य करें, लेकिन तर्क के हुक्म का पालन करना न भूलें। जल्दबाजी और तुच्छ चाल आपको कहीं नहीं मिलेगी – हर कीमत पर उनसे बचें! ध्यान रखें जब यह उन लोगों के लिए आता है जो आपके निकट हैं क्योंकि यह संभव है कि हर किसी के दिल में आपके सर्वोत्तम हित न हों।  कार्य के दौरान, आप पा सकते हैं कि कुछ समय से जिन परियोजनाओं पर आप काबिज हैं, वे देरी के अधीन हैं।  हालाँकि, इसे आप चिंता न करें क्योंकि यह एक अस्थायी मामला साबित होना चाहिए। जब आपके वित्त की बात आती है तो आपको अधिक अनुशासित दृष्टिकोण अपनाना चाहिए।

शुभ रंग: गुलाबी और हरा

लकी नंबर: 7 और 16 हैं

सिंह (23 जुलाई – 22 अगस्त): आप जानते हैं कि आप बेहद प्रतिभाशाली हैं और यदि आप अपना दिमाग किसी चीज़ में लगाते हैं, तो आप ऐसा कर सकते हैं।  बस किसी भी बाधा को आपको भ्रमित करने और आपको पाठ्यक्रम भेजने की अनुमति न दें। समस्याओं के साथ और जब वे उठें, तो उन्हें अपने पीछे रखें और फिर आगे बढ़ें। अपनी जीभ काटने के लिए आज परिवार के सदस्यों के साथ बात करते समय यह एक अच्छा विचार है, क्योंकि आपको उन चीजों को कहने का खतरा है जो आपको शायद पछतावा होगा, और आपको तीव्र झगड़े की एक श्रृंखला में आकर्षित किया जाएगा। काम पर, सब कुछ सुचारू रूप से चल रहा है और वर्तमान में कोई बड़ी समस्या नहीं है जो आपके ध्यान की आवश्यकता है। इसका लाभ उठाएं और एक नई शुरुआत करें, जो अधिक महत्वाकांक्षी और दृढ़ हो। अपने स्वास्थ्य की उपेक्षा न करें जैसा कि आप दूसरों की भलाई के लिए देखते हैं; यदि आप शारीरिक रूप से अलग हो रहे हैं तो आप किसी का भी भला नहीं करेंगे।  खूब व्यायाम, ताजी हवा और स्वस्थ खाद्य पदार्थों के लिए समय निकालें। 

शुभ रंग: नीले और सफेद

लकी नंबर: 6 और 8 है

कन्या (23 अगस्त – 22 सितंबर): यह कुछ हद तक तनावपूर्ण दिन है और यह आपके द्वारा लिए गए कई कार्यों और जिम्मेदारियों के लिए नीचे है। आपकी थाली में बहुत है। यदि आपको अपने आप पर गर्व करना है और अपने सभी कर्तव्यों को जितनी तेज़ी से और जितनी कुशलता से आप कर सकते हैं, आपको धैर्य, अनुशासन और एक अच्छी रणनीति के साथ अपने आप को संभालने की आवश्यकता है। अपने स्वभाव को बेहतर न होने दें और किसी भी निराशा की भावनाओं को बे पर रखने की कोशिश करें। अपने आप को स्थिर रखें और अपने मन को प्रभावित न होने दें। आपका काम आपको तनाव देना जारी रखता है क्योंकि विभिन्न परियोजनाओं और योजनाओं को सफलतापूर्वक पूरा किया जाना बाकी है। निराशा न करें और न दें जल्द ही सब कुछ ठीक हो जाएगा। आपका वित्त निरंतर संतुलित रहता है। आपको क्या चाहिए एक योजना है। यह आपको स्थिति को नियंत्रित करने में और अधिक महसूस करने में मदद करेगा, साथ ही साथ आपके खर्चों में सबसे ऊपर रहेगा क्योंकि वे आय की तुलना करते हैं। आगे बढ़ें और अगले दो दिनों के लिए अपने सख्त कार्यक्रम को आराम दें। खुद को जमीन में चलाने की कोई जरूरत नहीं है।  इसके अलावा, सुख आध्यात्मिक और भावनात्मक स्वास्थ्य के लिए आवश्यक पोषक तत्व है। प्यार, हँसी और जीवन पर अधिक महत्व रखें।

शुभ रंग: स्वर्ण और मैरून

लकी नंबर:16 और 25

तुला (23 सितंबर – 22 अक्टूबर):आज आप ज्यादतियों से दूर रहें और खुद को नियंत्रित करने की कोशिश करें। अन्यथा आपका व्यवहार आपको उसी दिशा में ले जाएगा, जिसका आप लक्ष्य बना रहे थे।  अपने आप को अपने पास न रखें। उन लोगों को अनुमति दें जो आपके बारे में प्यार और देखभाल करते हैं और आपकी सहायता करते हैं। अपने एंटीना को पूरी तरह से सतर्क रखें और अपने रास्ते में आने वाले हर एक अवसर को जब्त करने के लिए तैयार रहें। आपका काम विकास और प्रचुरता के दौर से गुजर रहा है। नई परियोजनाओं और सहयोगों को शुरू करने के लिए यह सही समय है, अंत में किसी भी नकारात्मक परिस्थितियों के लिए दरवाजा बंद करना जो आपको अतीत में वापस रखता था। आपका वित्त ठीक चल रहा है, लेकिन लेट्योर को कम करने का यह कोई कारण नहीं है। यदि आप एक संतुलन बनाए रखना चाहते हैं, तो बेहतर काम करने की जरूरत है, और बेहतर, अपनी आय बढ़ाएँ! भीड़ भरे स्थानों और वातावरण और साथी के पक्ष में अप्रिय लोगों से बचें जो आपको आरामदायक और गर्म महसूस कराते हैं। यदि आप चाहते हैं कि आपका घर वास्तव में आपका महल हो सकता है। आज शाम को सही मूड बनाने के लिए आप पसंदीदा ताजा फूल घर लाएँ।

शुभ रंग: हरा और पीला

लकी नंबर: 16 और 24

वृश्चिक (23 अक्टूबर – 21 नवंबर): यह वह दिन है जब आपको अंततः उन बाधाओं की सटीक प्रकृति का एहसास होता है जो आपको वापस पकड़ रही हैं और जिन्हें आपको तत्काल सामना करने की आवश्यकता है। आप अपने जीवन के इन नकारात्मक प्रभावों और अन्य किसी भी चीज़ से छुटकारा पाने का प्रबंधन करेंगे, जिसने आपको अपने लक्ष्यों और अपने भविष्य के विकास के लिए खुद को समर्पित नहीं किया।  आप इस पूरी प्रक्रिया में अपने दोस्तों और प्रियजनों के पूर्ण समर्थन पर भरोसा कर सकते हैं और इससे आपको खुशी और संतुष्टि मिलेगी। व्यावसायिक रूप से, आपके पास आज नए सौदों और समझौतों पर प्रहार करने के कई अवसर हैं जो आपके करियर को लाभान्वित करेंगे। आप सकारात्मक और आशावादी महसूस कर रहे हैं और इससे आपको विकास के अवसरों को देखने में मदद मिलेगी जो आप पहले याद कर चुके हैं और उनमें से अधिकांश बना सकते हैं। जितना अधिक आप अपने बजट के साथ व्यवस्थित हो सकते हैं, उतना ही आप भविष्य के लिए बचा सकते हैं। यह कहने से डरें नहीं कि आप क्या सोचते हैं, खासकर उन चीजों के बारे में, जिनके बारे में आपने लंबे और कठिन विचार किए हैं।  संभावना अच्छी है कि आप अपने पक्ष में एक बड़ा समर्थन इकट्ठा करने में सक्षम होंगे। भाई-बहन और पड़ोसी अब महत्वपूर्ण हैं।

अनुकूल रंग: आकाश नीला और पीला

लकी नंबर: 5 और 14

धनु (22 नवंबर – 21 दिसंबर):समस्याओं के कुछ निर्णायक समाधान खोजने के लिए आप आज कड़ी मेहनत करने जा रहे हैं और लंबे समय से आपको परेशान कर रहे हैं। आपकी सोच में इतना रूढ़िवादी नहीं होगा। एक मिनी क्रांति को प्रभावित करने और उन परिवर्तनों को करने की हिम्मत करें जो यह सुनिश्चित करेंगे कि आपका जीवन बेहतर के लिए एक मोड़ लेता है। यह दिन कई कैरियर प्रस्तावों और विकास और विकास के नए अवसरों को लाता है।  यदि आप इनमें से सबसे अधिक बनाने के लिए चतुर हैं और एक अच्छी रणनीति का पालन करने की आवश्यकता है। आपका वित्त आपको तनाव देना जारी रखता है। आपको अपने ऋणों को तत्काल निपटाने और भविष्य में फालतू खर्चों से बचने की आवश्यकता है।

शुभ रंग: गुलाबी और नारंगी

लकी नंबर: 5 और 37

मकर (22 दिसंबर – 19 जनवरी): आप आज अपनी थाली में बहुत कुछ है कि आप अक्सर महसूस करेंगे जैसे आप अपने सिर के ऊपर हैं। आपको अपना समय व्यवस्थित करने और अपने आप को एक काम करने योग्य समय निर्धारित करने की आवश्यकता है ताकि आप अपनी सीमाओं को खत्म किए बिना और बाहर जलने के बिना कुशल और प्रभावी हो सकें। आपको उन लोगों के बारे में अधिक सतर्क रहने की जरूरत है जो आपको मदद करना चाहते हैं लेकिन वास्तव में आपके दुश्मन हैं। काम पर चीजें अच्छी तरह से सामने आ रही हैं, और विशेष रूप से कुछ भी नहीं है, जिसके बारे में आपको चिंतित होने की आवश्यकता है। बहरहाल, नई परियोजनाओं को शुरू करने का यह अच्छा समय नहीं है। नई शुरुआत विशेष रूप से पसंदीदा नहीं है और आपको अपने वित्त में समान रूप से सतर्क रहने की आवश्यकता होगी अन्यथा आप अपने बजट को पार कर जाएंगे।

शुभ रंग: लाल और सफेद

लकी नंबर:1 और 10

कुंभ (20 जनवरी – 18 फरवरी):आपने हाल ही में बहुत संघर्ष किया है, जो आपके रास्ते पर आने वाली बाधाओं को दूर करने की कोशिश कर रहा है। इससे आपने अपना विश्वास और एकाग्रता खो दी है और आपको भविष्य के बारे में चिंता होने लगी है। आज आप अंत में चीजों को घुमा सकते हैं! आप खुद को ऐसी किसी भी समस्या से छुटकारा दिला सकते हैं और अंत में अपना ध्यान अपने चयन के भविष्य पर लगा सकते हैं। अपने घर और परिवार में सुखद घटनाओं की अपेक्षा करें, कुछ ऐसा जो केवल उस आनंद को जोड़ सके जो आप महसूस करते हैं। काम पर, आपको एक या दो कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है। सावधान और रूढ़िवादी रहें, अपनी जीभ को जितना हो सके काटने की कोशिश करें और किसी भी गलतफहमी को आप और एक सहयोगी के बीच नहीं होने दें। आपके वित्त में तेजी है। यह अंततः आपकी आय बढ़ाने का मौका है। यदि आप इस समय के दौरान पिछले महीने की घटनाओं का विश्लेषण करते हैं तो आप बार-बार वही गलतियों को दोहराने से बचेंगे।

शुभ रंग: लैवेंडर और समुद्री हरा

लकी नंबर: 3 और 12

मीन (19 फरवरी – 20 मार्च): आप विद्रोही महसूस कर रहे हैं और इससे आप अपने जीवन में एक नए और अधिक रचनात्मक अध्याय पर पृष्ठ को बदल सकते हैं। इससे आपको बहुत खुशी मिलेगी और आप अधिक आशावाद के साथ भविष्य की ओर देखेंगे। आज पेशेवर जोखिम लेने से बचें। यह कुछ नया शुरू करने का क्षण नहीं है। अपने करियर को एक अच्छी नींव पर स्थापित करने और मौजूदा समस्याओं का समाधान खोजने की कोशिश करें। फिर आप नए प्लान बनाने के लिए तैयार होंगे। अपने आप को परिपक्व प्रकारों से घेरें जिन्हें आप निर्भर कर सकते हैं।  निश्चित रूप से, वे आपके युवा दोस्तों की तरह मज़ेदार नहीं हो सकते, लेकिन जादू और कल्पना के आपके उपहारों के लिए उन्हें अधिक सराहना मिली। वास्तव में, यह वे लोग हैं जो आपके रचनात्मक प्रयासों में आपका समर्थन करने की संभावना रखते हैं, इसलिए अपने पुराने पल्स की उपेक्षा न करें।

शुभ रंग: नीला और हरा

लकी नंबर: 11 और 22

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *