दैनिक राशिफल

Mojo Orenda: Tarotscope Today,23rd October 2020: दैनिक राशिफल

Tarot Reader: Vedhyie S Kamaal

मेष (21 मार्च – 19 अप्रैल):आश्चर्य की घटनाएँ स्वागत योग्य साबित होंगी, जिससे आप खुद को ठहराव की अवधि से मुक्त कर सकते हैं। यह एक अच्छा विचार है कि आप इस आधार पर बने रहें कि आप उन अवसरों की प्रकृति का सही आकलन कर सकें जो आपको पेश किए जा रहे हैं। आपकी आध्यात्मिकता, ईश्वर के प्रति समर्पण फिर भी आपको थोड़ा धार्मिक बना रहा है और आप अपने प्रश्नों के उत्तर एकांत में पाते हैं। जब आप मुसीबत में होते हैं तो हमेशा एक दिव्य प्रकाश होता है जो आपके रास्ते को रोशन करता है और आपको शक्ति प्रदान करता है। यह आशाओं को खोने का समय नहीं है भले ही चीजें आपके रास्ते पर नहीं जा रही हों। अपने आप पर और सर्वशक्तिमान की शक्तियों में विश्वास रखें।

वृषभ (20 अप्रैल – 20 मई):आप अविश्वसनीय रूप से बाधा डालते हैं और आपके द्वारा अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने का प्रयास करने पर आपके सामने आने वाली किसी भी समस्या को हल करने में यह आपकी थोड़ी मदद नहीं करता है। अपने दृष्टिकोण को थोड़ा ढीला करने की कोशिश करें और दूसरे लोगों की राय के प्रति अधिक सम्मान रखें। जितना अधिक आप यह कर सकते हैं, आपकी समस्याओं का समाधान ढूंढना उतना ही आसान होगा। इसके अलावा, जैसा कि डौड एक नज़दीकी की ओर खींचता है, आराम करने की कोशिश करें। यात्रा अभी शुरू होनी है। आपके पास नए विचार, नई उम्मीदें और नई परियोजना हाथ में है। सारी योजना कागजों पर रखी गई है। यदि आप किसी निर्णय या संदेह के क्षण का सामना कर रहे हैं, तो एक ऐसा बल है जो आपको खुद पर विश्वास करने और अपने दिल का अनुसरण करने के लिए प्रोत्साहित करता है, भले ही आपके आवेगों को कितना भी पागल या मूर्ख क्यों न कहें। विरोधियों या उन लोगों से सावधान रहें, जो आपसे ईर्ष्या करते हैं। जो भी आपके मन में है उसे प्रकट न करें ।।

मिथुन (21 मई – 20 जून):आज आपको सक्रिय और आशावादी पाएंगे, इसलिए अपने रोजमर्रा के जीवन को आसान बनाने के लिए अपने पारस्परिक संबंधों को बेहतर बनाने का मौका लें। केवल अपनी इच्छाओं के बजाय दूसरों की जरूरतों पर ध्यान केंद्रित करके, आप यह सुनिश्चित करेंगे कि आप अच्छे दोस्तों और सहयोगियों से घिरे हैं। आप अपने जीवन में नवीकरण और परिवर्तन ला सकते हैं। अपने जीवन के एक प्रमुख चरण का अंत करना और कार्ड पर कुछ अधिक मूल्यवान और महत्वपूर्ण की शुरुआत करना। आपको अपने पीछे अतीत डालने और नए अवसरों को अपनाने के लिए तैयार होने की आवश्यकता है; यह कुछ भी हो सकता है, एक नया काम, नया रिश्ता या नया घर या इस समय आपके आसपास मंडराने वाली नकारात्मक ऊर्जाओं से मुक्त महसूस करना।

कर्क (21 जून – 22 जुलाई):आज आप बहुत चालाक और निर्णायक होंगे और आप अपने आप को उन कठिनाइयों से पार पाने में सक्षम पाएंगे जो आपको अपने जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में प्लेग करती हैं। इससे आपको बहुत राहत मिलेगी और आप अपने आसपास मौजूद स्थितियों के संबंध में अधिक सकारात्मक और आशावादी दृष्टिकोण अपनाने में सक्षम होंगे। आप संयम और समझ के आधार पर मजबूत बंधन विकसित करने में सक्षम हो सकते हैं। आप भावनात्मक रूप से संतुलित और नियंत्रण में महसूस करते हैं। आपको अपनी भावनाओं और भावनाओं की बहुत गहरी समझ है, और अपने प्रिय और करीबी लोगों के साथ चालाकी से जुड़ने में सक्षम हैं। इसके अलावा, यह जान लें कि यह एक अविश्वसनीय उपहार है जो आपके भावनात्मक स्थिरता और शांत दृष्टिकोण को दूसरों के साथ साझा करने के लिए खुला है।

सिंह( 23 जुलाई – 22 अगस्त):आज, कम प्रोफ़ाइल रखने की कोशिश करें और जब आप जो कहते हैं, तो वह गैर-कमिटेड हो, क्योंकि लोगों के लिए आपको गलत समझना और अपने शब्दों को मोड़ना आसान होगा। शांत रहें और अपने गुस्से को आप ऐसी बातें न कहें जो आपको बाद में पछताएंगी। अप्रिय स्थितियों से बचने से आप भविष्य के लिए अपनी योजनाओं पर ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। आपने स्थिति को जीत लिया है और अब अपनी उपलब्धि पर गर्व महसूस करने का समय आ गया है। आज आपको अपने काम के लिए अपने साथियों से पुरस्कार, सार्वजनिक प्रशंसा या पावती प्राप्त हो सकती है। यह सिर्फ पीठ पर थपथपाना या अपने काम के लिए प्रशंसा या मान्यता प्राप्त करना भी हो सकता है। यह आपके भीतर एक उच्च स्तर का आत्मविश्वास पैदा करता है और आपको अपने प्रयासों को जारी रखने की ताकत देता है।

कन्या( 23 अगस्त – 22 सितंबर):यह आपके लिए एक अत्यंत सकारात्मक दिन प्रतीत होता है, प्रिय कन्या, इसलिए इसे अधिकतम उपयोग करें! विकास और विकास के लिए हर अवसर का लाभ उठाएं जो आपके रास्ते में आता है। आप उच्च लक्ष्य बना रहे हैं, सुनिश्चित करें, लेकिन आपके पास मैच करने की क्षमता और प्रतिभा भी है। आपको बस इतना करने की जरूरत है कि आप इन्हें काम में लें और आप देखेंगे कि आपके सपने साकार हो जाएंगे! परफेक्ट बॉन्डिंग, संतुलित साझेदारी, प्रतिबद्धता और वे सभी चीजें जिनसे हम सबसे ज्यादा प्यार और रिश्ते के संबंध में उम्मीद रखते हैं, कार्ड पर है। यदि आप प्यार की तलाश कर रहे हैं, तो बहुत जल्द आपके रास्ते में आने की संभावना है। आराम करें। आप अपनी रुचि और पसंद के किसी व्यक्ति से मिल सकते हैं। जो लोग पहले से ही शादी के लिए प्रपोज कर सकते थे।

तुला (23 सितंबर – 22 अक्टूबर):अवास्तविक होना बंद करो। यदि आप चुनौतियों का सामना करते हैं और किसी भी समस्या को दूर करते हैं, तो आपको जमीन पर दोनों पैर मजबूती से लगाने की जरूरत है। यह आपके मामलों को क्रम में और आपके अधिक साहसी योजनाओं और विचारों के लिए जमीन पर स्थापित करने का एकमात्र तरीका है। आप आज युवा, ऊर्जावान और बेहद सक्रिय व्यक्ति महसूस करते हैं। लेकिन बेचैन नहीं हुए। आप एक नई परियोजना या एक विचार शुरू करने और दूसरों के साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। आप बड़ी मात्रा में ऊर्जा और उत्साह के साथ सभी नए प्रोजेक्ट, उद्यम और यात्राएं शुरू करते हैं। जाँच करें !! क्या आप इसे रख सकते हैं! जैसा कि शुरुआत हमेशा आशाजनक दिखती है लेकिन गति बनाए रखने के लिए प्रतिबद्धता की आवश्यकता होती है।

वृश्चिक (23 अक्टूबर – 21 नवंबर):आप अंततः अपने आप को निराशावाद और नकारात्मकता से छुटकारा पाने में सक्षम हैं जिसने आपको देर से प्राप्त करने के लिए बेहतर किया था और आपको अपने लक्ष्यों तक पहुंचने के लिए हर प्रयास को त्यागने के लिए प्रेरित किया था। अब आप यथार्थवादी हैं, दोनों पैरों के साथ जमीन पर मजबूती से खड़े हैं, और अपने लक्ष्यों को और अधिक गतिशील रूप से थामने में सक्षम हैं। आप पृथ्वी से इतने ऊर्जावान, बलशाली और नीचे हैं कि आपने बस एक भी अवसर बर्बाद नहीं होने दिया। यह प्रेमियों के लिए एक महान दिन है !!! आपके संबंधों के बारे में अधिक समझ और तीव्रता देने के लिए एक आत्मा साथी संबंध विकसित किया जा सकता है। शादी, शादी की खुशी कार्ड पर है। एक-दूसरे पर आपका भरोसा आपको जीवन में आने वाली बाधाओं को दूर करने की ताकत और आत्मविश्वास देता है। जो बॉन्ड बनाया गया है वह अविश्वसनीय रूप से मजबूत है और अक्सर एक विवाह, आत्मा दोस्त संबंध या बहुत अंतरंग और करीबी रिश्ते का प्रतिबिंब होता है।

धनु (22 नवंबर – 21 दिसंबर):आज के ज्योतिषीय पहलू भाग्यशाली ब्रेक लाते हैं और आपको उनमें से अधिकांश बनाने में मदद करते हैं, न कि कम से कम अपने नेटवर्क का विस्तार करके और आपको कुछ वास्तव में शक्तिशाली लोगों के साथ कंधे रगड़ने की अनुमति देते हैं जो आपके लिए दरवाजे खोल सकते हैं। आपने अपने लिए एक ठोस रास्ता बनाया है, इसलिए कुछ भी पाने के लिए या आपको अपने रास्ते से दूर करने के लिए तैयार न हों। यह विशेष रूप से ऐसा तब होता है जब यह तीसरे पक्ष द्वारा किसी भी टिप्पणी की बात आती है। इन्हें एक बतख की पीठ से पानी की तरह निकाल दें। अपने आप पर और अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा रखें और सब कुछ ठीक हो जाएगा। आप आज रोमांटिक और कामुक मूड में हैं। नृत्य, नाटक, फिल्म और कलात्मक रुचियां आपको अंदर से खुशी देंगी। यह आपकी युवा, रचनात्मक, मुक्त और प्रेरित भावना को दर्शाता है। अब आप अपनी भावनाओं को दिखाने या व्यक्त करने की अधिक संभावना रखते हैं। आप अधिक भावुक हो सकते हैं या सरल चीजों से आगे बढ़ सकते हैं। भावुक और रोमांटिक होना ठीक है। अपने दिल को रास्ता दे दो! अपने प्यार का इजहार किसी ऐसे व्यक्ति से करें जिसे आप प्यार करते हैं।

मकर (22 दिसंबर – 19 जनवरी):आपकी बेल्ट के तहत कुछ सही मायने में शानदार उपलब्धियां हैं और आपको इस बात पर गर्व होना चाहिए कि आप कितनी दूर आए हैं और जो चीजें आपने की हैं। लेकिन क्या आप ऐसा करते हैं? नहीं। इसके बजाय, आप दूसरों को ईर्ष्या करते हैं और इसका मतलब है कि टिप्पणियां आपको नीचे लाती हैं। स्थिति पर अधिक वस्तुनिष्ठ दृष्टिकोण रखने की कोशिश क्यों नहीं की गई? वास्तव में क्या मायने रखता है इस पर ध्यान केंद्रित करना सीखें और ग्लास को आधा भरा हुआ देखें। इस तरह से आप अपनी आत्माओं को बनाए रखेंगे और अपने जीवन में लगातार उच्च और उच्चतर पहुंचेंगे। यदि आप काम या साझेदारी की तलाश में हैं तो आप गलत जगह देख सकते हैं। उस पर जांच करवाएं। तुम स्वतंत्रता की खोज में हो; अपना स्थान चाहते हैं, कुछ नहीं कर रहे हैं। प्रतिबंध आपके दिन को चिह्नित करेंगे। आराम करो!!! धैर्य की कुंजी है। आप हाल ही में एक बहुत ही कठिन समय के माध्यम से आ सकते हैं। बस सुनिश्चित करें कि आप वही गलतियाँ नहीं करेंगे जो समस्या में योगदान करती है।

कुंभ (20 जनवरी – 18 फरवरी):आप ऊर्जा और जीवन शक्ति पर कम महसूस कर रहे हैं और परिणामस्वरूप आपका मूड प्रभावित होता है। इसका मतलब है कि आप अपने दायित्वों को पूरा करने या अपने ध्यान की आवश्यकता वाले किसी भी मामले को संभालने की स्थिति में नहीं हैं। अपने आप को फिर से अपने पैरों पर उठाने की कोशिश करें, भले ही आप खुद को मजबूर कर लें। शक्ति प्राप्त करें अपने मामलों को क्रम में प्राप्त करें या स्थिति नियंत्रण से बाहर हो जाएगी जिससे आपको और भी अधिक तनाव होगा। धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से, आप अपने साहस को पुनः प्राप्त करेंगे और आपका मूड बेहतर होने लगेगा। यह अंततः आपको एक नई शुरुआत करने और इसे सही करने की अनुमति देगा, अपने आप को एक उज्जवल भविष्य के लिए सुरक्षित करेगा। यदि आप पुरुष हैं तो कुछ परिपक्व महिला पेशेवर मोर्चे पर आपके पक्ष में स्थिति को मोड़ने में आपके लिए एक बड़ा समर्थन होगी। आपकी सहज शक्ति महान है। विशेष रूप से रिश्ते के क्षेत्र में आपका अंतर्ज्ञान आपको निर्देशित करता है कि क्या गलत है और क्या सही है। आप भावनाओं और भावनाओं से संबंधित समस्याओं का सही समाधान खोजने में सक्षम होंगे। किसी ऐसे व्यक्ति को गले लगाएं जिसकी आपको परवाह है महिलाओं, घर के मोर्चे पर भावुक हो सकती हैं, वे घर को एक प्यारा घर बनाने में समय बिताती हैं। अपने स्वास्थ्य की उपेक्षा मत करो !!!

मीन (19 फरवरी – 20 मार्च): आपको समय और ऊर्जा दोनों मिलेंगे, जो आपको प्रसन्न करने के लिए करते हैं और यह आपको बहुत सकारात्मक मूड में डाल देगा। आप अपने प्रियजनों के साथ करीब आएंगे और इससे आपको आराम करने और फिर से जुड़ने में मदद मिलेगी, अंत में पिछली अवधि के सभी तनावों और निराशाओं को अपने बालों से बाहर धोना होगा। सकारात्मक ऊर्जा को चारों ओर से महसूस किया जा सकता है। यह वह समय है जब आप शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक रूप से अपने सबसे अच्छे रूप में होते हैं। स्वास्थ्य, जीवन शक्ति और आंतरिक जीवंतता आपको निरंतर ऊर्जा और प्रेरणा से भर देती है। कार्ड पर एक बढ़ी हुई स्थिति, पदोन्नति या पदनाम है। आप करियर या रिश्ते से जुड़ा अहम फैसला ले सकते हैं, क्योंकि आप बहुत ही अच्छे और अच्छे दोस्त हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *