दैनिक राशिफल

Mojo Orenda: Tarotscope Today,22th October 2020: दैनिक राशिफल

Tarot Reader: Vedhyie S Kamaal

मेष( 21 मार्च – 19 अप्रैल):हाल ही में एक अराजक अवधि समाप्त हो रही है और आपको जल्द ही फिर से संगठित होने और आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। आप बढ़ रहे हैं आशावाद आपके सामने आने वाली किसी भी समस्या का हल्का काम करेगा। सौहार्दपूर्ण वातावरण आपको अपनी योजनाओं को गति देने में मदद करेगा। आपके द्वारा मांगी गई स्थिति अब आपके होने की संभावना है। आपकी मेहनत का फल मिलेगा। यह समय के साथ-साथ संबंधों में वांछनीय परिवर्तन लाने का समय है। आप अपने जीवन में एक प्यार भरे दौर में प्रवेश कर रहे हैं, जो शांत ऊर्जा, मानसिक स्थिरता और अपने और अपने आस-पास के लोगों दोनों की गहरी समझ से भरा है।

शुभ रंग: लाइट ब्लू

वृषभ (20 अप्रैल – 20 मई):चीजें आज आपके लिए अपेक्षाकृत सुचारू रूप से चलेंगी। अपने दायित्वों के इर्द-गिर्द खुद को व्यवस्थित करने की कोशिश करें ताकि आप बिना दबाव और तनाव के उन्हें पूरा कर सकें। आपके पास अपनी सूची में प्रत्येक कार्य को पूरा करने की आवश्यकता है, ताकि आप डरें नहीं। आप धीरे-धीरे महसूस कर रहे हैं कि आपने कुछ लोगों और स्थितियों को गलत बताया है और इसलिए आप अपने रुख की समीक्षा करने के लिए तैयार हैं। वृषभ राशि के लोग अकेलापन और पछतावा महसूस कर सकते हैं। दुनिया, भौतिकवादी सुख और संबंधों का अब आपके लिए महत्व है। टुकड़ी की भावना की संभावना है। परिवार, दोस्त, काम और स्थिति कोई और चिंता नहीं। आप जीवन के लिए गहरा अर्थ तलाश रहे हैं और अपने व्यक्तिगत सत्य पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। आप चूहे की दौड़ से बचना चाहते हैं और इस समय अधिक आध्यात्मिक लक्ष्यों का पीछा कर रहे हैं।

शुभ रंग: ब्राउन

मिथुन (21 मई – 20 जून):सकारात्मक ग्रहों की पृष्ठभूमि को आपके आस-पास के लोगों को समझने में मदद करनी चाहिए। यह, और यह तथ्य कि आपके विचारों को पहचाना जाता है और मुखर समर्थक मिलते हैं, आपको बहुत प्रसन्न करना चाहिए। हालांकि, आपको लगता है कि आप अभी तक इन विचारों के कार्यान्वयन के साथ आगे बढ़ने की स्थिति में नहीं हैं, क्योंकि अभी भी कई बकाया मुद्दे हैं। आप इस गिनती पर सही हैं, और आगे बढ़ने से पहले अतीत से बकाया मामलों को निपटाना अच्छा होगा। आपको भरोसेमंद और विश्वसनीय होने की आवश्यकता है। आप अपने दृष्टिकोण में सावधानी बरतते हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए एक दिनचर्या का पालन करते हैं कि एक महत्वपूर्ण कार्य या नौकरी शुरू से अंत तक अपेक्षित मानक पर पूरी होती है। आपको एक परियोजना सौंपी जा सकती है या करने के लिए एक कार्य दिया जा सकता है, और आपको उस परियोजना को सफलतापूर्वक अंत तक देखने के लिए अपना समय देना होगा।

शुभ रंग: लेमन

कर्क( 21 जून – 22 जुलाई): आज लंबे समय से अटकी धारणाओं की समीक्षा करके अपने जीवन में थोड़ी स्थिरता लाने का प्रयास करें। आप पा सकते हैं कि इनमें से कुछ अब मान्य नहीं हैं और वास्तव में आपके लिए तनाव का स्रोत हैं। उन लोगों की मदद लेना जिन पर आप भरोसा करते हैं और परवाह करते हैं, आपको अच्छी स्थिति में खड़ा होना चाहिए। आप अपनी मानसिक शक्ति और अपनी बुद्धि और आलोचनात्मक तर्क का उपयोग करें।आपके पास एक स्थिति पर बहुत स्पष्टता है और अब विजयी होने के लिए आपके मामले पर बहस कर सकते हैं। आपके पास एक नया विचार हो सकता है जिसके लिए आप लड़ने के लिए तैयार हैं, या आप सभी को एक ऐसे मुद्दे पर निकाल दिया जा सकता है जिसके बारे में आप विशेष रूप से भावुक हैं, जैसे कि मानवाधिकार, पर्यावरण या आपकी व्यक्तिगत मान्यताएं।

शुभ रंग: इंडिगो

सिंह( 23 जुलाई – 22 अगस्त):आज प्रकाश रहस्य लाएगा जो आपकी दुनिया को उल्टा कर देगा। जब तक यह समझ में आता है कि आप परेशान हो सकते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप झटके से उबरने की कोशिश करें और परिवर्तन को बदलें। इस तरह, और अधिक सतर्क दृष्टिकोण अपनाने से, आपको भविष्य में फिर से दूसरों के निराश होने का कम खतरा होगा। आपके काम के संबंध में कोई अच्छी खबर मिलेगी। आप अपने वरिष्ठों और बॉस का समर्थन प्राप्त करेंगे। आत्मविश्वास के साथ आप अपने लक्ष्यों की ओर बढ़ेंगे। यदि आप स्वयं बॉस हैं, तो आप कुछ नई परियोजना शुरू करेंगे और अपने कर्मचारियों के साथ बैठक करेंगे। आप अपने नए विचार, प्रेरणा, मूल सोच और रचनात्मक दृष्टि से दूसरों को प्रेरित कर सकते हैं।

शुभ रंग: नारंगी

कन्या (23 अगस्त – 22 सितंबर):ऐसे प्रोजेक्ट जो बाधाओं और देरी से पीड़ित हैं, अंततः आपको आगे बढ़ने की अनुमति नहीं दे रहे हैं। नतीजतन, यह आपके भविष्य की योजना बनाने के लिए एक अच्छा समय है, हाल की समस्याओं से अप्रभावित। आपके द्वारा सामना की जा रही परिवार संबंधी कोई भी चुनौती आपको किसी भी समस्या का रचनात्मक समाधान खोजने की अनुमति देने के लिए शुरू हो रही है। सामान्य तौर पर, सभी मोर्चों पर एक तेज़ गति से चीजें आपके जीवन में आगे बढ़ रही हैं। और इसलिए आपको दोनों पैरों को जमीन पर मजबूती से रखने और अपनी हर चाल के माध्यम से सोचने की आवश्यकता होगी। आपको कुछ ऐसे मुद्दों की नई समझ होनी चाहिए जो चिंता का विषय हो, आप एक नया दृष्टिकोण या चीजों को देखने का दृष्टिकोण कह सकते हैं। नई स्वास्थ्य व्यवस्था, बेहतर आहार योजना या जीवन शैली का मामला- आपकी शक्ल और सूरत कुछ भी हो जो आप पाते हैं आप अपने मध्यम दृष्टिकोण के साथ कुछ भी हासिल कर सकते हैं, न तो बहुत पारंपरिक और न ही आधुनिक लेकिन मध्य मार्ग के साथ।

भाग्यशाली रंग: लाइट ब्राउन

तुला (23 सितंबर – 22 अक्टूबर):आपने बार को काफी ऊंचा सेट किया है और आपको अपने सभी सपनों और महत्वाकांक्षाओं को हासिल करने के लिए पहल करने और बहुत मेहनत करने की आवश्यकता होगी। पारिवारिक मामले जो आपके दिमाग में हैं, एक बार फिर से गंभीर हो जाएंगे और आपको स्थिति को संभालने के लिए आपको यह सब देना होगा। फिर भी, अपने आप को कुछ समय देने के लिए उपेक्षा न करें। आराम करने का समय बनाएं क्योंकि आपको वास्तव में इसकी आवश्यकता है। आपकी ऊर्जा और इच्छा शक्ति आज अच्छी है। आप महत्वपूर्ण निर्णय लेने की स्थिति में हैं। आप ब्रेक-थ्रू सफलता प्राप्त कर सकते हैं या कुछ बीते हुए क्षणों को महसूस कर सकते हैं जहां अचानक जागरूक समझ और कल्पना शक्ति अपने चरम पर पहुंच जाती है, और लक्ष्यों की उपलब्धि अचानक बहुत आसान हो जाती है। मन की स्पष्टता और स्पष्ट दृष्टि के साथ आपका कैरियर ऊंचाइयों तक पहुंचता है।

शुभ रंग: इलेक्ट्रिक ब्लू

वृश्चिक( 23 अक्टूबर – 21 नवंबर):आपकी दिनचर्या नियमित रूप से शांति और सद्भाव के एक नए चरण में प्रवेश कर रही है। सामान्य अराजकता और भ्रम के बजाय जो शासन करते थे, अब आपके पास संतुलन और शांत है। यह आपको एक पल लेने और अपने जीवन की समीक्षा करने का अवसर देता है, ताकि आप कई मामलों के बारे में अपने रुख पर पुनर्विचार कर सकें। यदि आप संगठित हो जाते हैं और स्पष्ट रूप से सोचते हैं कि आप जल्द ही कई सफलताओं का जश्न मनाएंगे, जिन्हें आप अभी कुछ समय के लिए लक्ष्य कर रहे हैं। आपका दिल, दिमाग और इच्छाशक्ति मजबूत होती है। हालांकि उस क्षमता को टैप करें और इसे इस तरह से उपयोग करें जो अधिक अच्छे के लिए फायदेमंद है।  कई बार अत्यधिक शक्ति आपको मजबूत बना सकती है। आज क्षुद्र मामलों में लिप्त न हों, इस बात की संभावना है कि स्थिति प्रियजनों के साथ या कार्यस्थल पर साथियों के साथ गर्म बहस का कारण बन सकती है। दिन की ऊर्जा आपको प्रतियोगी परीक्षा और साक्षात्कार का सामना करने के लिए प्रेरित करती है।

शुभ रंग: केसर

धनु( 22 नवंबर – 21 दिसंबर): यह पारिवारिक मामले हैं जिनका आज आपका ध्यान है और आपको उन्हें अपना सारा समय और ऊर्जा देनी होगी। यह अंत में समस्याओं के कुछ समाधानों के साथ आने का एकमात्र तरीका है जो आपको सामना करना पड़ रहा है। आपके पास सब कुछ है जो सफल होने के लिए लेता है इसलिए मुसीबत के पहले संकेत पर हार मत मानो! आज आप थोड़े सुस्त और महत्वाकांक्षी हैं। कुछ बुरी शक्तियां खेल में हैं और आपको प्रगति करने की अनुमति नहीं देती है। शत्रुता, ईर्ष्या और प्रतिद्वंद्विता आदि भावनाएं आपके दिन को चिह्नित करेंगी। आपके आसपास के लोग गुमराह कर रहे हैं। शराब में अधिकता, नकारात्मक लोगों की कंपनी संभावना हो सकती है। घर और काम के मोर्चों पर तनाव तनावपूर्ण है।

शुभ रंग: डार्क ब्राउन

मकर ( 22 दिसंबर – 19 जनवरी):आपके बढ़ते उत्तरदायित्वों के साथ-साथ लगातार परिवर्तन और विकास आज आपके ऊपर हो रहे हैं, जिससे आप चिड़चिड़े हो जाते हैं। आपको अपने स्वभाव पर नियंत्रण रखने और एक अच्छी योजना के साथ आने की जरूरत है। इससे आपको अपने सभी कर्तव्यों का निर्वहन करने और आपके सामने सामने आने वाली नई स्थिति के अनुकूल होने में मदद मिलेगी। यह, बदले में, आपको थोड़ा सा विघटित करने और राहत पाने की अनुमति देगा। आप पर गर्व महसूस कर सकते हैं, आखिरकार आपने चीजों को अपने पक्ष में कर लिया है और यह तरीका आपकी ताकत स्थापित करने में सफल होता है। लोगों को आपकी क्षमता का एहसास होगा। कामकाजी माहौल और साथी के साथ संबंध सुचारू हैं, और आप आज कुछ आकर्षक अवसर की तलाश कर सकते हैं। संपत्ति में निवेश की संभावना है। बच्चे का जन्म या परिवार में गर्भाधान की खबर भी अपेक्षित है।

शुभ रंग: नेवी ब्लू

कुंभ ( 20 जनवरी – 18 फरवरी):आज की ज्योतिषीय सलाह है कि अपने आप पर और अपनी क्षमताओं पर विश्वास करें और अपने जीवन को उस दिशा में ले जाने की पहल करें जो आप चाहते हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपको क्या समस्याएँ आती हैं, आप हमेशा अपने प्रियजनों के साथ परामर्श कर सकते हैं, जिन लोगों पर आप विश्वास करते हैं और आपकी मदद करना चाहते हैं, जो आप हो सकते हैं। आज आप पैसे के बारे में सोचते हैं कि कैसे पैसे की आमद बढ़ाई जा सकती है और लंबी अवधि के निवेश कैसे किए जा सकते हैं। पैसा आपकी प्रमुख चिंता है। अपने वित्तीय दस्तावेजों, ऋण, किश्तों, पेंशन, ऋणों और क्रेडिटों को अपडेट करें, व्यय और कमाई आपके अनासक्ति को आकर्षित करेगी। बेहतर भविष्य के लिए और साथ ही वित्तीय सुरक्षा के लिए अपने वित्त का प्रबंधन करें।

शुभ रंग: लाइट रेड

मीन (19 फरवरी – 20 मार्च):यदि आपके जीवन के कुछ पहलू आपको खुश नहीं करते हैं, तो आपको अपने आप को बदलने और उनसे छुटकारा पाने के लिए आज हिम्मत और निर्णायकता चाहिए। कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितना मुश्किल लगता है क्योंकि परिणाम निश्चित रूप से प्रयास के लायक होगा। उन लोगों के साथ अपने रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए पूरी कोशिश करें जो आप दिन-प्रतिदिन के साथ बातचीत करते हैं। यह छोटा लग सकता है लेकिन यह महत्वपूर्ण है क्योंकि यह आपको अधिक शांत और आराम करने में मदद करेगा। आप आनंद के मूड में हैं और विस्फोट करना चाहते हैं। आप स्पा, जिम, ब्यूटी पार्लर में कुछ समय बिताने के लिए अपने आप को लाड़ प्यार करें और अच्छा महसूस करें और अच्छा महसूस करें। पैसा कोई समस्या नहीं है, कमाई अच्छी होगी। आपका सपना पॉश कॉलोनी में घर, या मुख्य बाजार में कार्यालय आज भौतिक हो सकता है। घरेलू सजावट और घरेलू शानदार वस्तुओं पर खर्च करने के लिए यह एक अच्छा समय है।

शुभ रंग: इंडिगो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *