दैनिक राशिफल

Mojo Orenda: Tarotscope Today,21st October 2020: दैनिक राशिफल

Tarot Reader: Vedhyie S Kamaal

मेष (21 मार्च – 19 अप्रैल):आप दायित्वों के अपने इनबॉक्स को ढेर करने देते हैं और फिर अंतिम मिनट में आप उन्हें पूरा करने की कोशिश करते हैं। यह दृष्टिकोण टिकाऊ नहीं है और यह आपको चिंतित बनाता है और आपको नीचे पहनता है। जानें कि समय पर चीजों को कैसे प्राप्त करें और समय सीमा के तनाव से बचें। एक शांत दैनिक दिनचर्या अंततः आपकी सफलता की संभावनाओं में सुधार करेगी। आप सुन सकते हैं और आज पश्चाताप कर सकते हैं। काम करने की स्थिति आपकी नौकरी में मांग और निराशा हो सकती है। यदि आप नौकरी पर स्विच करना चाहते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आप अपने लिए अब एक नौकरी खोजें। आपको एक स्थान से दूसरे स्थान पर एक लंबी चाल बनाने की भी आवश्यकता हो सकती है, शायद स्थानांतरण के कारण जहां आप मित्रों और परिवार को पीछे छोड़ देंगे।

शुभ रंग : मैरून और भूरा

लकी नंबर:  30 और 37

वृषभ (20 अप्रैल – 20 मई) :यह पिछली गलतियों के लिए बनाने का दिन है। आप किसी भी लंबे समय से चली आ रही समस्याओं से आसानी से निपट सकते हैं और अपने पाठ्यक्रम को सही कर सकते हैं। यह आपको आगे बढ़ने और अपने लक्ष्यों की प्राप्ति के बारे में आशावादी होने की अनुमति देगा। आप देखेंगे कि आपके प्रयास परिणामों के लिए अप्राप्त होंगे और आप इसके लिए बहुत खुश होंगे! आप टीम और समूह में काम करते हैं, आपके व्यक्तिगत प्रयास इतने फायदेमंद नहीं हो सकते। यह निश्चित रूप से यथास्थिति को चुनौती देने का समय नहीं है! अभिनव होने के बजाय, आपको पहले से मौजूद मान्यताओं और प्रणालियों के मौजूदा सेट के अनुकूल होना होगा। आपको नियत प्रक्रिया का पालन करना होगा और आमतौर पर रूढ़िवादी दृष्टिकोण के पारंपरिक सीमा के भीतर रहना होगा, यह आपके पक्ष में होगा।

शुभ रंग : हरा और बरगंडी

लकी नंबर : 19 और 26

मिथुन( 21 मई – 20 जून):भविष्य के संबंध में आशंकाएं और असुरक्षाएं जो आपके ऊपर हावी हो गई हैं, आप जल्द ही अतीत की बात बन जाएंगे, क्योंकि आपकी पुनर्जीवित आभा और आपकी महान आशावाद आपको आत्मविश्वास का एक जबरदस्त बढ़ावा देगी और आपको आगे बढ़ने में मदद करेगी। अपनी नई और बढ़ी हुई, सकारात्मकता के साथ, आप बहुत सारी चीजें करना चाहेंगे जो आपने पहले बैकबर्नर पर रखी थीं, लेकिन कोशिश करें कि एक ही बार में बहुत अधिक न लें, ऐसा न हो कि आप फुलझड़ी फोड़ें। रचनात्मकता और अभिनव भावना की एक नई चिंगारी आपको दूसरों से अलग कुछ करने के लिए प्रेरित करेगी। आप अपने लिए एक जगह बनाने में सक्षम होंगे। एक उत्कृष्ट प्रदर्शन और आपका समर्पण आपके लिए पदोन्नति लाएगा। आप संभ्रांत और चंचल महसूस करते हैं।  परिवार में गर्भाधान या बच्चे के जन्म की खबर कार्ड पर है।

शुभ रंग : मूंगा और एक्वा

लकी नंबर: 25 और 34

कर्क (21 जून – 22 जुलाई): आपके द्वारा हाल ही में अनुभव की जा रही कठिनाइयों और समस्याओं को धीरे-धीरे अपने स्वयं के प्रयासों के कारण समाप्त किया जाना शुरू हो गया है। तो अब आप उस चिंता से आराम पा सकते हैं जिसने आपको अभिभूत कर दिया है। यह उस समय का पूरी तरह से पीछा करने का समय है जब आप वास्तव में अपने जीवन में होना चाहते हैं। अपनी उपस्थिति पर कुछ समय, प्रयास और पैसा खर्च करें क्योंकि आपके द्वारा किए गए परिवर्तन आपके आत्मविश्वास के लिए चमत्कार करेंगे। आज आप पैसों पर ज्यादा ध्यान दें। सभी वित्तीय मामलों में अच्छी तरह से भाग लिया जाना चाहिए। यदि आपके पास कुछ पैसे, या ऐसी चीज़ है, जिसे आपने क्रेडिट किया है, तो अब लौटने का समय है। यदि आपने पैसा दिया है, तो यह आपके पास वापस आ जाता है। रिश्ते में आपको लेने से ज्यादा देने की जरूरत है। यदि वित्तीय मदद की जरूरत है तो अपने मदद के हाथ बढ़ाएं। अपने वेतन में वृद्धि या मूल्यांकन आपके लिए पुरस्कार और मान्यता ला सकता है।

शुभ रंग:  नीला और क्रीम

लकी नंबर:  32 और 41

सिंह (23 जुलाई – 22 अगस्त): आपके भाग पर मानसिक रुकावटों के कारण अनसुलझे पर खींच रहे हैं अब धीरे-धीरे संकल्प तक पहुंच रहे हैं। यह आपके लिए एक बड़ी राहत होगी क्योंकि आप अब बेहतर चीजों की ओर बढ़ने के लिए स्वतंत्र होंगे। इन लगभग आदर्श शुभचिंतकों के तहत, अपने सपनों को प्राप्त करने की कोशिश में तेजी से और गतिशील रूप से आगे बढ़ें। अब आप कुछ विश्लेषणात्मक दिमाग में आ सकते हैं। जैसा कि आप स्वयं इस समय अत्यधिक प्रतिस्पर्धी और पेशेवर हैं, सुनिश्चित करें कि आप मूर्खतापूर्ण बहस में नहीं पड़ रहे हैं। आप अपने आप को गर्म तर्क में डाल देते हैं। उत्पादक कार्यों में अपनी रचनात्मक ऊर्जा का उपयोग करें। आपके पास सबसे कठिन प्रतियोगी परीक्षा को क्रैक करने की क्षमता है, और यदि आपने नौकरी के लिए आवेदन किया है तो आत्मविश्वास के साथ साक्षात्कार का सामना करें।

शुभ रंग : स्वर्ण और बैंगनी

लकी नंबर:  1 और 10

कन्या (23 अगस्त – 22 सितंबर):देर से आने और आज आपकी मनोदशा की चोटियों से आप बेहतर महसूस कर रहे हैं। आप दुनिया के शीर्ष पर महसूस कर रहे हैं और कुछ भी आपको नीचे नहीं ला सकता है। अपने आज के जीवन को बेहतर बनाने और अपने जीवन में अधिक से अधिक शांति और सद्भाव स्थापित करने में आपकी मदद करने के लिए आवश्यक परिवर्तन करने के लिए आज आप जो भी आशावाद और गतिशीलता चाहते हैं, उसका भरपूर लाभ उठाएं। रचनात्मक क्षमता सर्वोत्तम है। आज धन की आवक अच्छी है। जो बैंक कर्मचारी के रूप में काम कर रहे हैं वे लाभान्वित होंगे। परिवार में विस्तार हो सकता है, या अतिथि आ सकता है जो आपके कार्यभार को बढ़ा सकता है। समय और धन प्रबंधन आवश्यक है। सुनिश्चित करें कि आप काम में अधिक उत्पादकता के लिए अपने समय और ऊर्जा का सही निवेश कर रहे हैं।

शुभ रंग: लाल और सफेद

लकी नंबर : 9 और 18

तुला (23 सितंबर – 22 अक्टूबर):आप गतिशील महसूस कर रहे हैं और यह आपको कुछ पहल करने के लिए प्रेरित कर सकता है जो आपके लिए वास्तव में फायदेमंद साबित होंगे। निश्चिंत रहें कि आप सही काम कर रहे हैं और आपके प्रयास सही परिणाम लाएंगे। इसलिए उन तीसरे पक्षों को न सुनें जो आपको अपनी राय से प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं और आप जहां हैं वहीं अटक कर रह गए हैं। खुद पर और अपनी वृत्ति पर भरोसा रखें और सब कुछ ठीक हो जाएगा। एक रचनात्मक परियोजना या उद्यम की शुरुआत कार्ड पर होती है। आपकी चेतना में आगे बढ़ने के लिए एक रचनात्मक ऊर्जा है। कला, नाटक, नृत्य इत्यादि के माध्यम से इस नई रचनात्मकता का अन्वेषण करें। आप अपने शौक को पूरा करने में समय बिताते हैं और अपने कौशल को निखारते हैं और हल्के, युवा, मुक्त, रचनात्मक, सहज और प्रेरित गतिविधियों का आनंद लेते हैं। आपकी अभिनय प्रतिभा को आज सराहना मिल सकती है।

शुभ रंग:  नीला और पीला

लकी नंबर: 5 और 14

वृश्चिक (23 अक्टूबर – 21 नवंबर):यह बहुत रचनात्मक दिन लगता है। आपकी ऊर्जा और गतिशीलता अपने चरम पर पहुंच जाती है और इससे आप अपने कई लक्ष्यों को प्राप्त कर सकते हैं और साथ ही हर किसी को दिखा सकते हैं कि आप क्या कर रहे हैं। घर और परिवार के आसपास के मामलों को आज विशेष रूप से पसंद किया जाता है – विशेष रूप से वे जो कुछ समय से आपको परेशान और परेशान कर रहे हैं। आज आपको प्रियजनों से कोई सकारात्मक संदेश या समाचार मिल सकता है। आप बच्चे के जन्म, सगाई या शादी, गर्भावस्था, एक नए रिश्ते, यात्रा की योजना इत्यादि के बारे में सुन सकते हैं। यह सकारात्मक संदेश अप्रत्याशित है लेकिन स्वागत योग्य है, और आप भावनात्मक तरीके से समाचार या संदेश का जवाब दे सकते हैं। एक यात्रा का संकेत दिया जाता है, सबसे अधिक अपने प्रियजनों से मिलने की संभावना है और पेशेवर नहीं।

शुभ रंग:  नीला और भूरा

लकी नंबर: 24 और 26

धनु(22 नवंबर – 21 दिसंबर):आपका जीवन आज एक नए चरण में प्रवेश करता है! आपका मूड उठा हुआ है और आप असाधारण रूप से अच्छा महसूस कर रहे हैं। इससे आपको अपने जीवन के सभी क्षेत्रों में सही कदम उठाने में मदद मिलेगी, जो आप प्रत्येक और हर तरह से चाहते हैं। उस तरह से चलते रहें और आप लंबे समय तक कठिनाइयों और अप्रिय स्थितियों से दूर रहना सुनिश्चित करते हैं। यह वह समय है जब आप शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक रूप से अपना सर्वश्रेष्ठ महसूस करते हैं। स्वास्थ्य, जीवन शक्ति और आंतरिक जीवंतता आपको निरंतर ऊर्जा और प्रेरणा से भर देती है। कार्ड पर एक बढ़ी हुई स्थिति, पदोन्नति या पदनाम है। आप करियर या रिश्ते से जुड़ा अहम फैसला ले सकते हैं, क्योंकि आप बहुत ही अच्छे और अच्छे दोस्त हैं।

शुभ रंग:  लाल और सफेद

लकी नंबर :19 और 28

मकर ( 22 दिसंबर – 19 जनवरी): सितारे आज आपको अपने प्रियजनों पर ध्यान देने का अवसर देते हैं। यह एक देवता है क्योंकि आप उन्हें देर से उपेक्षित कर रहे हैं और आपके संबंध कुछ टीएलसी के साथ कर सकते हैं। आपके निकटतम और प्रियतम उसी तरह महसूस करेंगे और एहसान वापस करेंगे। इस तरह आपके पास पिछली गलतियों के लिए मेकअप करने और एक बार फिर से करीब आने का मौका होगा। अपने बीच इस सकारात्मक माहौल को बनाए रखने की कोशिश करें क्योंकि हर दिन जो लोग देखते हैं उनके साथ एक अच्छा माहौल आपको जीवन के बारे में अधिक आराम और सकारात्मक बनाने में मदद करेगा। आप आज बहुत मजबूत और नवीन महसूस कर रहे हैं। कार्ड पर दूर देश से अच्छा संदेश या समाचार है। लोगों के साथ आपका संगठित और समन्वयपूर्ण दृष्टिकोण शानदार है। आप परियोजना को अंत तक नहीं छोड़ेंगे। आज एक अवसर आएगा, जो एक बहुत ही सफल भविष्य की नींव रख सकता है। साझेदारी के कारोबार में, सार्थक चर्चा और वादे किए जा सकते हैं।

शुभ रंग नीला और गुलाबी

लकी नंबर:  3 और 12

कुंभ ( 20 जनवरी – 18 फरवरी):ऐसी कई परिस्थितियाँ हैं जो आपको अपने जीवन में वापस रखती हैं और जो संतोषजनक से कम हैं। आप अपने आप को इन से छुटकारा पाने के लिए और अधिक पुरस्कृत पथ पर खुद को प्राप्त करने के लिए सब कुछ करने के लिए दृढ़ हैं। जब भी आपको उन कठिनाइयों का सामना करना पड़े, जिन्हें आप हल करना नहीं जानते हैं, अपने निकटतम और प्रिय से परामर्श करने में संकोच न करें। वे आपकी परवाह करते हैं और आपके द्वारा चाहा गया समाधान खोजने में आपकी मदद करने के लिए आपको कुछ अच्छी सलाह देंगे।  आपको अपने साथी को समय और स्थान देना चाहिए, बजाय उसके या उसकी तरफ से बहुत अधिक अपेक्षा के। रिश्तों पर भरोसा करना सीखें। आपका अहंकार और संदिग्ध रवैया मौजूदा रिश्तों में टकराव ला सकता है। आज जीवन में नौकरी या साथी की तलाश करने का दिन नहीं है।अपना खुद का स्थान साफ़ करना अपने आप को बड़े बदलावों के लिए तैयार करने का एक शानदार तरीका है।

शुभ रंग : नीला और हॉट पिंक

लकी नंबर: 11 और 12

मीन (19 फरवरी – 20 मार्च):आप अपनी खुद की प्रतिभा और क्षमताओं को जानते हैं। इसलिए उनमें से अधिकांश बनाने के लिए सुनिश्चित करें और अपने भव्य और सबसे महत्वाकांक्षी सपनों को साकार करने की दिशा में काम करें। पूरी तरह से किसी भी परिस्थिति में आपको किसी भी संभावित कठिनाइयों या हस्तक्षेप से दूसरों को प्रभावित नहीं करना चाहिए, आपको नीचे लाने या गलत विकल्प बनाने के लिए नेतृत्व करते हैं। प्यार हवा में है!!! मीन राशि के लोग धन्य और खुश महसूस करते हैं। रिश्ता आज आपकी प्रमुख चिंता है;  आप दिल से दिमाग से काम करते हैं। आप पोषण कर रहे हैं और अपने प्रियजनों की अच्छी देखभाल करते हैं, सोल मेट संबंध या बहुत अंतरंग और करीबी रिश्ते का संकेत दिया जाता है। जो लोग प्रेम की इच्छा की तलाश कर रहे हैं वे पूरी होंगी। मीन राशि की महिलाओं को अपने स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहना चाहिए। हार्मोनल और मेनोपॉज की समस्या उन्हें परेशान कर सकती थी।

शुभ रंग : लाल और सफेद

लकी नंबर:  8 और 19

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *