दैनिक राशिफल

Mojo Orenda: Tarotscope Today,20th October 2020: दैनिक राशिफल

Tarot Reader: Vedhyie S Kamaal

मेष (21 मार्च – 19 अप्रैल):अब आपके द्वारा चुने गए विकल्पों में आपके भविष्य के लिए बड़े पैमाने पर प्रभाव होंगे, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप अपने दीर्घकालिक योजनाओं के साथ यह जांचने के लिए हर विचार और कार्रवाई का सावधानीपूर्वक अध्ययन करें। आप दूसरों की सलाह सुनने से लाभान्वित होंगे क्योंकि इससे आपको सही निर्णय लेने में मदद मिल सकती है जब यह मायने रखता है। यह विकास की अवधि के साथ-साथ रचनात्मक संतुष्टि भी है। नई परियोजना, असाइनमेंट या नौकरी का अवसर आपके दिन को चिह्नित करेगा। जब आप अपने काम के दबाव में आते हैं तो आप खुद को अधिक जवाबदेह पाते हैं। परिवार में विस्तार हो सकता है, या अतिथि आ सकता है, आतिथ्य में आपका अधिकांश समय लग सकता है।  घरेलू आवश्यकताओं में वृद्धि से आपके काम की गुणवत्ता प्रभावित हो सकती है।

शुभ रंग: मैरून और भूरा

भाग्यशाली संख्या:  30 और 37

वृषभ (20 अप्रैल – 20 मई): आज अपनी आँखें खुली रखो! महान विकास और विकास के अवसर आपके लिए स्टोर में हैं जो आपको एक उज्जवल भविष्य को सुरक्षित करने में मदद करेंगे। तैयार रहें ताकि आप तुरंत कार्रवाई कर सकें और एक भी अवसर न चूकें। आप शांत महसूस कर रहे हैं और आपका दिन बिना किसी परेशानी के खुल रहा है। यह आपको समझदारी से आगे बढ़ने और निर्णय लेने की अनुमति देगा जो जल्द ही बहुत फायदेमंद साबित होगा। आप कड़ी मेहनत कर रहे हैं और बहुत अधिक केंद्रित हैं। आज कुछ तनावपूर्ण क्षणों की अपेक्षा करें। आप एक बड़ी परियोजना शुरू करने के प्रलोभन का विरोध नहीं कर सकते। आपकी ऊर्जा और आत्मविश्वास की प्रचुरता आपको आगे बढ़ने के लिए बढ़ावा देगी। यात्रा काफी संभव है; यदि आप सुनिश्चित कर रहे हैं कि आप सभी सुरक्षा उपायों का उपयोग कर रहे हैं। सुरक्षित गाड़ी चलाना। यात्रा के लिए निर्धारित करने से पहले अपने वाहन की सेवाक्षमता की जाँच करें।

शुभ रंग: हरा और बरगंडी

लकी नंबर: 19 और 26

मिथुन (21 मई – 20 जून):आज सुखद आश्चर्य से भरा रहेगा। इससे आपको अपने निराशावादी दृष्टिकोण को शांत करने और अपने जीवन को बहुत अधिक सकारात्मक दृष्टिकोण से देखने में मदद मिलेगी। बदले में, आप योजनाओं और विचारों को लॉन्च करने का साहस प्राप्त करेंगे जो आपने पहले विफलता की आशंका के साथ आरंभ नहीं किए थे। उचित संगठन और एक शांत दृष्टिकोण के साथ सभी अच्छी तरह से समाप्त हो जाएंगे।  कार्ड पर एक अच्छा संदेश है। आप खुश और हंसमुख रहेंगे। रोमांस और प्यार आपके दिन को चिन्हित करेंगे।  आज आप प्रेम / विवाह का प्रस्ताव भेज या प्राप्त कर सकते हैं। आप में से कुछ लोग अपने साथी से मिलने के लिए लंबी दूरी की यात्रा कर सकते हैं। यदि आप सिंगल हैं तो उसी के विज्ञापन का समय हो सकता है। लेकिन जल्दबाजी में निर्णय न लें। अपने ऊर्जा स्तर को सही दिशा में निर्देशित करें।

शुभ रंग : मूंगा और एक्वा

लकी संख्या : 25 और 34

कर्क (21 जून – 22 जुलाई): यद्यपि आपके जीवन में चीजें हाल ही में अच्छी तरह से नहीं चल रही हैं, लेकिन भाग्य अब आपके पक्ष में है। आप आश्चर्यचकित होंगे कि आपके जीवन में जो भी नकारात्मक या अप्रिय है, वह समाप्त हो जाएगा जैसे कि जादू से। अपने रास्ते में आने वाले हर अवसर का लाभ उठाएं और आपके पास अपने भविष्य के बारे में चिंता करने का कोई कारण नहीं होगा। यदि आप आत्म सुधार की तर्ज पर सोच रहे हैं तो ऐसा करने का सबसे अच्छा समय है। कुछ रचनात्मक कार्य की योजना बनाएं;  तनाव से बचने के लिए खुद को व्यस्त रखें।  आपके द्वारा अनुभव किए जा रहे बहुत सारे तनाव को कम करना चाहिए। अपनी भावनाओं को दोस्तों के साथ साझा करने या उनसे मदद मांगने में संकोच न करें। यदि आप ईमानदार और कड़ी मेहनत करने वाले उपहार हैं और पुरस्कार अब आपके काम आएंगे।

शुभ रंग:  नीला और क्रीम

लकी नंबर:  32 और 41

सिंह( 23 जुलाई – 22 अगस्त):आपके वर्तमान उत्साह और उच्च ऊर्जा के स्तर का मतलब है कि आप अपने जीवन के उन पहलुओं को बदल सकते हैं जो अब आपको खुश नहीं करते हैं और उन्हें आपके आदर्शों को ध्यान में रखते हुए चीजों के साथ बदल देते हैं। जब आपको खुद के लिए उज्ज्वल भविष्य बनाने की बात आती है, तो आपको अपनी क्षमताओं पर पूरा भरोसा होता है। सफलता आपके लिए है। प्यार और रोमांस हवा में है। रिश्ता आज आपकी प्रमुख चिंता है; आप अपने प्रियजनों की अच्छी देखभाल करते हैं, और बदले में उनका स्नेह और गर्मजोशी प्राप्त करते हैं। आत्मा दोस्त संबंध या बहुत अंतरंग और करीबी संबंध का संकेत दिया जाता है। जो लोग प्रेम की इच्छा की तलाश कर रहे हैं वे पूरी होंगी। एक-दूसरे पर आपका भरोसा आपको जीवन में आने वाली बाधाओं को दूर करने की ताकत और आत्मविश्वास देता है।

शुभ रंग:  स्वर्ण और बैंगनी

लकी नंबर : 1 और 10

कन्या (23 अगस्त – 22 सितंबर):आज आपके पास करने के लिए बहुत कुछ है और आपको अपनी सूची से दूर रहने के लिए अनुशासित और संगठित रहना होगा। आप अपने आप को उच्च मानदंड स्थापित करते हैं लेकिन आप जानते हैं कि, जब भी आप किसी चीज के लिए अपना दिमाग लगाते हैं, तो आप उसे हमेशा खींच सकते हैं। आपकी दृढ़ता आज का भुगतान करेगी क्योंकि आप इसे पूरा कर लेंगे जो आपने इसे करने के लिए खुद पर लिया है। आप महसूस कर सकते हैं कि आपका आंतरिक दिमाग ओवरटाइम काम कर रहा है। आज आप पाते हैं कि कार्य स्थल के आसपास चीजों को बनाने की आपकी ड्राइव प्रज्वलित है। कार्यालय या कार्य क्षेत्र में, आपके दबंग रवैये से दूसरों को चिढ़ हो सकती है, और आप अकेले रह सकते हैं। आपकी विश्लेषणात्मक और तर्क शक्ति बहुत मजबूत हैं और आप दूसरों की बात नहीं सुनेंगे। आप सोचते हैं कि आप क्या कहते हैं या आप जो करते हैं वह सही है। दूसरों में दोष नहीं पाते हैं।

शुभ रंग:  लाल और सफेद

लकी नंबर: 9 और 18

तुला (23 सितंबर – 22 अक्टूबर):स्थितियां आखिरकार सही हैं, जो आपको उन समस्याओं से निपटने का मौका देती है जो आपको थोड़ी देर के लिए परेशान कर रही हैं। एक बार जब आप इन से छुटकारा पा लेते हैं, तो अपना सबक सीखें और चीजों को फिर से हाथ से निकलने न दें।  समस्याओं को पुराना न होने दें, इससे आपका वजन कम होगा। जैसे ही वे उठते हैं, उन्हें संबोधित करने का विकल्प चुनें। दो विकल्पों को लेकर एक दरार दिमाग पर है। यह वह रिश्ता हो सकता है जिसे आपको पसंद करना है या कार्यस्थल पर करना है। अपने कार्य स्थल की जाँच करने के लिए यह एक अच्छा समय है। आपको बेहतर कार्य स्थितियों और आउट पुट के लिए निर्णायक रूप से कार्य करना चाहिए। आपके पक्ष में होने वाले मुद्दों पर लिंगभेद आपके पक्ष में नहीं होगा। यदि आप बेहतर काम करने की स्थिति के लिए धक्का चाहते हैं, तो तनाव और तनाव को कम रखें, नकारात्मक शक्तियों को परेशान न करें।

शुभ रंग:  नीला और पीला

लकी नंबर: 5 और 14

वृश्चिक (23 अक्टूबर – 21 नवंबर):आप कार्य करने के लिए सही समय का इंतजार कर रहे हैं और उन बदलावों को करने का प्रयास कर रहे हैं जो आपके जीवन में कुछ समय के लिए काफी सुधार करेंगे। यह सिर्फ वही है जो आपको अधिक शांतिपूर्ण और आराम महसूस करने के लिए चाहिए। एक बार जब आप आराम कर लेते हैं और तनाव से मुक्त हो जाते हैं, तो आप अंततः बिना किसी चिंता के अपने लक्ष्यों और परियोजनाओं पर एक शुरुआत कर सकते हैं। अपनी गतिशीलता को व्यक्त करें और सफलता व्यावहारिक रूप से गारंटी है। यह निर्णय लेने का समय नहीं है, खासकर जब आप अपनी सबसे कमजोर स्थिति में हों। आप अपना समय और स्थान चाहते हैं और कुछ समय के लिए अलगाव में समय बिताते हैं। अब कुछ कठिन समय से आराम करने का समय है, शायद ब्रेकअप या प्रस्थान, रिश्ते या पारिवारिक समस्याओं, वित्तीय और स्वास्थ्य चिंताओं, तनाव और संघर्ष का आघात। एक ब्रेक ले लो। कार्ड पर एक मामूली सर्जरी या चोट है।

शुभ रंग : नीला और भूरा

लकी नंबर: 24 और 26

धनु( 22 नवंबर – 21 दिसंबर):आप एक साथ बहुत सारे मोर्चों पर लड़ रहे हैं और आप स्थिति पर पूरी तरह से नियंत्रण खोने और नाटकीय रूप से विफल होने का जोखिम चलाते हैं! रूक जा। एक योजना के साथ आने की कोशिश करें, जिससे आप एक समय में एक चीज़ से निपट सकते हैं, बिना घबराहट या चिंता के। यह सुनिश्चित करेगा कि आप एक-एक करके अपने सभी कर्तव्यों का निर्वहन करें और एक बार और सभी के लिए खुद को इससे मुक्त कर लें। एक बार जब चीजें थोड़ी कम हो जाती हैं, तो आपके पास अपने जीवन का जायजा लेने और एक नई शुरुआत करने का मौका होगा। एक यात्रा के लिए तैयार रहें, आप तेजी से ट्रैक पर हैं और विश्वास करते हैं कि कल के लिए चीजों को नहीं छोड़ना चाहिए। वर्तमान महत्वपूर्ण है।  चीजों को चलाने के लिए कुछ त्वरित निर्णय लेने पड़ सकते हैं। आप निवास / कार्यालय के निवास या सजावट को बदलना चाहेंगे। जगह का बदलाव आपको व्यस्त बना सकता है। यदि करियर का अवसर है और आप इसका लाभ अभी लेना चाहते हैं।

शुभ रंग:  लाल और सफेद

लकी नंबर: 19 और 28

मकर( 22 दिसंबर – 19 जनवरी):आपको कई कर्तव्यों और जिम्मेदारियों को लेने के लिए बुलाया गया है, और आप उन सभी का निर्वहन करने की जल्दी में अधीर महसूस कर रहे हैं। लेकिन यह सबसे अच्छा संभव रवैया नहीं है। आपको अपनी तंत्रिका को पकड़ने और धैर्य रखने की आवश्यकता है। इस तरह आप शीर्ष पर बाहर आ जाएंगे। आप जानते हैं कि सफल होने के लिए आपके पास सब कुछ है। बस आपको एक अच्छी रणनीति की जरूरत है। समय सकारात्मक ऊर्जा और चारों ओर खुशियों से भरा हो। स्वास्थ्य, धन और प्रसन्नता दिन को चिन्हित करेगी।  समृद्धि, बच्चे का जन्म, गर्भाधान, विवाह या सगाई की संभावना है। आप धन्य महसूस करते हैं। यह वह समय है जब आप अच्छा दिखने और अच्छा महसूस करने के लिए स्पा, मसाज सेंटर या सिर्फ जिम या ब्यूटी पार्लर जाना चाहते हैं। यह मनोकामना पूर्ति का दिन है।

शुभ रंग:  नीला और गुलाबी

लकी नंबर: 3 और 12 हैं

कुंभ (20 जनवरी – 18 फरवरी): सितारे आपकी सबसे महत्वाकांक्षी योजनाओं को प्रभावी बनाने के लिए आपके लिए रास्ते खोल रहे हैं। आप जल्द ही अपने सपनों को साकार होते देखेंगे और यह आपको आशावाद और गतिशीलता से भर देता है, जिससे आप अपने जीवन को अपने दो हाथों में ले सकते हैं। अब आप अधिक महत्वाकांक्षी लक्ष्य निर्धारित करने और उच्चतर स्तर तक पहुँचने के लिए उत्सुक हैं और यह पूर्ण सफलता की कुंजी है। बस इस लहर की सवारी करते रहो। आपकी ताकत और इच्छा शक्ति को सलाम !! आप चीजों को सही परिप्रेक्ष्य में देखने के लिए अपनी मानसिक शक्तियों, मानसिक क्षमताओं और धैर्य का उपयोग करते हैं। आपकी ताकत आज सराहनीय है। कड़ी मेहनत करने के नाते आप जानते हैं कि तनाव और काम के दबाव का सामना कैसे करना है। आप अपने दोस्तों और परिवार को खुश रखते हुए अपनी व्यक्तिगत योजनाओं को आगे बढ़ा सकते हैं। जीवन में थोड़ा और अनुशासन आपको जीवन में एक लंबा रास्ता तय करेगा।

शुभ रंग:  नीला और हॉट पिंक

लकी नंबर : 11 और 12

मीन (19 फरवरी – 20 मार्च): यह एक ताजा अवसरों से भरा दिन है जो अचानक आपके जीवन में दिखाई देता है। लेकिन आपको अलर्ट पर रहना होगा और यदि आप इनमें से सबसे अधिक बनाने के लिए एक क्षण भी नहीं चूकेंगे। आपको अपने रास्ते में आने वाले एक अवसर को पहचानने और फिर आवश्यक कार्रवाई करने की आवश्यकता है। इस तरह, आप अपने जीवन में वृद्धिशील सुधार देखना सुनिश्चित करेंगे। किसी प्रियजन की सलाह लेने में संकोच न करें, आपको एक कठिन दुविधा का सामना करना चाहिए। एक अतिरिक्त परिप्रेक्ष्य या दो हमेशा मदद का होगा। आज आप बहुत भावुक हैं। परिवार के सदस्यों के साथ मतभेदों के कारण थोड़ा हाथ निकल सकता है। चाल आपके मन की सुनने की है न कि आपके दिल की। आपको दूसरों से नकारात्मक ऊर्जा से निपटने के लिए भावनात्मक रूप से परिपक्व रहने की आवश्यकता होगी जो आपके लिए मायने रखते हैं। आपको अपने स्वयं के दिमाग में स्पष्ट होना चाहिए कि आपकी सीमाएं क्या हैं और भावनात्मक स्तर पर स्वीकार्य नहीं हैं।

शुभ रंग: लाल और सफेद

लकी नंबर: 8 और 19

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *