दैनिक राशिफल

Mojo Orenda: Tarotscope Today,19th September 2020: दैनिक राशिफल

Tarot Reader: Vedhyie S Kamaal

मेष (21 मार्च – 19 अप्रैल):आप सकारात्मक और उत्साही महसूस करते हैं। लेकिन आपको अपने उत्साह को कम करने के लिए ध्यान रखना चाहिए, ऐसा न हो कि यह आपको गलतियाँ करने पर मजबूर कर दे, जिन्हें बाद में ठीक करना मुश्किल होगा। अपने आस-पास के लोगों के साथ तनाव और विवादों से बचने के लिए, अपने गुस्से पर भी ध्यान रखें। अपने करियर में, अपने कैरियर के विकास के बारे में किसी भी चर्चा को बहुत गंभीरता से लें। अपने विचारों को ध्यान से समझना और अपने तर्कों को परिष्कृत करना अच्छा होगा ताकि आप अपने वरिष्ठों में आत्मविश्वास जगा सकें। धन-वार, बकाया मुद्दों को निपटाने को प्राथमिकता दें जिन्हें आप थोड़ी देर के लिए बंद कर रहे हैं और किसी भी नए उपक्रमों में शामिल नहीं होते हैं।

शुभ रंग: गुलाबी और हरा ।


लकी नंबर: 7 और 25 ।

वृषभ (20 अप्रैल – 20 मई):आपके पास कई सपने और आकांक्षाएं हैं लेकिन यह सिद्धांत से अभ्यास के लिए आगे बढ़ने का समय है। संगठन और नियोजन आपके दिमाग में प्रकट करने के लिए महत्वपूर्ण हैं। यदि आप बाधाओं और कठिनाइयों का सामना करते हैं, तो उन लोगों से सहायता और सलाह मांगना सुनिश्चित करें जो आपको घेरते हैं। काम पर यह जोखिम लेने या प्रमुख निर्णय लेने का समय नहीं है जब तक कि आप इसमें शामिल नहीं होते। हर कदम पर प्रत्येक पैरामीटर पर ध्यान देने और विचार करने की आवश्यकता होती है।

शुभ रंग: भूरा और सफेद ।


लकी नंबर: 15 और 33 ।

मिथुन (21 मई – 20 जून):आप आत्म-विश्वास के साथ काम कर रहे हैं और आपको अपने जीवन को क्रम में रखना आसान होगा, उन चीजों को दूर करना जो आपको तनाव दे रहे हैं और आपको वापस पकड़ रहे हैं। अब जब आपने अपने दिमाग में लक्ष्य निर्धारित कर लिया है, तो आप इसे बहुत आसानी से हासिल कर लेंगे – ऐसा कुछ जो आपको राहत और प्रसन्नता प्रदान करता है। काम के दौरान, आप खुद को बड़ी उथल-पुथल के एक दिन के लिए पा सकते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको घबराना होगा। सतर्क रुख अपनाएं और अपनी योजनाओं और विचारों को अपने तक रखें।

शुभ रंग: स्वर्ण और गुलाबी।


लकी नंबर: 33 और 43।

कर्क (21 जून – 22 जुलाई):ग्रहों की पृष्ठभूमि के अनुकूल होने के साथ, इसे सबसे अधिक करें और इसे अपनी योजनाओं के साथ आगे बढ़ाएं। आपने बहुत प्रयास किया है और आप अंत के इतने करीब पहुंच गए हैं कि आपके लिए अब इसे छोड़ना शर्म की बात होगी। अपनी प्रवृत्ति के प्रति सच्चे रहें, और दूसरे लोगों के शब्दों या विचारों को अपने दिमाग में बदलने की अनुमति न दें। काम पर अब आप नए समझौतों पर साइन-ऑफ करने के लिए अच्छे हैं। आपको यह सुनिश्चित करने में सितारों की मदद मिलेगी कि आप सही चुनाव करें।

शुभ रंग: हरा और ग्रे ।


लकी नंबर: 2 और 15 ।

सिंह (23 जुलाई – 22 अगस्त):आज का दिन काफी मुश्किल होगा और अगर आप चिंता की भावनाओं को अपने ऊपर हावी होने देंगे, तो आप एक चम्मच पानी में डूब जाएंगे। इस घटना से बचने के लिए, आपको एक सावधानीपूर्वक और विस्तृत योजना बनानी चाहिए और एक शांत और तार्किक तरीके से कदम आगे बढ़ाना चाहिए। काम में, सतर्क रहने का समय है। अपने विचारों और योजनाओं को स्वयं पर रखें, चाहे आप किसी पर कितना भी विश्वास करें, आप पर भरोसा कर सकते हैं। अपने निर्णयों के साथ रहें और दूसरे लोगों को उन लोगों से बाहर निकलने की कोशिश न करें, जो आपको नकली बना देते हैं।

शुभ रंग: पीला और नीला।

लकी नंबर: 14 और 32 हैं।

कन्या (23 अगस्त – 22 सितंबर):आपको बहुत नकारात्मक रवैया मिला है और यह कहीं भी अच्छा नहीं है।  निराशावाद को आप में से बेहतर न होने दें क्योंकि यह किसी भी मौजूदा समस्याओं को जोड़ते हुए केवल आपकी योजनाओं को और भी अधिक विलंबित करता है।  चुनौतियां जीवन का एक हिस्सा हैं।  आपको कठिनाई के पहले सफर को छोड़ने की आवश्यकता नहीं है।  वास्तव में, आप अपने आप के साथ एक अन्याय करते हैं यदि आप इतनी आसानी से निराश हो जाते हैं और अपनी योजनाओं को छोड़ देते हैं।  सकारात्मक रहें और कड़ी मेहनत करते रहें।  यह आगे का रास्ता है  यह काम की एक अलग कहानी है, जहाँ आप कुछ कम महसूस कर रहे हैं।  आपकी प्लेट पर कई चीजें होंगी और आपको समस्याओं से निपटने और दायित्वों को पूरा करने के लिए बुलाया जाएगा जो आपको शेड्यूल से बाहर कर देंगे। 

शुभ रंग: भूरा और हरा।

लकी नंबर: 11 और 29 हैं।

तुला( 23 सितंबर – 22 अक्टूबर):इस समय आपके जीवन में बहुत अधिक ढीले छोर हैं और आपको इस स्थिति से जल्दी उठने की जरूरत है और इन पर ध्यान देना शुरू करें। यह एकमात्र तरीका है जिससे आपके पास अपने भविष्य को समर्पित करने का समय होगा। आज के तनावों को अपने व्यवहार को अपने प्रियजनों पर न डालें या आप बाद में पछतावा करने के लिए कह सकते हैं या ऐसा कर सकते हैं। आपका काम आज बहुत सारा वादा दिखाता है। उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए तैयार हो जाओ! मुसीबत के पहले संकेत को मत छोड़ो और आप देखेंगे कि आपके प्रयासों को सफलता के साथ ताज पहनाया गया है। जब आपको महसूस होगा कि आपकी सारी चिंता और हिचकिचाहट का वास्तव में कोई आधार नहीं है। समय आ गया है कि कार्रवाई की जाए और गतिशील नई पहल की जाए।

शुभ रंग: चांदी और लाल।

लकी नंबर: 19 और 24 हैं।

वृश्चिक( 23 अक्टूबर – 21 नवंबर):आपके जीवन में कुछ ऐसे मामले हैं जो काफी संतोषजनक नहीं हैं, लेकिन आप जो भी करते हैं, उसमें हाथ जोड़कर बैठ जाते हैं, और आप उस दृष्टिकोण से कहीं भी नहीं पहुंच पाते हैं।  बस आकाश से बाहर अपनी गोद में गिरने के लिए चीजों की अपेक्षा न करें।  मामलों को अपने दो हाथों में ले लो – खासकर आज, जब सितारे सही हैं!  अपना मौका लें और सितारे आपके सिरों को हासिल करने में आपकी मदद करेंगे।  आज कोई भी व्यावसायिक जोखिम लेने से बचें और करियर में बड़े बदलाव करने की कोशिश न करें।  स्थिति जटिल है लेकिन चीजें जल्द ही बदल जाएंगी और आप अंततः अपनी योजनाओं को महसूस कर पाएंगे।  अगले चौबीस घंटों के दौरान आपकी मानसिक क्षमता बढ़ती है।  आज अपने अंतर्ज्ञान और आडम्बर पर ध्यान दें।

शुभ रंग:  नीला और हल्का बैंगनी।

लकी नंबर: 7 और 12

धनु (22 नवंबर – 21 दिसंबर): आप अपने जीवन में एक महत्वपूर्ण मोड़ पर हैं और आपको कुछ बदलाव करने की आवश्यकता है। समय आ गया है कि आप किसी भी नकारात्मकता से खुद को छुटकारा पाएं और आखिरकार आप जो चाहते हैं उसके पीछे जाएं, जो आपके लायक नहीं है! आप अच्छी तरह से जानते हैं कि आपका सबसे करीबी और सबसे प्यारा प्यार और आपकी परवाह करता है और वे आपकी सहायता के लिए तैयार हैं। आपको बस पूछने की आवश्यकता है। इसे इतनी देर से न छोड़ें कि आपको वास्तव में एक मृत अंत का सामना करना पड़े जब आप अंततः उनकी मदद लें। आप अच्छी तरह से अपने तंत्रिका पकड़ के लिए अच्छा करेंगे, चाहे आप खुद को किस स्थिति में पाएँ, और खुद को तर्क द्वारा निर्देशित होने दें। आपके करियर में चीजें अपेक्षाकृत अच्छी चल रही हैं। बेशक, अभी भी यहाँ कुछ विवरणों की बात है और जो अभी तक पटरी पर नहीं हैं और जो आपको परेशान कर रहे हैं। लेकिन आप जल्द ही इन पर काबू पा लेंगे। अपनी योजनाओं के प्रति वफादार रहें और इन्हें अपने सहयोगियों के साथ साझा न करें क्योंकि आप इस समय कुछ कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना कर रहे हैं।

शुभ रंग: लाल और चांदी ।

लकी नम्बर: 8 और 17 ।

मकर ( 22 दिसंबर – 19 जनवरी):कई मामले आज आपको परेशान करेंगे और इससे आपको कई मोर्चों पर अपने रवैये की समीक्षा करनी पड़ेगी।  आप अब तक बहुत भ्रम के तहत काम कर रहे हैं।  अब जब आपका सिर स्पष्ट है, तो आप देख सकते हैं कि आपने कुछ लोगों और स्थितियों को गलत बताया था।  इसलिए पहल करें और अपने मामलों को वापस लें।  यह आपको अपने भविष्य पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देगा।  आपको आज अपनी हर चाल की गणना करने की आवश्यकता है!  बहुत अधिक जोखिम न लें या आप उस जमीन को खो देंगे जो आपने लंबे समय तक लड़ी है और हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की है।  आपको अपने वित्त में संयम दिखाने की भी आवश्यकता है क्योंकि आप एक महत्वपूर्ण वित्तीय मोड़ पर हैं।

शुभ रंग: हरा और भूरा।

लकी नंबर: 6 और 8 ।

कुंभ राशि (20 जनवरी – 18 फरवरी):आप आज अपने आप को खुश और आत्मविश्वास महसूस कर रहे हैं और यह आपको उन अवसरों को बनाने में मदद करता है जो आपके रास्ते में आते हैं और जो आपके भविष्य के लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकते हैं। शांत रहें और अपने मस्तिष्क का उपयोग किसी भी समस्या को हल करने के लिए करें। इससे आपको अपने आसपास के लोगों के साथ अनावश्यक टकराव से बचने में भी मदद मिलेगी। कार्य में, आप किसी भी बाधा को दूर करेंगे और अंत में अच्छी कैरियर प्रगति कर रहे हैं। आपके वित्त में भी अच्छी वृद्धि हो रही है, लेकिन यह कोई कारण नहीं है कि आप अपने गार्ड को कम कर दें। कार्यक्रम के साथ रहने की कोशिश करें।

शुभ रंग:नारंगी और भूरा।


लकी नंबर: 10 और 33।

मीन (19 फरवरी – 20): मार्च आप किसी भी समस्या की अनदेखी करते हैं और शुद्ध परिणाम यह है कि आपको बार-बार उसी समस्या का सामना करना पड़ता है। अपनी रणनीति बदलें और मामलों को सुलझाने की कोशिश करें जब वे उत्पन्न होते हैं। ऐसा करने से आपको अपनी योजनाओं पर नज़र रखने में मदद मिलेगी। इसके अलावा थोड़ा कम अड़ियल बनने की कोशिश करें और समय-समय पर किसी और की राय सुनें। व्यावसायिक रूप से, इस अवसर पर उठने और कुछ महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों को लेने का समय आ गया है। इनकी संभावना आपके समय और आपके हिस्से पर कड़ी मेहनत की आवश्यकता होगी। लेकिन आप जानते हैं कि आप इसे कर सकते हैं। तो बस अपने आप पर भरोसा रखो और सब कुछ ट्रम्प आ जाएगा। आपके वित्त को अधिक आत्म-नियंत्रण की आवश्यकता होती है।

शुभ रंग :मैरून और स्वर्ण।

लकी नंबर: 3 और 8 ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *