दैनिक राशिफल

Mojo Orenda: Tarotscope Today,16th September 2020: दैनिक राशिफल

Tarot Reader: Vedhyie S Kamaal

मेष (21 मार्च – 19 अप्रैल):आज का घटनाक्रम आपकी योजनाओं को प्रभावित कर सकता है। ऐसे लोगों को खोजें जो आपको घेर लेते हैं और आपको निराश कर सकते हैं और आपको दोस्ती का आश्वासन दे सकते हैं। किसी भी कारण से इस नकारात्मक माहौल को बहुत अधिक प्रभावित न करें, खासकर जब यह आपके भविष्य से संबंधित योजनाओं के बारे में हो। काम के दौरान आप कुछ आवश्यक बदलाव करेंगे जिससे आपको अपनी योजनाओं को प्राप्त करने में आसानी होगी। यह सुनिश्चित करने के लिए अपने अगले कदम की योजना बनाएं कि अवसर आने पर आप तैयार होंगे।

शुभ रंग: सफेद और नीले हैं।

लकी नंबर: 6 और 23 हैं।

वृषभ (20 अप्रैल – 20 मई):आज एक अच्छा दिन है और अंत में आप दूसरे विचारों या अपनी योजनाओं और आकांक्षाओं को प्राप्त करने के तरीके के बारे में पछतावा किए बिना प्रगति कर रहे हैं। अपने आप को कुछ और समय समर्पित करें क्योंकि हाल के हफ्तों के दबाव ने आपको किसी भी समय के लिए बहुत कम अवसर दिया है। अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें, अपने आप को ऊपर और बाकी सभी को आराम दें, आराम करें। आपको इसकी आवश्यकता है और आप इसके लायक हैं! आपके करियर में, आपकी योजनाएं उपजाऊ जमीन पर गिर रही हैं, कुछ ऐसा है जो आपको खुश करता है और आपको राहत देता है। यहां तक कि आपके वित्त भी बेहतर हो रहे हैं। बस अपने बजट से चिपके रहना सुनिश्चित करें और अधिक खर्च न करें।

शुभ रंग: सोने और कॉफी हैं।

लकी नंबर: 6 और 10 हैं।

मिथुन (21 मई – 20 जून):आज अपने रुकावट के पक्ष को अच्छी तरह से छिपाकर रखना ठीक रहेगा। आप अपने विचारों में जितने कठोर और अचल होंगे, आपके मित्रों और सहकर्मियों के साथ विवाद में आने की संभावना उतनी ही अधिक होगी। आप अपने आप को ऐसी बातें कहते हुए पा सकते हैं जो आपको बाद में पछतावा होगा। इसके बजाय, अधिक खुले विचारों वाला रवैया अपनाएं। इस तरह, आप अधिक आसानी से अपनी समस्याओं का समाधान पाएंगे। काम पर, आप कुछ गतिशील विकास के लिए हो सकते हैं जो आपको चीजों पर एक नया दृष्टिकोण देगा। यदि आप मामलों को सही ढंग से संभालते हैं, तो आपको अपने सपनों को सच करने के लिए कई अवसर दिए जाएंगे। यदि आप स्वयं को कठिनाइयों से ग्रस्त पाते हैं तो विश्वसनीय सहयोगियों से परामर्श करने में संकोच न करें।

शुभ रंग: हरे और ग्रे हैं।

लकी नंबर: 4 और 29 हैं।

कर्क (21 जून – 22 जुलाई):आपको अंततः अपने प्रयासों के फल का आनंद लेने के लिए मिलता है जिसके परिणामस्वरूप आप संतुष्टि की भावनाओं का अनुभव करते हैं। खुशी और उत्साह की भावनाओं से अभिभूत न हों और पाठ्यक्रम से दूर हो जाएं। कुछ भी या किसी को भी अपनी योजनाओं को प्राप्त करने के रास्ते में मत आने दो। दृढ़ संकल्प के साथ शांत और हल आगे रखें। आपको काम में कुछ कठिनाइयां होंगी, लेकिन अगर आप केंद्रित रहेंगे तो आप परिस्थितियों के लिए अकेले काफी होंगे। यहां तक कि आपके वित्त भी अधिक समृद्ध चरण में प्रवेश कर रहे हैं। अतीत की गलतियों को न दोहराएं, जिससे आप अपने सभी प्रयासों को पूर्ववत कर सकें।

शुभ रंग: पीला और नीला है।

लकी नंबर: 14 और 23 हैं

सिंह (23 जुलाई – 22 अगस्त):आप काफी दबाव में हैं और यह आपके आस-पास के लोगों के साथ कई समस्याओं और असहमतियों का कारण बनेगा। यह निश्चित रूप से कुछ ऐसा नहीं है जो आप चाहते हैं, इसलिए जितना संभव हो शांत रहें और किसी भी कठिनाइयों से निपटें जो शांत तरीके से उत्पन्न हो सकती हैं। अचानक से सोची-समझी हरकत न करें, क्योंकि आप जो चाह रहे हैं उसके ठीक विपरीत प्रभाव को प्राप्त करेंगे। काम पर, समझौते या नई साझेदारी आपको उस दलदल से बाहर निकलने में मदद करेगी, जिसमें आप फँस चुके हैं। हालाँकि, अति उत्साहित मत होइए और जब आपके अगले कदम की योजना करने की बात आती है तो एक सही तरीका अपनाएँ।

शुभ रंग: हरे और गुलाबी हैं।

लकी नंबर: 20 और 23 है।

कन्या (23 अगस्त – 22 सितंबर):सफलता और खुशी के लिए आपके रास्ते में कई बाधाएँ अचानक आती हैं। शांत रहें। भले ही वर्तमान में कठिनाइयाँ लग रही हों, लेकिन इन सब से खुद को निराश न करें। यदि आप ध्यान केंद्रित करते हैं और दोनों पैरों को जमीन पर रखते हैं, तो आप शीर्ष पर पहुंचना सुनिश्चित करेंगे। अपने आप को कुछ कमरों में नए विचारों, उन चीजों के साथ प्रयोग करने की अनुमति दें जो आप सामान्य रूप से अतीत में कभी नहीं सोच सकते हैं, लेकिन जो अब आप चाहते हैं कि उन समाधान की पेशकश कर सकते हैं। आप कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं और काम पर भी काफी परेशानी है। ये मामले आपको डिस्क्लेमर करते हैं और आपको फेंक देते हैं। आपका काम खुद पर और अपने विचारों पर विश्वास करना है और आप विजयी होंगे।

शुभ रंग: सफेद और गुलाबी हैं।

लकी नंबर: 1 और 10 हैं।

तुला (23 सितंबर – 22 अक्टूबर):आप आज बदलाव के मूड में हैं! यह आपको कुछ सकारात्मक पहल करने का साहस देगा जो वास्तव में बेहतर के लिए आपके जीवन को बदल देगा। इससे पहले कि आप कोई भी निर्णय लें, सुनिश्चित करें कि यह सही है और आप इसके परिणामों के रूप में बहुत निश्चित हो सकते हैं। आप अपने करीबी और प्रिय की सलाह लेने के लिए भी अच्छा करेंगे क्योंकि वे हमेशा इस मामले में अधिक उद्देश्यपूर्ण दृष्टिकोण प्रदान कर सकते हैं। तत्काल मामलों को आज आपके काम पर ध्यान देने की आवश्यकता होगी। लेकिन आप अपनी ओर से कुछ चतुर संभाल के साथ किसी भी समस्या को दूर करने और दूर करने का प्रबंधन करेंगे। आपके वित्त में आपको अधिक जिम्मेदारी से व्यवहार करने की आवश्यकता है। आपने अपने बजट का बहुत अधिक जोखिम लिया है।

शुभ रंग: गुलाबी और नीले हैं।

लकी नंबर: 3 और 12 हैं

वृश्चिक (23 अक्टूबर – 21 नवंबर):आज आपके पास हर चीज और हर किसी से कुछ दूरी और परिप्रेक्ष्य हासिल करने का एक वास्तविक मौका है। अपने दिमाग को साफ करें और यह पता लगाएगा कि आप कुछ स्थितियों के संबंध में कहां खड़े हैं। हालाँकि यह काफी नहीं है। आत्मनिरीक्षण कभी-कभी आवश्यक होता है लेकिन आपको जल्द ही बाहरी दुनिया में लौटने की आवश्यकता होगी और आपके सामान्य दैनिक लय, स्वस्थ, मजबूत और बेहतर अपने दायित्वों का निर्वहन करने में सक्षम होंगे। आप पेशेवर रूप से अच्छा कर रहे हैं लेकिन आप इसका आनंद नहीं ले सकते। आप बस अपनी सभी हार्डवर्क से बहुत थक चुके हैं और निकट भविष्य में किसी भी समय दबाव को कम नहीं करना है। जितना हो सके आराम करने की कोशिश करें और मामलों को अधिक सकारात्मक रोशनी में देखें।

शुभ रंग: नीला और गुलाबी है।

लकी नंब:र 11 और 17 हैं।

धनु (22 नवंबर – 21 दिसंबर):आप अंततः आज बड़ी जिम्मेदारी और एकाग्रता के साथ अपनी सभी चुनौतियों का सामना करने में सक्षम हैं और यह आपको शीर्ष पर लाने की दिशा में एक लंबा रास्ता तय करता है। आप ऊर्जा और गतिशीलता से भरे हुए हैं और यह आपको सही निर्णय लेने और सही कार्रवाई करने की अनुमति देता है। अपनी आंखों को छलनी रखें और उन अवसरों का लाभ उठाएं जिन्हें आप अतीत में जाने दे रहे हैं और जो अब आपको प्रगति करने देंगे। काम पर, सब कुछ ठीक चल रहा है। ऐसे बदलाव हो रहे हैं जो आपके भविष्य पर सीधा प्रभाव डालेंगे और इसका मतलब है कि आप अंत में थोड़ा आराम कर सकते हैं और राहत की सांस ले सकते हैं। विभिन्न प्रस्तावों से आपको अपना रास्ता मिल जाएगा और ये आपके लिए आपके लक्ष्यों को पढ़ना संभव बना देंगे।

शुभ रंग: लाल और नीला है।

लकी नंबर: 17 और 19 है।

मकर (22 दिसंबर – 19 जनवरी):आप अंत में चीजों को एक अलग नजरिए से देखते हैं और आप अपने आस-पास के लोगों और स्थितियों पर नई राय बनाने में सक्षम होते हैं। अपनी प्रवृत्ति और अपनी क्षमता पर किसी भी ढोंग के माध्यम से देखने का भरोसा रखें। घटनाएं आपको सही साबित करेंगी। अपने आसपास के लोगों को अपने मामलों में ज्यादा दखल देने और आपको प्रभावित करने न दें। जो आपको सही लगे, वही करें। चीजें काम पर अच्छी तरह से चल रही हैं, सब कुछ योजना के अनुसार हो रहा है और आपको इसे उसी तरह बनाए रखने की आवश्यकता है। आप जितना चाहते हैं उससे कम स्वीकार नहीं करते हैं और बहुत अधिक समझौता नहीं करते हैं। आप इतनी क्षमता से भरे हैं और इतने प्रतिभाशाली हैं कि आप सबसे अच्छे के लायक हैं!

शुभ रंग: हरे और मरून।

लकी नंबर: 27 और 45 हैं।

कुंभ (20 जनवरी – 18 फरवरी):आप विद्रोही महसूस कर रहे हैं और यह आपको अपने जीवन में महत्वपूर्ण परिवर्तन करने के लिए प्रेरित करेगा। ये उस तरह के बदलाव हैं जो अंत में आपको घुटन भरी रट से बाहर निकाल सकते हैं जो आप दिन की दिनचर्या में और अधिक सुखद दिन में फंस गए थे। भड़कीले और गैरजिम्मेदार व्यवहार से बचें, अपने सिद्धांतों से चिपके रहें और आप देखेंगे कि सब कुछ ठीक हो जाएगा। काम के समय, आपको अपने दायित्वों के प्रति अधिक जिम्मेदार होने की जरूरत नहीं है। बिना सोचे-समझे कार्य न करें। इसके बजाय, अपने आप को यह जांचने का समय दें कि आपके आसपास क्या चल रहा है और उसी के अनुसार प्रतिक्रिया दें। आपके वित्त को कुछ नियोजन की आवश्यकता होती है अन्यथा आप स्वयं को कर्ज से अभिभूत कर सकते हैं।

शुभ रंग: काला और मरून हैं।

लकी नंबर: 35 और 44 हैं।

मीन (19 फरवरी – 20 मार्च):यह एक ऐसा दिन है जो ऊर्जा और जीवन शक्ति से भरा हुआ है और यह वही है जो आपको अपने तनावों और परेशानियों से छुटकारा पाने के लिए चाहिए, जो आपको थोड़ी देर के लिए परेशान कर रहा है। आपका आत्मविश्वास आसमान से ऊंचा है। यह, सकारात्मक ज्योतिषीय पहलुओं के साथ-साथ जो आज आपके अहंकार को बढ़ाते हैं, आपको कुछ भी हासिल करने में मदद करेंगे जो आप अपने दिमाग को सेट करते हैं। काम पर, समस्याएं उत्पन्न होती हैं जिनके लिए तत्काल समाधान की आवश्यकता होती है। पहल करें और गतिशील रूप से कार्य करें, चाहे यह कितना भी कठिन क्यों न लगे। अगर वे ठीक हो जाएं तो आपके वित्त को सावधानी से निपटने की आवश्यकता है।

शुभ रंग: नीला और गुलाबी है।

लकी नंबर: 16 और 25 है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *