दैनिक राशिफल

Mojo Orenda: Tarotscope Today,11th September 2020: दैनिक राशिफल

Tarot Reader: Vedhyie S Kamaal

मेष (21 मार्च – 19 अप्रैल): आज कुछ भी आपके अच्छे मूड को खराब नहीं करेगा। आकाश आप पर मुस्कुराएगा और भावना पारस्परिक होगी। आपकी शंका आपके परिप्रेक्ष्य या दूसरों के साथ आपके रिश्तों को प्रभावित नहीं करती है, जो सब कुछ को एक पूर्ण अस्तित्व बनाती है। अपने साथी के साथ बातचीत शुरू करने के लिए दिन का लाभ उठाएं। यहां तक कि कांटेदार विषय शांति से निपटना आसान लगेंगे, और जब तक आप चिढ़ नहीं जाते, सभी सौदे संभव हैं! आप कुछ बहुत ही आशाजनक परिस्थितियों का सामना करेंगे। जीवन का अधिकतम लाभ उठाएं।

शुभ रंग: सोने और बकाइन हैं।

लकी नंबर: 5 और 14 हैं।

वृषभ (20 अप्रैल – 20 मई): दूसरों की सलाह आपको अपनी योजनाओं में सुधार करने की अनुमति देगी, इसलिए सुनने के लिए तैयार रहें। आपका मन आकस्मिक और / या असंगत होने की ओर झुक जाता है। आपको दूसरों के साथ अपने संबंधों में एक समाधान की आवश्यकता है। उनमें से कुछ आपके निजी जीवन को नुकसान पहुंचा रहे हैं और आप इसे जानते हैं। आवश्यक निर्णय लें। अपनी प्रवृत्ति को अनदेखा न करें, वे आपको पूर्णता की ओर ले जाएंगे। सुनिश्चित करें कि आप कुशल रहें। धैर्य रखें और आप देखेंगे कि आज जो आपको रोकता है वह कल आपको प्रेरित करेगा।

शुभ रंग: ईंट लाल और भूरे रंग के होते हैं।

लकी नंब:र 20 और 22 है।

मिथुन (21 मई – 20 जून):आज ऐसा दिन है जब आपके लिए अंतरंग चर्चा करना आसान होगा। यह समय कुछ रिश्तों को थोड़ा और विकसित करने का है। इनाम एक प्रयास के बाद है। अपने आप को कुल विश्राम की एक रात दें। आप जीवन को एक नए तरीके से देखने जा रहे हैं और एक निश्चित समस्या का अंत आखिरकार दृष्टि में है। प्यार होने पर आपके लिए सफल होना आसान होगा। एक बहुत ही सकारात्मक मुठभेड़ आपके जीवन को हिला सकता है यदि आप एकल हैं, तो घर पर न रहें! मौजूदा रिश्ते और गहरे होंगे, इसका भरपूर लाभ उठाएं।

शुभ रंग: बैंगनी और क्रीम हैं।

लकी नंबर: 1 और 3 हैं।

कर्क (21 जून – 22 जुलाई):आप सही रास्ते पर बातचीत कर रहे हैं। बिना डर के अपनी प्रवृत्ति का पालन करें क्योंकि भाग्य आपकी तरफ है। यदि आपको अधिक कट्टरपंथी निर्णय लेने की इच्छा और पीछे हटने की आवश्यकता के बारे में संदेह है, तो कोई जल्दबाजी नहीं है। स्थिति के और परिपक्व होने की प्रतीक्षा करें। आज आपके पास अपने साथी की अधिक यथार्थवादी दृष्टि होगी और इससे आपकी आपसी समझ बेहतर होगी। वास्तविकता की आपकी भावना आपकी ताकत है! दूसरों और अपने आप दोनों में मामूली खामियों की अनदेखी करना आपके लिए आसान है।

शुभ रंग: लैवेंडर और चांदी हैं।

लकी नंबर: 2 और 12 हैं

सिंह (23 जुलाई – 22 अगस्त):आपका अच्छा हास्य आपको अपने आसपास के लोगों के साथ लोकप्रिय बना देगा। आज आप ऐसा महसूस कर सकते हैं कि आप किसी नाटक में हैं , इसे बहुत गंभीरता से न लें, बस दूसरों के प्रवाह के साथ चलें। आप समझौता करने के लिए तैयार होंगे जो आपके रिश्ते में सकारात्मक सुधार लाएगा। यदि आप अविवाहित हैं, तो अब बाहर जाने और नए लोगों से मिलने का समय है। किस्मत आपकी तरफ है! अपने काम के जीवन में, आप भविष्य के लिए दिलचस्प तरीके से जमीन तैयार कर रहे हैं। आपका निश्चय अटल है। इसे बनाए रखें।

शुभ रंग: नीला और हरा है।

लकी नंबर: 11 और 28 हैं।

कन्या (23 अगस्त – 22 सितंबर):आज आप अपने आस-पास के लोगों की नज़रों में गहरे उतरेंगे और यही आपकी सफलता की कुंजी होगी। आप दूसरों के बारे में बहुत चिंतित हैं, इसलिए थोड़ा ब्रेक लें। आपको भविष्य के किसी भी जटिलताओं से बचने के लिए कुछ लोगों से जितना हो सके दूर रहना चाहिए। मित्रता आपके ध्यान के केंद्र में है और आप उन लोगों के करीब जाने की आवश्यकता महसूस करते हैं जो आपके आदर्शों को साझा करते हैं। बाकी से आगे निकल जाओ, वास्तव में बाहर निकलो। किसी महत्वपूर्ण कार्य पर फिनिशिंग टच देने के लिए दिन के अंत तक प्रतीक्षा न करें। अपनी आस्तीन ऊपर रोल करने का समय है मतलब खुद को तैयार करने का।

शुभ रंग: ग्रे और काले हैं।

लकी नंबर: 8 और 10 हैं।

तुला (23 सितंबर – 22 अक्टूबर):आज आप सामान्य से अधिक आवेगपूर्ण रहने वाले हैं। अत्यधिक खेल और तूफानी तर्कों से बचें। आपका उत्साह अभिमानी लग सकता है, लेकिन आप अभी भी कुछ सकारात्मक समर्थन आकर्षित करेंगे। इसे अपने पास आने दें। अपने प्रेम जीवन में, आप अपनी सहजता का पालन करके बस इस बिंदु पर सही हो जाएंगे और यह आपके पक्ष में गिना जाएगा। झाड़ी के चारों ओर पिटाई का कोई मतलब नहीं है, आप व्यर्थ में समय और ऊर्जा बर्बाद कर रहे हैं। कार्यस्थल पर आपको अपनी चिंताओं से दूर होने का अवसर मिलेगा। इस वैकल्पिक विकल्प का लाभ उठाएं और किसी चीज़ की चिंता न करें!

शुभ रंग: लाल और सोना हैं।

लकी नंबर: 9 और 11 हैं।

वृश्चिक (23 अक्टूबर – 21 नवंबर):आज आपके पास अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के लिए बहुत जगह होगी और कुछ प्रतिबंध हैं जो अब आप सहन नहीं करेंगे। आपका मन काम से भर गया है और आपको थोड़ा आराम करने की ज़रूरत है। आपकी चिंताएँ आपको सही दिशा में आने से रोकती हैं। एक ईमेल के आगमन से आप समस्या को हल कर पाएंगे। आपके अंतरंग संबंधों के दौरान, आपके पास मौलिक रूप से कौन हैं, यह दिखाने के लिए आपके पास कई अवसर होंगे। अपनी शर्म को अलग रखें और अपनी भावनाओं को सुनें।

शुभ रंग: भूरा और तांबे हैं।

लकी नंबर: 8 और 18 हैं।

धनु (22 नवंबर – 21 दिसंबर):आपके पास निश्चित विचार हैं, खासकर टीमवर्क के लिए। आपकी रचनात्मक क्षमता टिप-टॉप आकार में होगी। उन विचारों पर ध्यान दें जो आपके दिमाग में रहते हैं। यादें फिर से जीवंत हो जाएंगी। आप देख सकते हैं कि आप कितनी दूर आ गए हैं, सभी संदेह गायब हो जाएंगे। भविष्य के बारे में सोचो। आप अपनी भावनाओं को अधिक स्वतंत्र रूप से साझा कर रहे हैं और आपके रिश्ते आसान और बेहतर हैं। आगे देखे बिना अपनी सहजता और पेचीदगी पर ध्यान केंद्रित करें। मित्र आपको मूल्यवान सलाह दे रहे हैं, इसलिए उनकी बात सुनें।

शुभ रंग: गुलाबी और भूरे हैं।

लकी नंबर: 7 और 16 हैं।

मकर (22 दिसंबर – 19 जनवरी):आपकी नैतिक सीमाओं का परीक्षण किया जा सकता है। आपको पता चल जाएगा कि अपने शब्द पर वापस जाने के बिना अपने विरोधियों को कैसे निरस्त्र करना है। आनाकानी आपको बताती है कि अपने आप पर अधिक ध्यान केंद्रित करने का समय है। आप नर्वस थकावट के लक्षण दिखाने लगे हैं। आप सामान्य से अधिक दूसरों के प्रति ग्रहणशील होंगे। चयनात्मक रहें, आप असफलताओं से बचेंगे। प्यार के लिए वातावरण शांत होगा, और आपको रोजमर्रा के मामलों में फंसने से डरने की ज़रूरत नहीं है। आप शांति और भावनात्मक तीव्रता को एकजुट कर सकते हैं जो आपको बहुत पसंद है। आपको पहला कदम उठाना चाहिए।

शुभ रंग: नौसेना और सफेद हैं।

लकी नंबर: 5 और 32 हैं।

कुंभ (20जनवरी – 18 फरवरी):आपके विचार आकार ले रहे हैं, आपको उनके लिए पहचान मिलेगी और आप अपने आत्म-सम्मान में वृद्धि करेंगे। आपके पास एक व्यस्त गतिविधि होगी जो आपको थका देगी। अपनी ऊर्जा का उपयोग करने के तरीके के बारे में सोचें। आप जीवन का अधिकतम लाभ उठाने के लिए दृढ़ हैं और आप अपने आसपास के लोगों के लिए अनुसरण करने के लिए एक उदाहरण होंगे। आप उज्ज्वल हैं प्रगति के लिए आपकी जरूरत और आपकी भावनात्मक जरूरतों के को उठाना आज आपका लक्ष्य होगा। आप बिना किसी प्रतिरोध के अपने साथी को अपने साथ खींच रहे हैं। आप आसानी से किसी को भी सम्मोहित कर सकते हैं।

शुभ रंग: बैंगनी और स्वर्ण हैं।

लकी नंबर: 23 और 33 है।

मीन (19 फरवरी – 20 मार्च):अपनी योजनाओं के बारे में अपने प्रियजनों के साथ समझौते के एक सामान्य बिंदु को खोजने के लिए आपको एक लंबा रास्ता तय करना होगा। आपकी ओवरथिंक करने की प्रवृत्ति के बावजूद, आप वस्तुतः और अलंकारिक रूप से, बाहर जाने पर अपने कंपटीशन को बनाए रखेंगे। आप भौतिक चिंताओं और प्रशासनिक अड़चनों से दूर भागते हैं। ध्यान लगाओ और उनका सामना करो। दोस्ती बढ़ रही है। आपको बातचीत और जटिलता की भावना की आवश्यकता है। बात करें और अपनी भावनाओं को व्यक्त करें। तब आप अपने साथी के साथ सही शुरुआत कर सकते हैं।

शुभ रंग: हरे और नीले हैं।

लकी नंबर: 4 और 42 हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *