दैनिक राशिफल

Mojo Orenda: Tarotscope Today, September 2020: दैनिक राशिफल

Tarot Reader: Vedhyie S Kamaal

मेष (21 मार्च – 19 अप्रैल): आप अपने खुद के सिद्धांतों पर काम करना चाहेंगे। अन्य लोग बीच में आने की कोशिश करेंगे लेकिन आपके सख्त रवैये के कारण वे हस्तक्षेप नहीं कर पाएंगे। मौद्रिक लाभ हो सकता है, लेकिन परिवार की जरूरतों पर भी खर्च होता है। अपने साथी, सबसे अच्छे दोस्त, या साथी के साथ समय बिताना वास्तव में अब भुगतान करना होगा, खासकर यदि आप अपना स्वभाव शांत रखते हैं और दीर्घकालिक योजना बनाते हैं।

शुभ रंग: लाल और क्रीम हैं।

लकी नंबर: 19 और 28 हैं।

वृषभ (20 अप्रैल – 20 मई): अपने काम के लिए किसी पर भी ज्यादा भरोसा न करें। आप धोखा खा सकते हैं। अपने काम के संबंध में त्वरित कार्रवाई आपको बाधाओं को दूर करने और सफलता हासिल करने में मदद करेगी। नए स्रोतों के लिए पैसे कमाने की कोशिश करते रहें, भले ही आपको उम्मीद से कम मिले। कोशिश करो और कोशिश करो !. खुद को प्यार करने के लिए समय निकालें। काम के बाद, आराम से समय बिताएं और अपनी निजी जरूरतों का ख्याल रखें। यदि आप अपने आप के लिए अच्छे नहीं हैं, तो आप दूसरों के लिए अच्छा नहीं हो सकते हैं, इसलिए बहुत समय दें। आज खुद को धक्का न दें।

शुभ रंग: लैवेंडर और सिल्वर हैं।

लकी नंबर: 39 और 48 हैं।

मिथुन (21 मई – 20 जून): आज किसी भी काम में पारंपरिक और वैज्ञानिक दृष्टिकोण रखना आपके लिए चमत्कार कर देगा। आपके पास बात करने का एक उपहार है जो आपके कार्य को आसानी से पूरा करने के लिए मदद करेगा। ग्रह आपके पक्ष में काम कर रहे हैं। आर्थिक मामलों के लिए समय लाभदायक है। इस समय आपसे मिलने वाले नए लोग आपके जीवन पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव डाल सकते हैं। उन लोगों के लिए देखें जो सर्वोत्तम परिणामों के लिए आशावाद, उदारता और विश्वास प्रदर्शित करते हैं। उन लोगों से बचें जो स्पष्ट रूप से तेज़ यात्राओं पर हैं या नियंत्रण और शक्ति के लिए एक अस्वास्थ्यकर ड्राइव प्रदर्शित करते हैं।

शुभ रंग: पीला और गुलाबी है।

लकी नंबर: 6 और 11 हैं।

कर्क (21 जून – 22 जुलाई): परामर्श, कराधान और खातों से जुड़े लोगों के लिए एक लाभकारी दिन होगा। लंबी दूरी की यात्रा के संकेत आज दिए गए हैं जो लाभकारी साबित होंगे। धन कमाने और भविष्य के लिए बचत करने के लिए अच्छा दिन है। खर्च पर नियंत्रण रखें। आपको कड़ी मेहनत का भुगतान मिलने वाला है क्योंकि चंद्रमा ग्रहों की ऊर्जा के साथ अच्छी तरह से मिश्रण करता है। आपकी अच्छी प्रतिष्ठा की जीत कठिन रही है और यह आपके लिए अपने श्रम के फल का आनंद लेने का समय है। यहां तक कि जो लोग ईर्ष्या करते हैं वे अब आपके लिए खुश हैं। यह आपके लिए दुश्मनों को दोस्तों में बदलने का अवसर है क्योंकि ब्रह्मांड आपके पक्ष में ज्वार बदल रहा है।

शुभ रंग: काले और ग्रे हैं।

लकी नंबर: 17 और 35 है।

सिंह (23 जुलाई – 22 अगस्त):आप अपनी छवि दूसरों के सामने बढ़ाने में सक्षम होंगे और यह आपको दूसरों से काम करवाने में मदद करेगा। धन संबंधी मामलों और वित्तीय वृद्धि के लिए दिन अच्छा है। अपने खर्च पर नजर रखें। आगे देखने के लिए बहुत कुछ है और अतीत में रोने का कोई अर्थ नहीं है; इसे एक नई शुरुआत के लिए अपना मौका मानें। प्यार में अवसर आसपास होते हैं, इसलिए यदि आप अविवाहित हैं, तो बाहर निकलें और सामूहीकरण करें। आप जिस किसी से मिलते हैं, वह बहुत खास हो सकता है।

शुभ रंग: इंडिगो हैं।

लकी नंबर: 12 और 22 हैं।

कन्या (23 अगस्त – 22 सितंबर): आपका मुस्कुराता और चंचल रवैया आज काम के माहौल को हल्का बनाए रखेगा। काम आसानी से पूरा हो जाएगा और आप अपने लिए पैसा जमा कर पाएंगे। आप में से कुछ लोग वित्तीय खजाना जीत सकते हैं क्योंकि उत्तरदायी चंद्रमा आपके धन और शक्ति के आठवें घर को सक्रिय करता है। ब्रह्माण्ड के इनाम के लिए खुले रहो, जो तुम्हारा हो सकता है यदि तुम विश्वास में और भय के बिना आगे बढ़ते हो।

शुभ रंग: तांबे और हरे हैं।

लकी नंबर: 8 और 9 हैं।

तुला (23 सितंबर – 22 अक्टूबर):काम से जुड़े मामलों को किसी के साथ साझा न करें। यह बढ़ेगा और आपके पास तनाव बढ़ेगा क्योंकि चीजें आपके इच्छित तरीके से काम नहीं कर रही हैं। अपने आप को तनावमुक्त रखें यह उचित कार्य ऊर्जा सुनिश्चित करेगा। खर्च करने से पहले सोचें। एक टीम के रूप में काम करने पर सौभाग्य पाया जा सकता है, कुछ ऐसा जो तुला राशि में काफी स्वाभाविक है। एक विशेष रात्रिभोज का जश्न मनाने का क्रम आज रात है, लेकिन पुराने लोगों को अपमानित करने से बचें।

शुभ रंग: शैंपेन और गुलाबी है।

भाग्यशाली संख्या: 24 और 25 हैं।

वृश्चिक (23 अक्टूबर – 21 नवंबर):उच्च पदों पर आसीन लोग आपको उनकी प्रबंधन क्षमताओं और संचार कौशल के साथ सफलता प्राप्त करने में मदद करेंगे। आप में से कुछ को नई सरकारी नौकरी मिल सकती है। वित्त अच्छा लग रहा है और आपकी इच्छा पूरी हो सकती है। आज आपके स्वास्थ्य में सुधार के लिए समय बिताना एक अच्छा निवेश है; सही खाना सुनिश्चित करें और भरपूर नींद लें।

शुभ रंग: इंडिगो और ब्राउन हैं।

लकी नंबर: 23 और 34 है।

धनु (22 नवंबर – 21 दिसंबर):आप अपने कार्यक्षेत्र में अग्रिम रूप से ऊर्जा को पूर्व निर्धारित करके सफलता प्राप्त करेंगे। आपकी इच्छानुसार काम होगा। आपको मौद्रिक लाभ के लिए इंतजार करना होगा। लाभ एक बड़ी राशि का हो सकता है। ब्रह्मांड आपको प्यार करने का मौका देने का आग्रह करता है। अपने साथी के साथ रेस्तरां में दोपहर का भोजन एक नवोदित रोमांस के लिए अवसर प्रदान कर सकता है।

शुभ रंग: मैरून और सफेद हैं।

लकी नंबर: 9 और 36 हैं

मकर (22 दिसंबर – 19 जनवरी): आपको अपने आस-पास के लोगों का पूरा साथ मिलेगा। आप जो भी काम हाथ में लेंगे, उसमें आपको सफलता मिलेगी। लंबे समय से लंबित इच्छा पूरी होगी। ज़मीन से संबंधित मामले आगे बढ़ेंगे। आज आपको अपने परिवार के सदस्यों पर हावी होने का भारी आग्रह हो सकता है; आप महसूस कर सकते हैं कि यह उनके सर्वोत्तम हित में है, लेकिन वे आपसे सहमत होने की संभावना नहीं रखते हैं। मकर एक प्राकृतिक नेता है, लेकिन आप दूसरों को पालन करने के लिए मजबूर नहीं कर सकते। अपने विचारों को विनम्रता के साथ व्यक्त करें और आपका दूसरों के साथ स्वेच्छा से जुड़ने की अधिक संभावना है।

शुभ रंग: हरे और क्रीम हैं।

लकी नंबर: 20 और 40 है।

कुंभ (20 जनवरी – 18 फरवरी):वर्कफ्रंट में समस्याएं आज देखी जा सकती हैं। आलस्य से दूर रहें और अपनी लेखा पुस्तकों को अद्यतन रखें। वित्त के लिए एक सामान्य दिन। मुनाफा घट सकता है। अनावश्यक व्यय में वृद्धि देखी जा सकती है। आप जो भी कहें उसे आपके खिलाफ इस्तेमाल किया जाएगा। बुरे गपशप कर्म से बचने के लिए, गपशप में लिप्त न हों। आप यह जानकर बेहतर महसूस करेंगे कि आपने किसी के अच्छे नाम को बदनाम करने में भाग नहीं लिया।

शुभ रंग: पीला और आकाश नीला है।

लकी नंबर: 5 और 14 हैं

मीन (19 फरवरी – 20 मार्च):आपके पास हर परिस्थिति के अच्छे और बुरे को समझने की क्षमता है। यह आपको व्यापार में मदद करेगा। यह आपकी बुद्धिमत्ता दिखाने का एक शानदार समय है। आपके बॉस आपसे खुश होंगे और लाभ को देखा जा सकता है। उत्साही बुध और विस्तारक बृहस्पति एक दूसरे से अलग रहते हैं, संभवतः आप जितना कमाते हैं उससे अधिक खर्च करते हैं। वित्तीय सावधानी की सलाह दी जाती है; गेट-रिच-क्विक योजनाओं से बचें और अपने धन को बढ़ाने के रूढ़िवादी तरीकों का पालन करें। आप महसूस कर सकते हैं कि आपके विश्वास और मूल्य स्वाभाविक रूप से बेहतर हैं, लेकिन अन्य लोग केवल निश्चित हैं कि वे सही हैं।

शुोब रंग: हरे और भूरे रंग हैं।

लकी नंबर: 17 और 26 है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *