दैनिक राशिफल

Mojo Orenda: Tarotscope Today, 29th November 2020: दैनिक राशिफल

Tarot Reader: Vedhyie S Kamaal

मेष( 21 मार्च – 19 अप्रैल): आज आप कुछ भी करने के लिए तैयार हैं। आपका आत्मसम्मान आसमानी है और आप उच्च स्तर पर कार्य करने में सक्षम हैं। काम के समय, यह समय-समय पर आने वाले तरीकों को खोदने और अपनी खुद की योजनाओं को लागू करने का समय है। आपके वित्त में सुधार शुरू हो रहा है, और थोड़ी अधिक देखभाल के साथ वे और भी बेहतर हो जाएंगे।

वृषभ (20 अप्रैल – 20 मई): आपके दायित्व उच्च और उच्चतर होते जा रहे हैं और आप आज भारी महसूस कर रहे हैं। शांत रहने की कोशिश करें और गलतियों से बचें जो पूर्ववत करना असंभव हो रहा है। आपके वित्त को सावधानीपूर्वक संचालन और आगे की योजना बनाने की आवश्यकता होती है। चीजें आपके पेशेवर जीवन में सकारात्मक रूप से सामने आ रही हैं और आप अपनी आशाओं और इच्छाओं को सबसे अच्छे तरीके से पूरा करते हुए देखेंगे। आपका वित्त भी पटरी पर है और, थोड़ी सावधानी और ध्यान से, आप और भी बेहतर कर सकते हैं। जो कुछ भी आप करते हैं, अनावश्यक खर्चों से बचने की कोशिश करें।

मिथुन (21 मई – 20 जून):  अपने आप को निराशावाद से मुक्त करने का समय आ गया है जिसने आपको देर से बेहतर किया है और आपकी समस्याओं और चुनौतियों का सामना किया है। अधिक सकारात्मक मन-सेट के साथ, आप उन समाधानों को खोजना सुनिश्चित करते हैं जो आप चाहते हैं। आप इस समय थोड़ा भ्रमित हैं, जो आपके आस-पास शासन करने वाले सामान्य अराजकता से प्रभावित है। जब चिप्स नीचे होते हैं, तो आप उन लोगों से पूछने से लाभान्वित होंगे जिन्हें आप सलाह के लिए पूरी तरह से भरोसा करते हैं। कोई ऐसा व्यक्ति जिसके दिल में आपकी सबसे अच्छी रुचि है, आपकी दुविधाओं से बाहर निकलने में मदद करना निश्चित है। काम पर चीजें बेहतर हो रही हैं और आप अंत में कुछ समस्याओं का सामना कर सकते हैं जो आपको देर से परेशान कर रहे हैं। आपको अपने वित्त को प्रबंधित करने के तरीके पर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है। खर्च बढ़ता रहता है और आप इसे रोकने के लिए कुछ भी नहीं करते हैं।

कर्क( 21 जून – 22 जुलाई): आप आज एक सुरक्षित क्षेत्र में हैं, जो परेशानी और असुरक्षा से दूर है जो संभावित रूप से आपको वापस पकड़ सकता है। इस निष्पक्ष ज्योतिषीय मौसम का अधिकतम लाभ उठाएं और अपना समय उन लोगों को समर्पित करें जिन्होंने हमेशा आपके साथ खड़े रहे और कठिन समय के माध्यम से आपकी मदद की। उन लोगों से निमंत्रण स्वीकार करें, जिनकी आप परवाह करते हैं और अपने दिन की दिनचर्या को थोड़ा कम करके भाग जाते हैं। यह आराम करने और अपनी परेशानियों को पीछे छोड़ने का एक अवसर है। आप पेशेवर रूप से एक अच्छे रास्ते पर हैं। आपके नेटवर्किंग प्रयास परिणाम देने वाले हैं और एक कार्य साझेदारी आपके सपनों की प्राप्ति के लिए महत्वपूर्ण हो सकती है। कुछ वित्तीय प्रस्तावों के कारण, आपकी आय में वृद्धि हो सकती है।

सिंह( 23 जुलाई – 22 अगस्त): आपके समय की समस्याएँ और माँगें देर से उठ रही हैं और वे अब ऊपरी तौर पर मिलने वाली हैं। यह नए मोर्चे खोलने का क्षण नहीं है। यदि आप ऐसा करते हैं तो आप पूरी तरह से नियंत्रण खो देते हैं और इस प्रक्रिया में खुद को खो देते हैं। अपने दिन के दौरान जल्दी मत करो और गैर जिम्मेदाराना कार्य न करें। पहले एक अधूरे व्यवसाय से निपटने के लिए सुनिश्चित करें। ऐसा करने से आप आगे बढ़ सकते हैं और अपने आप को नए लक्ष्य बना सकते हैं। आज आपको काम पर संगठित होने और खुद को एक कार्यक्रम निर्धारित करने की आवश्यकता है जो आपको अपनी सूची से चीजों को गुदगुदाने की अनुमति देगा। एक टीम के रूप में अपने सहयोगियों के साथ मिलकर काम करें और अपने आप से सब कुछ करने का प्रयास न करें। यह आपके वित्त के लिए सबसे अच्छा दिन नहीं है। यदि आपको सुरंग के अंत में प्रकाश देखना है तो आपको अपने खर्चों पर लगाम लगाने की आवश्यकता है।

कन्या (अगस्त 23 – सितंबर 22): आज मित्रों और प्रियजनों के साथ कुछ कठिन परिस्थितियों का सामना करने के लिए तैयार रहें। जो भी उत्पन्न होता है और विशेष रूप से तनाव और भ्रम की स्थिति से निपटने के लिए आपको तैयार रहने की आवश्यकता होगी। क्या यह कुछ मान्यताओं और रणनीति की समीक्षा करने का समय है? ऐसा करने से आपको इस अराजकता के बीच अपने पाठ्यक्रम को समायोजित करने में मदद मिल सकती है ताकि आप अपने लक्ष्यों और सपनों की प्राप्ति की ओर बढ़ सकें। आप अच्छी तरह से जानते हैं कि आप क्या कर सकते हैं और आप देखेंगे कि आप जल्द ही वह सब कुछ हासिल कर लेंगे जो आपने अपने दिमाग में स्थापित किया है। यह आपके करियर के लिए अच्छा दिन है। समय के सही होने पर नए प्रोजेक्ट पर शुरुआत करने के लिए तैयार किसी भी अधूरे व्यवसाय को जल्द से जल्द निपटाने की कोशिश करें। आपका गतिशील स्वभाव आज आपको किसी भी चुनौती से उबरने में मदद करता है।

तुला (23 सितंबर – 22 अक्टूबर): आप आज बहुत दबाव में हैं। बस करने के लिए बहुत कुछ है और बहुत सारी जिम्मेदारियों को पूरा करने के लिए और आप अभी महसूस कर रहे हैं। उन स्थितियों में न फंसें जो केवल आपकी चिंता का कारण हैं। विधिपूर्वक हो। किसी भी बाधा को पार करने की रणनीति के साथ आओ और अपने भविष्य को एक उज्जवल भविष्य के लिए निर्धारित करें। आज आपको अपने काम में हर कदम पर सतर्क रहने की जरूरत है। एक रणनीति के साथ आओ और इसे करने के लिए छड़ी। इससे पहले कि आप उनके माध्यम से सोचने के लिए समय और सौदों और समझौतों में भाग न लें। पहले कुछ तथ्य जुटाएं। आपका वित्त एक महत्वपूर्ण मोड़ पर है और आपको अपनी ओर से सावधानी से निपटने की आवश्यकता है।

वृश्चिक( 23 अक्टूबर – 21 नवंबर): आप आज गत्यात्मकता और जीवटता से भरे हुए हैं और इससे आपको यह एहसास होगा कि आप कुछ भी कर सकते हैं, कर सकते हैं या कर सकते हैं! आप वास्तव में जो कुछ भी आप अपने मन को निर्धारित करते हैं उसे प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन आपको अपने आप को जमीन पर रहने और खुद को तेज करने की आवश्यकता होगी ताकि आप अपने आप को जला न दें। अपने आप को आराम करने और अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए कुछ जगह दें। ऐसा करने से यह सुनिश्चित हो जाएगा कि आप सभी सिलेंडरों पर फायरिंग कर रहे हैं और जो आपके रास्ते में आता है, वह सबसे अच्छा बना देगा। आज आपके लिए काम पर बहुत अच्छा चल सकता है और आपके सहकर्मी और सहकर्मी इसके लिए महत्वपूर्ण हैं। यदि आप कर सकते हैं तो जीवन को बदलने वाले करियर निर्णय लेने से बचें। आपके वित्त में भारी स्वाद के दिन हैं।

धनु( 22 नवंबर – 21 दिसंबर): आपको अपनी बैटरी को रिचार्ज करने की आवश्यकता है यदि आप इसे वांछित गंतव्य, प्रिय धनु, और अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए हैं। आप और घटनाओं के बीच कुछ दूरी रखें और एक नया दृष्टिकोण प्राप्त करने का प्रयास करें। फिर से संगठित करें, अपनी सेनाओं को मार्शल करें और एक शक्तिशाली वापसी करने के लिए तैयार रहें! यह आपको अपने कार्यों में अधिक प्रभावी और निर्णायक होने की अनुमति देगा। अपने आप को और अपनी आवश्यकताओं के लिए यहाँ से अधिक समय बनाएँ। आप आज काम पर तनाव और असहमति का अनुभव करेंगे। यदि आप अभी तक अपने द्वारा बनाए गए हर चीज की रक्षा करते हैं, तो आपको अपनी तंत्रिका पकड़नी होगी और खुद को वापस पकड़ना होगा।

मकर (22 दिसंबर – 19 जनवरी): आप आज सुपर रोमांटिक महसूस कर रहे हैं, प्रिय मकर! जब आप कुछ लोगों और स्थितियों में आते हैं और अपने रुख को बदलते हैं तो आप अपने फैसले की समीक्षा करने के लिए तैयार हैं। आप नए रोमांच के लिए गतिशील, उत्थान और उत्सुकता महसूस कर रहे हैं! आप काम पर एक संतोषजनक दिन के लिए हैं। नई परियोजनाएं और सहयोग आपके लिए आकर्षक नई संभावनाओं को खोल रहे हैं। हालांकि, आपके वित्त की बात आती है तो आपको अधिक सावधान रहने की जरूरत है। जोखिम भरे नए व्यापारिक सौदों से बचें और अपने खर्चों को कम से कम रखने की कोशिश करें।

कुंभ (20 जनवरी – 18 फरवरी): आज एक अविश्वसनीय रूप से उत्पादक दिन लग रहा है कि जुड़वां सिर्फ आपके द्वारा खोजे जाने वाले परिणामों का उत्पादन करते हैं। इससे आपको अपने आप को किसी भी अधूरे व्यवसाय से छुटकारा पाने में मदद मिलेगी – विशेष रूप से आपके परिवार के आसपास – जब तक आप स्थिति को चतुराई से संभालते हैं। इन सबसे ऊपर, दबाव को बहुत अधिक न बढ़ने दें। अपने कम्फर्ट ज़ोन में रहें ताकि आप इस मामले पर ध्यान केंद्रित कर सकें। आज कुछ करियर संबंधी समस्याओं का सामना करने के लिए आपको अधिक गंभीर रवैया अपनाने की आवश्यकता है। अपने उत्साह को आप से बेहतर न होने दें क्योंकि इससे आप जल्दबाजी में कार्य कर सकते हैं और गलत निर्णय ले सकते हैं।

मीन (19 फरवरी – 20 मार्च): उन चीजों को करने का लक्ष्य रखें, जो आज आपको तरोताजा और सुकून दें। यह मत भूलो कि आपके मार्ग को पार करने वाली किसी भी बाधा को फलने-फूलने में सक्षम होने के लिए उत्साहित होना एक आवश्यक शर्त है। तो अपने आप पर खर्च किया गया समय कभी व्यर्थ नहीं जाता है! ग्रहों के पहलू आज आपके पक्ष में हैं इसलिए इसका अधिकतम लाभ उठाएं! कार्य पर, आप कुछ दिलचस्प प्रस्तावों के अंत में हैं। लेकिन आपको उन्हें कुछ उचित विचार देने की आवश्यकता होगी। जवाब देने के लिए जल्दी मत करो, लेकिन अभी भी गिरावट नहीं है। अपने से अधिक अनुभवी लोगों से इस विषय पर चर्चा करें और उनकी सलाह का पालन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *