दैनिक राशिफल

Mojo Orenda: Tarotscope Today, 28th November 2020: दैनिक राशिफल

Tarot Reader: Vedhyie S Kamaal

मेष( 21 मार्च – 19 अप्रैल): यह अतीत को भूल जाने और अपने नए जीवन में कदम रखने का समय है। यद्यपि आप बदलाव के बारे में चिंतित महसूस कर सकते हैं, निर्णय लेने से पहले इसके साथ जाएं। आप धीरे-धीरे खुद को आनंद और उत्साह से जकड़े हुए पा सकते हैं, अपनी भावनाओं पर भरोसा करें! काम में, आप एक बड़ी सफलता का आनंद ले सकते हैं और ऐसे मुद्दे जो अचूक साबित हुए हैं, अब हल होने लगेंगे।

वृषभ (20 अप्रैल – 20 मई): आप सकारात्मक महसूस कर रहे हैं और यह आपको आज अपने लक्ष्यों तक जल्दी पहुंचने की अनुमति देगा। अपनी सबसे महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों को प्राथमिकता बनाएं और संतुलित रहने का प्रयास करें। आज की रात दोस्तों या परिवार के साथ मिलकर थोड़ा सा परफेक्ट है। यह आपको आराम करने और सुरक्षित महसूस करने में मदद करेगा, साथ ही आपको आत्मसम्मान और आत्मविश्वास को बढ़ावा देगा। कार्य-वार, यह एक ऐसा दिन है जो अपने आप को कार्य को सौंपने के लिए समर्पित है और इसे आप सभी को दें। अपने आस-पास की अव्यवस्था को विचलित न होने दें।

मिथुन (21 मई – 20 जून):  यह एक महत्वपूर्ण दिन है। और आपको अपने व्यवहार में अपेक्षित गंभीरता दिखाने की जरूरत है, जिससे आपके रास्ते में आने वाले अधिक से अधिक अवसर प्राप्त हों और इसके साथ आने वाले लाभ प्राप्त हों। आपके परिवार, दोस्तों और प्रियजनों को आपकी सहायता की आवश्यकता होगी और आपको उनके लिए वहाँ रहने की आवश्यकता होगी। यदि आप उन्हें दिन का समय नहीं देते हैं, तो उन्हें शिकायत करना सुनिश्चित है। आपको काम पर व्यवस्थित होने और अपने समय को अच्छी तरह से प्रबंधित करने की आवश्यकता है यदि आप ढीले छोरों को साफ करना चाहते हैं और अपने सभी कैरियर परियोजनाओं के साथ प्रगति करते हैं। अपने कार्यों में व्यवस्थित रहें और बहुत अंतिम समय के लिए सब कुछ न छोड़ें।

कर्क( 21 जून – 22 जुलाई): आप आज सितारों के पक्ष में हैं और बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं – खासकर यदि आप जो चाहते हैं उसमें लचीले बने रहें और कूटनीति के साथ व्यवहार करें। आप वास्तव में शानदार परिणाम प्राप्त कर सकते हैं! ग्रह खुले संचार चैनलों को आपके लिए कभी भी इतना आसान बनाने में मदद करते हैं। तो यह अब आप के लिए है। दूसरों को लुभाने और उन्हें पाने के लिए आप क्या करेंगे? अपनी बात करो और तुम जल्द ही अपना जीवन पाओगे कि तुम कैसे चाहते हो। आज काम पर लचीले रहें और अपने सहयोगियों के साथ मामलों पर चर्चा करते समय अपनी राय पर जोर न दें। दूसरे से क्या कहना है और बोर्ड की सलाह लेने के लिए खुला होने से आपको हेडवे बनाने में मदद मिलेगी।

सिंह( 23 जुलाई – 22 अगस्त): उस तनाव और चिंता को सीमित करने की कोशिश करें जिसे आप देर से महसूस कर रहे हैं – बस आपको अपने मामलों को प्राप्त करने की अनुमति देने के लिए पर्याप्त है। आपको वास्तव में कुछ मज़ेदार होने की ज़रूरत है और हर समय इतना गंभीर होना बंद करें। दूसरों को लगता है कि आप तुच्छ हो रहे हैं और आपसे अपने तरीके बदलने का आग्रह करते हैं लेकिन आप बेहतर जानते हैं। मज़ा तनाव का मारक है। यदि आप मानसिक रूप से मांग वाले इस काम से थक चुके हैं तो आप अपने आप को आराम करने की अनुमति देते हैं और अपने आप को बहुत अधिक तनाव नहीं देते हैं। आपके करियर की योजना बिना किसी अड़चन के सामने आ रही है। उन पर किसी भी तरह से ध्यान न दें या आप हर चीज की कीमत पर सुरंग की दृष्टि से पीड़ित होंगे। आपको अपने द्वारा किए गए किसी भी वित्तीय सौदों और एक्सचेंजों को देखने की आवश्यकता है।

कन्या (अगस्त 23 – सितंबर 22): आज मित्रों और परिवार के साथ तर्कों और तनावों से मुक्त। लचीले बने रहें और वैकल्पिक दृष्टिकोणों के लिए खुला रहें। यदि आप किसी चीज़ के बारे में असहमत हैं, तो दूसरे व्यक्ति के दृष्टिकोण से चीजों को देखने का प्रयास करें। आज अपनी असुरक्षाओं को प्रकट न करें या वे आपको कठिनाइयों का कारण बन सकते हैं या दीवार के खिलाफ अपनी पीठ के साथ मिल सकते हैं। आपको काम में थोड़ा अधिक सतर्क रहने की आवश्यकता है क्योंकि आप एक मुश्किल स्थिति में खुद को अच्छी तरह से पा सकते हैं। आपके सोचने और निर्णय लेने के तरीके की समीक्षा करें। आप इतनी देर से स्पष्ट रूप से नहीं सोच रहे हैं पिछली गलतियों के लिए तैयार रहें और उन्हें न दोहराने की पूरी कोशिश करें।

तुला (23 सितंबर – 22 अक्टूबर): आपका ध्यान आज वित्तीय मामलों पर है और आप उन्हें अपनी सारी ऊर्जा और ध्यान देने के लिए अच्छी तरह से काम करेंगे ताकि आप उन समस्याओं का सबसे अच्छा समाधान पा सकें जो आपको परेशान करती हैं। आपको पिछले ऋणों का निपटान करने, बिलों का भुगतान करने और यहां से अपने वित्त के प्रबंधन के लिए एक अच्छी योजना के साथ तुरंत कदम उठाने की आवश्यकता है। आपको वास्तव में काम पर अपनी रणनीति बदलने की ज़रूरत है, प्रिय तुला। अपने समय के अधिकांश हिस्से को अपने व्यक्तिगत कैरियर के विकास के लिए आपके लिए प्राथमिक महत्व का समर्पित करें, और इतना समय बर्बाद करना बंद करें कि आप दूसरे लोगों के व्यवसाय में अपनी नाक छिदवा सकें। निश्चिंत रहें कि यदि आप इसे अपने सभी को देते हैं तो आप उल्लेखनीय चीजें हासिल करेंगे! याद रखें कि सफलता कड़ी मेहनत और समर्पण का अनुसरण करती है और यह सुनिश्चित करने का एकमात्र तरीका है कि आपकी सफलता चलेगी। आपको अधिक मितव्ययी होने की आवश्यकता है जब यह आता है कि आप अपने वित्त का प्रबंधन कैसे करते हैं।

वृश्चिक( 23 अक्टूबर – 21 नवंबर): अभी आप ऊर्जा और दृढ़ संकल्प अद्वितीय हैं। यह आपको उन समस्याओं के निर्णायक समाधान खोजने की अनुमति देगा जो आपको थोड़ी देर के लिए परेशान कर रहे हैं और यहां तक ​​कि खुद को अच्छे के लिए खुद से छुटकारा पाने के लिए! इससे काफी राहत मिलेगी। देर से आने वाले इन मामलों की वजह से आप दिन में तनाव में रहते हैं। आज अपनी सुस्ती से बाहर निकलने की हिम्मत करें और काम पर कुछ गतिशील पहल करें। अभी एक नई शुरुआत आपको सफलता की राह पर ले जाने के लिए निश्चित है। मार्शल आपके कारण और आपकी प्रवृत्ति और दूसरा अनुमान लगाना बंद करें। तुम्हें पता है कि तुम सही हो!

धनु( 22 नवंबर – 21 दिसंबर): आप अपनी ऊर्जा को वापस लेना चाहते हैं और खुद को दूसरों से अलग कर सकते हैं लेकिन ऐसा करने के लिए आपके पास शायद ही कोई अच्छा कारण हो। आप बस बुरे मूड में हैं। आप जल्द ही अपने सभी प्रयासों को फल देंगे और अपने न्यायपूर्ण डेसर्ट प्राप्त करेंगे! तो चिंता न करें। ऐसा लगता है कि आप देर से अपने स्वास्थ्य की उपेक्षा कर रहे हैं। अपना बेहतर ख्याल रखें। जहां तक ​​आपका काम चलता है, आपको अपनी रणनीति बदलने की जरूरत है और केवल पदार्थ और आयात के मामलों से खुद को चिंतित करें। अपने कैरियर को अपना सब कुछ दें और आप देखेंगे कि आपका सितारा बहुत ऊंचा उठेगा। और याद रखें: आपकी सफलता के लिए कड़ी मेहनत और दृढ़ता बनी रहती है। अपने खर्च में अधिक रूढ़िवादी होने की कोशिश करें।

मकर (22 दिसंबर – 19 जनवरी): ऐसी योजनाएँ और परियोजनाएँ जो पहले से ही अच्छी तरह से सामने आ रही हैं, आज आपके निजी जीवन में और आपके करियर में अप्रत्याशित बाधाओं को पूरा करती हैं। लेकिन यह आप अचानक चिंता की गति को धीमा नहीं होने देंगे। इस अवसर को एक नई रोशनी में पारिवारिक चिंता को देखने के लिए लें। सरलीकरण अनुसूची और न्यूनतम के लिए प्रतिबद्धताओं रखें। आपको काम में अधिक परिश्रम दिखाने और इसमें अधिक प्रयास करने की आवश्यकता है। अपने मोजे खींचो, प्रिय मकर! आगे की योजना बनाएं और देखें कि आपकी योजनाएं आखिरकार जीवन में आती हैं। यहां कुंजी अपने आप में एक सौ प्रतिशत पर भरोसा करना है। सफलता व्यावहारिक रूप से गारंटी है!

कुंभ (20 जनवरी – 18 फरवरी): आप आज बहुत चिढ़ महसूस कर रहे हैं, विशेष रूप से कुछ महत्वपूर्ण परियोजनाएं बाधाओं और देरी के साथ मिलती हैं और आपको मौके पर निहित रखती हैं। आप दूसरों को दोष देना चाहते हैं, लेकिन आप गलत होंगे। आपके साथ क्या होता है, इसके लिए आप जिम्मेदार हैं। यदि आप कार्य नहीं करते हैं, तो आप समाधान होने की उम्मीद कैसे करते हैं? पहल करें और अपनी योजनाओं के साथ आगे बढ़ने का रास्ता खोजें। आपकी ऊर्जा और गतिशीलता आपको उन समस्याओं के उत्कृष्ट समाधान में मदद कर सकती है जो आपको देर से परेशान कर रही हैं। आप बहस जीतने और किसी भी अवरोधक को समझाने के लिए सही तर्क के साथ आ सकते हैं और यह आपके सहकर्मियों या व्यापार भागीदारों को प्रभावित करने के लिए बाध्य है।

मीन (19 फरवरी – 20 मार्च): आप उन लोगों के साथ दिन बिताएंगे जिन्हें आप प्यार करते हैं और जो वास्तव में आपको प्यार करते हैं और बदले में आपकी सराहना करते हैं। यह एक सुखद अंतःप्रेरणा है और आपको अपने दिन के तनाव और चिंता से बचने में मदद करेगा। वांछित दिनों को प्राप्त करने के लिए आप जो भी समझौते करते हैं, वह आपकी गली के ठीक ऊपर होगा। कानूनी मामले भी आपके पक्ष में तय होते हैं। आज अपने करियर में कुछ कूटनीति और लचीलापन दिखाने की कोशिश करें और ऐसा मत करें। समाजीकरण आपके लिए अच्छा हो सकता है और नए दरवाजे खोल सकता है। इसलिए अपने आप को अपने पास न रखें। अगर आपको ऐसा करने के लिए मजबूर होना पड़े तो भी बाहर जाएं। अपने कुछ समय और नए परिचितों और संभावित सहयोग पर ध्यान दें और – कौन जानता है? – ये भविष्य में आकर्षक साबित हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *