दैनिक राशिफल

Mojo Orenda: Tarotscope Today, 27th November 2020: दैनिक राशिफल

Tarot Reader: Vedhyie S Kamaal

मेष( 21 मार्च – 19 अप्रैल): आपके सामने आने वाले मुद्दों से निपटने के लिए कड़ी मेहनत की जाएगी और आपको उन्हें सुलझाने के लिए पर्याप्त समय और प्रयास समर्पित करने की आवश्यकता होगी। भले ही आप दबाव में होंगे, आपके पास खींचने और सफल होने की ताकत है। घुटने के झटका प्रतिक्रियाओं से सावधान रहें क्योंकि यह केवल मामलों को बदतर बना देगा। काम के समय, चीजें सकारात्मक रूप से आगे बढ़ेंगी और सब कुछ आपकी इच्छा के अनुसार काम करेगा। कोशिश करें कि निवास न करें।

वृषभ (20 अप्रैल – 20 मई): आज आप परेशानियों और कठिन परिस्थितियों का सामना करेंगे। आपको खींचने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ सकता है। आपको अपने आप को आराम करने और आराम करने, अपना दिमाग शांत करने और अपनी बैटरी चार्ज करने के लिए समय देने की आवश्यकता है। धैर्य रखने की कोशिश करो, प्रिय वृषभ और हार मत मानो। हालात जल्द ही बेहतर होने की बारी है। चीजें काम पर जा रही हैं और आप बेहतर भविष्य के लिए योजना बना सकते हैं। कम से कम एक समस्या से निपटने के बिना इस दिन को समाप्त न होने दें जो आपको पिछले कुछ समय से परेशान कर रहा है।

मिथुन (21 मई – 20 जून): हाल की घटनाओं ने आप पर गलत दबाव डाला है जिससे आप भ्रम में हैं। यह सब, आपके द्वारा स्वाभाविक रूप से महसूस किए जाने वाले तनाव के साथ-साथ, आपको अपने ऊर्जा भंडार के माध्यम से जलती हुई मछली की तरह महसूस करता है। आपको ऐसा लग सकता है कि आप एक मृत अंत का सामना कर रहे हैं लेकिन ऐसा नहीं है। यह वह दिन है जब आप अंततः चीजों को मंजूरी दे सकते हैं, अपनी स्थिति की समीक्षा कर सकते हैं और एक नई और अधिक प्रभावी रणनीति बना सकते हैं। अपने प्रियजनों के समर्थन और आगे के मार्ग के बारे में बहुत स्पष्ट दृष्टिकोण के साथ, आप उन समाधानों को ढूंढना सुनिश्चित करते हैं जो आप चाहते हैं। आज आपके पास काम करने के लिए बहुत कुछ है और आप इसके बारे में स्वाभाविक रूप से बहुत तनाव में हैं। फिर भी, यह उतना बुरा नहीं है जितना पहले हुआ करता था। अब आप व्यस्त होने के आदी हो गए हैं और आपने बहुत अधिक चिंता की सीमा का निर्माण किया है ताकि आप इन परिस्थितियों में कार्य कर सकें। आज कोई भी नया सौदा न करें क्योंकि अभी और भी प्रस्ताव आ रहे हैं और आप अपने खेल के मैदान को थोड़ी देर के लिए खुला रखना चाहते हैं। अपने विकल्पों पर सावधानीपूर्वक विचार करें और चीजों के वित्तीय पक्ष की उपेक्षा न करें। आप पुनर्प्राप्ति के अपने रास्ते पर हैं, लेकिन एक गलत कदम इस सुखद घटना को खतरे में डाल सकता है।

कर्क( 21 जून – 22 जुलाई): यह सुखद आश्चर्य और सकारात्मक विकास से भरा दिन है जो आपको बहुत आनंद देगा। वह सब कुछ जिसकी आप योजना बना रहे हैं और जिसकी ओर काम कर रहा है, आखिरकार एक साथ आ रहा है। आप एक परिणाम के रूप में एक उच्च पर हैं और महसूस कर रहे हैं कि आखिरकार आपको वह पहचान मिल रही है जिसके आप हकदार हैं। आपका अंतर्ज्ञान अपने चरम पर है! सब कुछ काम पर अच्छी तरह से सामने आ रहा है और आपके पास आज पिछली गलतियों को सुधारने का अवसर भी है। यदि आपको अपने सहकर्मियों से अपेक्षित सहयोग नहीं मिल रहा है, तो निराशा न करें। उनके साथ कोई बहस करने का कोई फायदा नहीं है। बस अपना समय बिताओ।

सिंह( 23 जुलाई – 22 अगस्त): चीजें आपके जीवन में और आपके आस-पास, दोनों ही तरह से धुंधली होती हैं और यह कोहरा आपकी थोड़ी मदद नहीं कर रहा है। यदि आप अंतरिक्ष में खो गए हैं, तो इस दिशा में अनिश्चित हैं कि किस दिशा में जाना है या क्या करना है। खैर, अच्छी खबर है! आज वह दिन है जब कोहरा छंटता है! आप अंततः चीजों को स्पष्ट रूप से देख पाएंगे और अपने लिए निर्णय ले सकते हैं कि कार्रवाई का सबसे अच्छा कोर्स क्या है। यह आपके जीवन क्रम को प्राप्त करने में मदद करेगा ताकि आप जान सकें कि आप कहां खड़े हैं। आप आज काम पर कुछ दिलचस्प करियर प्रस्तावों के लिए हैं। लेकिन आपको स्वीकार करने से पहले इन कुछ गंभीर विचारों को देने की आवश्यकता होगी। आपका वित्त एक चौराहे पर है और आपको आत्म नियंत्रण दिखाने की आवश्यकता है।

कन्या (अगस्त 23 – सितंबर 22): आप अंततः अपने आप को उन दबावों से छुटकारा दिला सकते हैं जो आप हाल के दिनों में कर रहे हैं और अपने सभी लक्ष्यों की प्राप्ति के लिए गतिशील रूप से आगे बढ़ें। आप एक योजना के साथ आने और खुद को व्यवस्थित करने के लिए अच्छा करेंगे ताकि आप अपने आप को फिर से इतने तंग स्थान पर न पाएं। आज काम पर तनाव और तर्क की अपेक्षा करें। यदि आप कूटनीतिक तरीके से व्यवहार करते हैं तो आप अपने कामकाजी रिश्तों के माहौल को खराब करने से बचेंगे। आपके पास वर्कटोड पर पकड़ने और कुछ समय के लिए विलंबित परियोजनाओं को पूरा करने का मौका है। लेकिन सतर्क रहने और बुद्धिमानी और चतुराई से काम करने की कोशिश करें या आप अपनी हड़बड़ी में दूर हो सकते हैं और नई गलतियाँ कर सकते हैं। आपको अभी वित्तीय जोखिम लेने से बचने की आवश्यकता है।

तुला (23 सितंबर – 22 अक्टूबर): आपको आज कई नए कर्तव्यों और जिम्मेदारियों को लेने के लिए कहा जाता है इसलिए तैयार रहें। एक योजना के साथ आएँ ताकि आप अपने नियमित रूप से सूची बनाने के लिए समय छोड़ते हुए, जब भी वे उठें, तब आप चीजों से निपट सकें। यदि आप एक साथ बहुत सारे मोर्चों पर लड़ते हैं, तो संभावना है कि आप सफल नहीं होंगे। पहल करने में संकोच न करें और हमेशा अपने आप पर, अपनी पसंद और अपनी क्षमताओं पर विश्वास रखें। आपको आज काम में टीम भावना दिखाने की जरूरत है। सहकर्मियों के साथ किसी भी तरह की समस्याओं और परिवर्तनों से बचने का यह एकमात्र तरीका है, साथ ही घातक गलतियाँ जो आपके लिए अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कठिन हो जाएंगी। अपने रास्ते में आने वाले व्यवसाय सहयोग के प्रस्तावों के अतिरिक्त थके हुए हो, खासकर अगर ये आपकी ओर से वित्तीय परिव्यय शामिल करते हैं।

वृश्चिक( 23 अक्टूबर – 21 नवंबर): आज आपकी ऊर्जा और गतिशीलता को नकारना कठिन है, जो व्यावहारिक रूप से संक्रामक है! यह वही है जो आपको एक तंग कोने या दो से बाहर निकलने में मदद करेगा और समस्या का समाधान करेगा जो आपको थोड़ी देर के लिए परेशान कर रहा है और आपको अधिक तनाव पैदा कर सकता है। आपके पास इतनी जबरदस्त ऊर्जा है और ग्रह आज आपके ऊपर इस तरह का प्रकाश डालते हैं कि वस्तुतः ऐसा कुछ भी नहीं है जिसे आप अपना दिमाग लगा सकते हैं। अपनी हर हरकत को सावधानी से योजनाबद्ध करें और चीजों को जल्दी मत करो या आप ठोकर खाएंगे। इस तरह, आप निश्चित रूप से अपने सभी लक्ष्यों को प्राप्त करेंगे। आपको काम पर ध्यान से अपनी हर चाल की गणना करने की आवश्यकता है। आपके डेस्क पर संभावित आकर्षक प्रस्ताव हैं लेकिन शामिल जोखिमों की गणना करने के लिए आप अभी तक स्थिति में नहीं हैं। जब तक आप कर सकते हैं तब तक प्रतीक्षा करें और फिर निर्णय लें।

धनु( 22 नवंबर – 21 दिसंबर): आप आज अपने सबसे अच्छे नहीं हैं और आपका मूड डंप हो गया है। आप लोगों और स्थितियों के प्रति नकारात्मक महसूस कर रहे हैं और यह सीधे आपकी योजनाओं को प्रभावित करेगा। आप अभी कुछ भी करने के मूड में नहीं हैं। अतिशयोक्ति न करने का प्रयास करें। आपको अपने आत्म-विश्वास और आशावाद को पुनः प्राप्त करने की आवश्यकता है, अन्यथा अब तक आपने जो कुछ भी हासिल किया है वह सब व्यर्थ हो जाएगा। काम पर आपकी बहुत सारी ज़िम्मेदारियाँ होती हैं जिनकी आप मदद नहीं कर सकते लेकिन पूरी तरह से तनावग्रस्त महसूस करते हैं। एक कदम वापस लेने की कोशिश करें और मामले को व्यापक दृष्टिकोण से देखें और आप तुरंत पहचान लेंगे कि सब कुछ वास्तव में आपके लिए पूरी तरह से काम कर रहा है।

मकर (22 दिसंबर – 19 जनवरी): आप अच्छी तरह से काम के दबाव में हो सकते हैं, लेकिन यह जरूरी है कि आप अपने दोस्तों और प्रियजनों की मदद करने का समय निकालें। उन्हें वास्तव में अभी आपकी जरूरत है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितना मुश्किल है, अपने समर्थन की पेशकश करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें और उन्हें उस चिपचिपी स्थिति से बाहर निकालने में मदद करें जो वे सब कुछ कर रहे हैं। यदि आप तनाव को कम से कम रखने का प्रबंधन करते हैं, तो आप रचनात्मक समाधान के साथ आने में सक्षम होंगे और देखेंगे कि आपके सहयोगियों के साथ एक अच्छी ईमानदार चैट अद्भुत काम कर सकती है। अपने साधनों से परे खर्च न करें और अभी अनावश्यक खरीदारी से बचें। ताजा वित्तीय दायित्वों को लेने के लिए आगे बढ़ने से पहले पिछले ऋणों को निर्धारित करें।

कुंभ (20 जनवरी – 18 फरवरी): आप आज के कुछ अप्रिय घटनाक्रमों के लिए हैं जो एक झटके के रूप में आते हैं और आपके पलट जाते हैं, लेकिन इस बारे में नीचे और बाहर महसूस करने की कोई जरूरत नहीं है। यदि आप स्थिति को सही ढंग से संभालते हैं और कुछ बाधाओं के इर्द-गिर्द घूमते हैं, तो आप इस मिनी उथल-पुथल से एक विजेता बाहर आना सुनिश्चित करेंगे। आज आपको अपने कंधों पर एक चौकोर सिर की आवश्यकता होगी। शांत रहो। ऐसा कुछ भी न होने दें, जो विशेष रूप से तब हो जब आप दूसरों के साथ अपने सहयोग की बात करते हैं। सब ठीक है, सच में। आपका वित्त थोड़ा सुधार के साथ कर सकता है। जिम्मेदारी से कार्य करें और लापरवाही से खर्च न करें।

मीन (19 फरवरी – 20 मार्च): आप देखेंगे कि आपके सभी सपने आज सच हैं, प्रिय मीन! जो कुछ भी आपने कभी योजनाबद्ध किया था और जिसके लिए उम्मीद की जा रही थी, आखिरकार आपको बहुत खुशी मिल रही है – सभी आसमान में अनुकूल ग्रह संरेखण के लिए धन्यवाद। अपने रास्ते में आने वाले हर अवसर को जब्त करें और अगर यह सबसे अधिक है! यह आपके भविष्य के लिए अत्यधिक फायदेमंद साबित होगा। आपको वास्तव में थोड़ा आराम करने की आवश्यकता है जब यह आपके काम में आता है। अन्यथा तनाव बढ़ेगा और यह आपके लिए सकारात्मक परिणाम नहीं देगा। आपके सहकर्मियों के साथ आपके रिश्ते अनिश्चित रूप से संतुलित लगते हैं और उन्हें किनारे पर टिप करने में थोड़ा समय लगता है। इसलिए आपको कुछ भी कहने या करने से पहले बहुत सावधानी से सोचने की आवश्यकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *