दैनिक राशिफल

Mojo Orenda: Tarotscope Today, 21th November 2020: दैनिक राशिफल

Tarot Reader: Vedhyie S Kamaal

मेष( 21 मार्च – 19 अप्रैल): जब आप अपने सपनों और पोषित आकांक्षाओं को प्राप्त करने की बात करते हैं तो आप अधिक संगठित और आशावादी होने से लाभान्वित होंगे। हालांकि, नेटवर्क के लिए प्रयास करना और सहकर्मियों के साथ संबंधों को गहरा करना भी महत्वपूर्ण है, क्योंकि आप जहां जाना चाहते हैं, वहां जाने के लिए आपको मदद की आवश्यकता होगी। आपके पेशेवर जीवन में सहकर्मी आपको विशेष रूप से चिपचिपे पैच से बाहर निकलने में मदद कर सकते हैं। मदद के लिए पूछें और कुछ भी पागल मत करो! आपके वित्त बेहतर हो रहे हैं, लेकिन अभी भी नाजुक हैं।

वृषभ (20 अप्रैल – 20 मई): सतर्क रहें! आपके लिए प्रगति और विकास के किसी भी अवसर का सबसे अच्छा तरीका है, जो आपके रास्ते में आ रहे हैं। और अधिक, आप पृष्ठ को चालू करने और आपको नीचे पहनने वाली पिछली स्थितियों को समाप्त करने के लिए आवश्यक ताकत पा सकते हैं। इससे आप अपना सारा ध्यान अपने भविष्य की ओर लगा पाएंगे। आपकी पेशेवर योजनाएँ अच्छी तरह से सामने आ रही हैं और आप अपने लक्ष्यों तक पहुँच रहे हैं। क्या सहयोग के लिए कोई प्रस्ताव आना चाहिए, आपको उचित विचार करने की आवश्यकता है। जवाब देने के लिए जल्दी मत करो। आपके वित्त अभी एक चिंता का विषय हैं, शायद उनसे अधिक होना चाहिए। बस थोड़ा शांत हो जाओ.

मिथुन (21 मई – 20 जून): यह दिन हवा को साफ करने के लिए आदर्श है, खासकर आपके निजी जीवन में। फ्रेंक वार्तालाप करने से आपको यह जानने में मदद मिलेगी कि आप कहां खड़े हैं और वास्तव में यह क्या है जिसके बाद आप हैं। इस तरह, आप दोनों और दूसरे व्यक्ति को बहुत दुःख से बचाएंगे। आप अपने जीवन के अन्य सभी पहलुओं में अपने मामलों को प्राप्त करने के लिए भी अच्छा करेंगे ताकि आप मन की शांति का आनंद ले सकें। काम पर सब कुछ ठीक चल रहा है और आप एक उज्जवल भविष्य की आशा कर सकते हैं। आपके बेल्ट के नीचे आकर्षक सहयोग है और आपके सहयोगियों के साथ संचार चैनल वास्तव में खुले हैं। यह सब आपके पेशेवर विकास और विकास का समर्थन करता है और आपका कैरियर बढ़ रहा है।

कर्क( 21 जून – 22 जुलाई): लगता है सब कुछ इस समय आपके जीवन में आसानी से चल रहा है। आप किसी भी लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए प्रतीत होते हैं, जिस पर आप अपनी जगहें सेट करते हैं और इससे आपको बहुत खुशी मिलती है। अपने आप को अपने उत्साह में दूर न होने दें, जल्दबाज़ी और अनचाही चालें, यह सोचते हुए कि अब आपको कुछ नहीं रोक सकता। नए कर्तव्यों को लेने से पहले अच्छे से सोचें और निर्णय न लें जो आपको गलत रास्ते पर ले जा सकता है। यदि आप बहुत अधिक लेते हैं तो आपको भविष्य में अपनी ज़िम्मेदारियों को निभाना मुश्किल होगा। संगठित हों, कुछ कदम आगे सोचें और आप बहुत अच्छा करेंगे। आप अंततः अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने और संगठित होने पर, काम पर छंटनी कर रहे हैं। यह राहत लाता है और आपको अपने भविष्य की दिशा के बारे में सोचने का समय देता है और यहां तक ​​कि आपके पास किसी भी विचार पर चर्चा करता है।

सिंह( 23 जुलाई – 22 अगस्त): आज आप सब कुछ नियंत्रण में रखने के अपने प्रयास में खुद को बहुत मुश्किल न करें क्योंकि आप सफल होने की बहुत संभावना नहीं है। जीवन को स्वीकार करें जैसे ही यह आता है, अपने स्वयं के परामर्श को रखें और थोड़ा आराम करने की कोशिश करें और अपने आस-पास के हंगामे के बीच शांत रहें। हालाँकि, आपके शेल में वापस नहीं आया है। अपने केंद्र को प्राप्त करें फिर जल्दी से फिर से खेलने के लिए बाहर आएं, क्योंकि आपके निकटतम और सबसे प्यारे को आपकी ओर से वहां की आवश्यकता है। अपने वर्कडे स्ट्रेस को बेहतर न होने दें। एक स्वस्थ कार्य-जीवन संतुलन बनाए रखें और अपने बॉस पर कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप पर प्रदर्शन करने का कितना दबाव है।

कन्या (अगस्त 23 – सितंबर 22): कुछ ऐसे लोगों और स्थितियों के बारे में स्पष्ट रहें जो आज आपके लिए अच्छी नहीं हैं और दोस्तों से घिरे और मन पसंद आत्माओं को बिताने का विकल्प चुनते हैं। यह आपके मूड को बढ़ाने और आपको अधिक आशावादी महसूस करने में मदद करने के लिए निश्चित है और आपको अभी इसकी आवश्यकता है। एक शांत सिर और एक पॉजिटिव-सेट के साथ सशस्त्र, आप अपने दिमाग को सेट करने वाली अधिकांश चीजों से निपटने में सक्षम होंगे। आज आपको कार्यालय में किसी समस्या पर कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता होगी लेकिन, अपनी योग्यता को देखते हुए, यह निश्चित है कि आप इस समस्या का कोई हल नहीं होने के बावजूद समाधान के साथ आएंगे। अपने शानदार दिमाग को अपने वित्त पर भी लागू क्यों नहीं करते? यह आपको उस क्षेत्र में समस्याओं से निपटने में समान रूप से मदद करेगा जो वर्तमान में आपको तनाव में डालते हैं।

तुला (23 सितंबर – 22 अक्टूबर): आपको आज आपके बारे में सोच-समझकर बोलने की जरूरत है। कोई विचारहीन चाल और न ही आपके हिस्से पर लापरवाह निर्णय, कृपया, या आप जल्द ही एक अप्रिय परिणाम का सामना करेंगे। एक खतरा है कि आप अपने निकटतम और सबसे प्रिय के साथ लड़ाई में समाप्त हो जाएंगे। मत करो। अपनी आवाज़ को कम रखें और मामलों को बदतर बनाने से बचने के लिए अपने उत्कृष्ट राजनयिक कौशल को रोजगार दें। चीजें काम पर अच्छी तरह से चल रही हैं और आपको वास्तव में चिंता करने की कोई बात नहीं है। आप एक पल की झिझक के बिना अपनी योजनाओं के साथ आगे बढ़ सकते हैं और अपनी सबसे बड़ी महत्वाकांक्षाओं की ओर भी आगे बढ़ सकते हैं! स्टीयर आज किसी भी नए वित्तीय सौदों को गाने या ताजा जोखिम लेने के लिए स्पष्ट है। पहले से लंबित किसी भी व्यवसाय का ध्यान रखें। ऐसा करने से आपको लगता है कि अधिकांश तनाव से राहत मिलेगी।

वृश्चिक( 23 अक्टूबर – 21 नवंबर): आज आपकी नंबर एक प्राथमिकता यह है कि आप अपने आस-पास के लोगों द्वारा चिढ़ाने वाली टिप्पणियों और मूर्खतापूर्ण कृत्यों को नकारात्मक रूप से प्रभावित न करें, प्रिय वृश्चिक। यदि आप करते हैं, तो आप जो कुछ भी हासिल करेंगे, वह गुस्सा करना होगा और अंततः यह उनके साथ एक लाल गर्म तर्क में होगा। लेकिन यह आपकी सेवा नहीं करेगा। जो कुछ भी हो रहा है, उसे अनदेखा करने से आप बेहतर हैं, खासकर जब यह उन लोगों की टिप्पणियों और विचारों की बात करता है जिन्हें आप जानते भी नहीं हैं। उन लोगों के साथ रहें, जिन्हें आप जानते हैं, उन पर भरोसा करें और उनके साथ रहें। आज काम पर सब ठीक चल रहा है। आपके पास ढीले सिरों को बाँधने का अवसर है और अंत में अपने पुराने, अधूरे व्यवसाय से छुटकारा पाना है जो आपकी ऊर्जा को कुछ समय से खींच रहा है और निकाल रहा है। इसका एक बहुत कारण आपके कार्य संबंधों को चिंतित कर सकता है। अपरिहार्य को बंद न करें। हिम्मत से काम लो और वो बातचीत करो

धनु( 22 नवंबर – 21 दिसंबर): आप अपने जीवन में अधिक जिम्मेदारी से कार्य करने के लिए अच्छा करेंगे। आपको अधिक जवाबदेही दिखाने, प्राथमिकताएं निर्धारित करने और खुद को व्यवस्थित करने की आवश्यकता है ताकि आप बहुत अधिक उत्सुक और तनावग्रस्त हुए बिना अपने दायित्वों को पूरा कर सकें। किसी भी मामले में, आपका आत्मविश्वास और दृढ़ संकल्प बढ़ रहा है और यह आपको कुछ भी हासिल करने की अनुमति देगा जिससे आप अपना दिमाग लगाते हैं। आज बिंदीदार रेखा पर हस्ताक्षर करने से बचें। आपको इस प्रस्ताव को और अधिक विचार करने और सामान्य रूप से अपने कैरियर के विकल्पों पर अधिक ध्यान से विचार करने की आवश्यकता है। व्यवस्थित हो जाओ और ढीले छोरों को साफ करो ताकि आप आगे बढ़ सकें।

मकर (22 दिसंबर – 19 जनवरी): आपको पूरी तरह से सब कुछ नियंत्रित करने के अपने प्रयास में हर छोटी चीज पर खुद को तनाव देना बंद करने की आवश्यकता है। चीजों को अपने हिसाब से प्रकट करें और उन्हें धक्का न दें। नए घटनाक्रम जल्द ही आपके जीवन में आएंगे जो आपको खुश करेंगे और आपका उत्थान करेंगे। आराम करें और सवारी का आनंद लें। आपको काम में अधिक रूढ़िवादी होने की जरूरत है और केवल अपने मार्गदर्शक के रूप में कारण का उपयोग करें। चीजों को जल्दी मत करो। उन्हें प्रकट करने और अपने विकल्पों को पूरी तरह से प्रकट करने के लिए समय दें। इस तरह आप अपने लिए सबसे अच्छा संभव निर्णय लेने में सक्षम होंगे।

कुंभ (20 जनवरी – 18 फरवरी): 

आज के शासनकाल में जो भ्रम है, उसके बीच केंद्रित रहना है। अपने आप पर और में विश्वास रखो आपकी योग्यताएँ और हर वो चीज़ जो आपकी शक्ति में है, चीजों को वापस पाने के लिए। एक बार जब तूफान अतीत हो जाता है, तो अपने सभी तनावों से छुटकारा पाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें और इस तनाव से उबरें। न केवल आपको इसकी आवश्यकता है, बल्कि आप इसके लायक भी हैं। आज काम पर अपनी गतिशीलता को चमकने दो! निर्णायक बनें, हर किसी को दिखाएं कि आप क्या कर सकते हैं और आपका कैरियर जल्द ही ऊपर होगा। इस मामले में ग्रह आपके पक्ष में हैं, आपको अपने सबसे महत्वाकांक्षी लक्ष्यों के लिए जाने का आग्रह करते हैं। बस जमीनी और संगठित रहने का लक्ष्य रखें और आप जो चाहें हासिल कर लेंगे।

मीन (19 फरवरी – 20 मार्च): आज अपने उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए आपको अपने सभी कौशल रेत प्रतिभा के साथ-साथ कारण और तर्क की आवश्यकता है। निश्चिंत रहें कि यदि आप कुछ प्रयास करते हैं तो आपको जल्द ही आपकी सफलता के साथ पुरस्कृत किया जाएगा। और एक बार जब आपके सपने सच हो जाते हैं, तो आपको बस एक चीज पर ध्यान रखने की जरूरत है। उसी पंक्तियों के साथ चलते रहें और अपने गार्ड को कम न करें। आप आज काम पर अपने सहयोगियों के साथ बात कर सकते हैं और कुछ चालों को आगे बढ़ाने और योजना बना सकते हैं। यह विशेष रूप से किसी भी मामले के बारे में ऐसा है जो देरी से पीड़ित है, जिससे आप तरस खा रहे हैं। यह इससे निपटने का दिन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *