प्रदेश

हापुड़: बारिश बनी ग़रीबो के लिए आफ़त,

Report: Md. Arif

हापुड़: जनपद में जहां दो दिन से हो रही बारिश लोगों के लिए गर्मी से राहत देने वाली रही तो कहीं कहीं गरीब लोगों पर आफत बनकर बरसी जहाँ धौलाना में एक जगह पर मकान की दीवार गिरने से हड़कंप मच गया.

वही धौलाना के एक गांव में मकान की छत गिरने से एक महिला घायल हो गयी जिसे प्राथमिक उपचार के बाद हापुड के सीएचसी के लिए अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहाँ घायल महिला का इलाज चल रहा है.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना धौलाना छेत्र में दो अलग अलग जगह पर बारिश के कारण कस्बे के छोटे मोहल्ले में यामीन का कच्चा मकान गिरा, जिसमे उसके पत्नी व तीन बच्चे मामूली रूप से घायल हो गए. तो वही दूसरी घटना की बात करे तो नन्दपुर गॉव में परिवार में अकेली विधवा माहिला सुमन का भी मकान बारिश की वजह से गिर गया, जिसमें वो घायल हो गयी.

जिसके बाद स्थानीय लोगो ने महिला को मलवे से निकाल पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहाँ से उसे हापुड़ के लिए रेफर कर दिया डाक्टर के अनुसार महिला की हालत अब ठीक बताई जा रही है, हालांकि इस घटना के बाद उप जिलाधिकारी धौलाना ने कैमरे पर तो कुछ नही बताया मगर इस मामले में लेखपाल को जांच के लिए मोके पर भेज दिया है, जांच रिपोर्ट आने के बाद मदद की बात कही.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *